part 6

3.4K 116 17
                                    

******************************
Karan went to shivi's room and saw she is sleeping cutely Karan goes inside and seat beside her and crease her hair .

After some time shivani open her eyes and saw karan .

Shivi : good morning bhai .

Karan : good morning .

Shivi : bhai aap subhah subhah yaha .

Karan : haan voh kal raat tu ghar kese aayi.

Shivi : can book karke aap bhabhi toh chale gaye the naa or (before shivi could complete her sentence karan says.

Karan : Monami itni careless kese ho sakti hai agar tuje kuch ho jata toh (stand up from bed and start walking from there in anger and shivi too follow him because she knows how protective he is for her )

Shivi : bhai meri puri baat toh suno .

Both enter in Karan's room .

Monu have taken baath and she is getting ready then suddenly Karan hold her arm and turn her .

Shivi : bhai pls meri baat toh suniye.

Karan : Shivani leave.

Shivi : per bhai .

Karan : shivani I said leave .

Shivani leave from there .

Karan : tumhari problem kya hai meri behen se haa .

Monu : per mene kiya kya hai or mera haath chhodo .

Karan : achha kal shivani ko pub me akela chhod ke aagai thi or agar Shivani ko kuch ho jata toh vaha per itne saare log the agar kisine shivani ke saath kuch .

Monu : ek minute agar Shivani ki itni hi chinta thi toh kal raat ko kyu pi thi itni or shivi ko party me le jane ko bhi aap ne hi kaha tha na .

Karan pinned Monu on wall.

Karan : tumne dikha hi Dina aapni aukat tumhari baato se saaf saaf prove hota hai ki you don't care for her isiliye usse vaha akele chhod kar aa gai .

Monu : akele chhod kar nahi aai thi mene Faizi ko bola tha usse drop karne ko .

Karan: juth shivani ne toh muje aisa kuch nahi kaha .

Monu : aap usse bol ne dete toh na .

Monu pushed karan and left from there and Shivani enter in Karan's room.

Shivi : bhai Monu ne Faizi bhai ko bola tha muje ghar drop karne ko lekin unhone bhi kal bohot jyada drink kar li thi isliye me cab book kar ke aa gai .

Karan : kya toh tune muje pehle kyu nahi bataya .

Shivi : aap muje bolne dete toh me bata ti na .

Karan then realise .

*******************************
Sorry for short part.

Promo : karan says sorry to monu .

Comment your review and vote if you like.

Vedanshi

hate story (zdmn)Where stories live. Discover now