part 13

3.7K 149 31
                                    

******************************
In Shergill mension.

(Suggested by kgurnoor)
Karan came in his room and started punching on wall.

Karan : aahhh ye kya kiya tune Karan tune ek innocent ladki ki zindagi barbaad kardi uski koi galti nahi thi or mene usse itni badi saza di , dad ne sahi kaha tha mujme or us kamine shekhar me koi fark nahi hai mene bhi uske sath vahi kiya jo usne kiya shivi ke sath kiya I raped her aghhhh ohh god i hate myself uhhh . Shivi ke sath vo sab hua toh me kitna gussa tha or vahi chiz tune ki ek ladki ke sath . Muje usse mafi magni hogi but it will be not easy for her to forgive but me usse vapis launga iss ghar me and I will give her that respect which she deserves that care and love .

Karan didn't realise that he said love .

Karan : Faizi haa Faizi meri help zarur karega Monami ko manane ke liye .

Karan call Faizi.

On call.

Karan : Faizi Faizi muje abhi office me mil urgent hai pls.

Faizi is also angry on Karan but Karan ki aisi aavaz sun ke he can't control himself.

Faizi : thik hai hum abhi aate hai .

Call ended.

(Suggested by Naina_rhea91 ki sister Kiara urf kia)
In office.
Karan is roaming in his cabin in guilt and tension.

Faizi came.

Faizi : karan kya hua ?

Karan : Faizi muje Teri help chahiye.

Karan tell everything to Faizi.

Faizi : Karan hamne toh tumhe pehle hi kaha tha ki tum jo kar rahe ho vo Sahi nahi hai. Ab ham tumhari koi madat nahi karne waale .you know what you deserve this. Or jabtak Monami tumhe maaf nahi kar deti tab tak hum tumse dosti todte hai , hum Monami ki maafi miljayegi tab hamari dosti bhi mil jaayegi.

Karan : Faizi pls aisa mat kar mene jo kiya voh gusse me kia agar muje pata hota toh me aisa kabhi nahi karta pls help me .

Faizi : gusse me kiya what you mean gusse me kiya agar tumhe gussa ayega toh tum kisi jaan le loge.

Karan : I know mene bohot galat kiya hai galat nahi gunah kiya hai lekin ek chance toh sab ko milna chahiye na.

Then Faizi melted.

Faizi : thik hai karan hum tumhari madat jarur karenge lekin abhi tum jao ghar .

Karan : nai Faizi  uje abhi Monami se maafi magni hogi.

Faizi : karan give her some time abhi tum maafi mangne jao ge toh voh tumha bilkul maaf nahi karne waali , meri baat mano kal subha baat karte hai.

Karan : thik hai and thank you Faizi.

Faizi : jyaada Khush mat ho humne tumhe maaf nahi kiya hai sirf tumhari help kar rahe hai.

Karan nodded and both left from there.

Karan back to his room and go to his wardrobe and he saw Monu's clothes and take out one and hugged that dress.

Karan lay on his bed and smells her fragrance.

Karan : I am sorry Monami really sorry and I really mean it . Pls muje ek chance dedo . I am missing you so much I love you monu.

Karan realise what he just said.

Karan : do i really love her oh god yes I love her  I didn't realise that but I love her . Me tumhe mana kar hi rahunga or mene jo galti ki hai na me voh jarur sudhaarunga . I love Monami me tumhe vapas lakar rahunga.

In morning.

On Monu's side .

Monu apne room me hai and she is confuse ki vo apni pregnancy ki baat Rahul ko bataye ya nahi.

Then door bell rings.

Rahul open door.

Rahul : sidd tu yaha.

*******************
So aap sid g bro ko toh jante hi ho toh isliye photo nahi dali.

Name : Siddharth ganju. Businessman

Mom : anjali ganju. Businesswoman

Dad is not with them, sid and his mom leave alone, maare nahi hai zinda hai(aage pata chalega kyu)

Loves Sanjana,he proposed her but she rejected. She too love him but didn't realise that.

Sanjana dubey : works in Karan's office and best friend of kazi.

************
Sid : ha Rahul bro me yaha Monu kaha hai .

Then Rahul told him everything.

Sid ran to Monu's room and open the door and saw monu seating on bed.

Sid came in side close the door and hugged her tightly.

Sid : Monu muje Rahul ne sab bataya I am really sorry monu i am really sorry for you.

Monu : sid thank god tu agaya muje tujse bohot important baat karni.

Sid : haa Bol na .

Monu : sid I am pregnant.

Sid : what ?

Monu : haa sid

Sid : toh ab kya karegi aage tuje yeh baby chahiye.

Monu: haa sid jo kuch bhi hua usme iss nanni si jaan ki kya galti yeh baby toh abhi tak iss duniya me bhi nhi aaya me isse bada karungi .

Sid : Monu voh Karan ko pata hai that you are pregnant.

Monu : no bro nahi pata or bhai ko bhi nahi.

Sid : monu dekh  muje galat mat samajhna lekin I will suggest ki tu kisi achhe ladke se shadi kar le .

Monu : sid tu kya keh raha hai tu kehna chahta hai ki me akele iss bache ko nahi pal sakti yaa phir log kya kahenge vagera vagera ?

Sid : nahi Monu aisa nahi hai, tuje toh pata hi hai mere mom dad ka divorce ho gaya tha when I was only 6 months old I didn't even saw him. Or me yeh nahi kehna chahta ki meri mom muje achhe se grow up nahi kiya yaa meri upbringing achhi nahi ki me bas yeh keh raha hu ki kabhi na kabhi toh iss bachhe ko apne dad ki yaad ayegi na like me . Mene jo apne childhood me feel kiya me nahi chahta ki tera Baby bhi feel kare .

Monu : sid lekin kon muje shaadi Karega after knowing that iam pregnant.

Sid thinks for sometime.

Sid : me karunga if you don't have any problem.

Monu : lekin tu toh Sanjana se pyaar karta hai na .

Sid : lekin vo mujse nahi karti na. Or tu yeh sab chhod abhi tu sirf apne bachhe ke bare me soch .

Monu : lekin sid tu

Sid : Monu tu meri tension mat le

Monu : I you sure .

Sid : yes Monu I am sure.

Monu: ohk then I don't have any problem.

*******************************

Comment your review and vote.

Vedanshi.







hate story (zdmn)Where stories live. Discover now