part 14

3.1K 134 39
                                    

*************************
Sid is still seating with monu.

Monu in mind : sid cares for me that's why he is doing all this but I can't forgot that he loves Sanju me uske sath aisa nahi kar sakti me mere or mere baby ki vajah se sid ke sath aisa nahi kar sakti.

Sid was about to go but Monu stopped him.

Monu : sid

Sid : haa Monu bol.

Monu : edhar aa baith.

Sid came seat near her

Monu : dekh sid mene bohot soch samaj kar ye faisla liya hai ki me tumse shadi nahi ka sakti pls meri baat ko samaj ne ki kosish kar.

Sid hold her hand between his hand.

Sid : it's totally your choice tuje shaadi nahi karni toh koi baat nahi Monu koi tuje force nahi Karega.

Monu : thank you sid mere bare me itna soch me ke liye .

Sid : marunga tuje do thappad Kamini me nahi sochu ga toh kon sochege.

Monu chukle little.

Sid : thik hai abhi muje kaam hai me jaa raha hu shaam ko aata hu .

Monu : hmm thik hai.

Sid left from there and after some time bell rings and Rahul opens the door and saw that it's shivani.

Rahul : shivani tum .

Shivi : haa me Monu se milne aayi hu or police station nahi jana kya bhai ki complain likhwane.

Rahul totally forgotten about it and also happy to see that shivani is saying that.

Rahul : haan

Shivani came in Monu's room.

Monu : shivi tu abhi yaha .

Shivani : haa me yaha kesi hai tu.

Monu : me thik hu.

Shivani : or police station nahi jana kya bhai ne jo kiya hai unhe uski saza milni hi chahiye.

Monu : haa voh toh usko milke hi rahegi .

Then sound came from back .

Someone : haa jarur milni chahiye.

All turn and saw it is karan.

Karan : jarur milni chahiye me khud aunga police station and I will confess what I did lekin usse pehle pls muje Monami se haath karni hai akele me pls .

Rahul : koi zarurat nahi hai or Tumhari himmat kese hue yaha aane ki .

Karan : Monami pls ek baar meri baat sun lo phir me khud tumhare sath police station chalunga pls

Monu : thik hai.

Rahul and shivi left from there.

Karan came inside .

Monu is seating on edge of bed karan seat on floor and hold Monami 's hand.

Karan : Monami me janta hu mene jo kiya voh maafi ke layak nahi hai lekin pls ho sake toh muje maaf kardena mene jo kiya sab gusse me kiya agar muje sach pata hota toh me yeh sab kabhi bhi nahi karta pls ho sake toh muje maaf kar dena .

Monu : tumhe me kabhi maaf nahi kar pau gi lekin me tumhe kuch batana chahti hu.

Karan : kya.

Monu : I am pregnant karan.

Karan : what (with happiness)

Monu is hell confuse that why he is happy.

Karan : tum iss bachhe ko rakh a chahti ho.

Monu : haa me iss bachhe ko khud palu gi .

Karan is very happy but he is sad also .

Monu : chalo ab police station .

Karan nodded.

Both came downstairs.

Karan came near shivi .

Karan : shivi pls muje maaf kar de pls me janta hu mene jo kiya uske baad tu mujse nafrat karti hai lekin pls ho sake toh muje maaf kar dena Rahul tum bhi pls .

All four came to police station and file case on karan for marital rape and Karan confess that and get arrested for 2 years.

I know you all love karan and me too but he has raped Monu and uski saza usko milni chahiye . And a big thanks to misha12anu for suggesting this idea . And koi bhi ho chahe story ka hero bhi kyu na ho agar aisi ghatiya harkat kareha toh punishment toh milegi .

******************************

Promo : 2 years leap.

Comment your review and vote.

Vedanshi.

hate story (zdmn)Where stories live. Discover now