She loves you ? Ankit asked
No..She doesn't....Sidharth replied
Ankit made him look at him...and said...Why are you doing this ? Fir se kyu hurt kr rha hai khud ko Sidharth..
But I am not hurt...I feel so good whenever she is with me...He thought..
Ankit - U listening to me ??
Sidharth - Haan haaan..achha chhor ye sb..tell me about next week..Kisko final krna h presentation ke liye ?
Ankit - Dekh le..I will suggest Shehnaaz or Pulkit...
Okay..Ek kaam kr..Mail them to prepare on their end...we will decide final one on this Friday..
Okay...Replied Ankit and their conversation shifted to office work..
He left for his home..while Sidharth took his dinner to his room..
Just then Shehnaaz called him..
Hello..He received the phone...
Hiii Sidddiii Boiiiii...Voice came from other end..
Sidharth - Whatt..Shehnaaazz...??
Shehnaaz laughed..Haan m hi hu..itna kya what wheet kr rhe ho..
What was that Sidddii boiii....He asked eating paratha
Shehnaaz - Vo aaj jb m office m coffee laa ri thi n toh 2 ladkiyan discuss kr ri thi kuch..toh maine vhan suna tmhara ye new name..
Ohh kyaa baatein kr ri thi vo....Sidharth asked smiling
Shehnaaz - Pta nahi..but maine itna suna...Sidddiii Boiii aaj kl bda cool rhta hai na....and then dusri boli..haan...Sidddii ka gussa handle krna mushkil hai bhn..aise hi cool minded rhey sbke liye achha hai...
Sidharth - Ohh toh mere peeth piche ye baatein hoti hn..
Shehnaaz - Vo sb chhoro...but lyk seriously..Sidiiiii boiiii ??? and again she started laughing...
Uyssvbiimmmrgnj...Said Sidharth
Shehnaaz - Heinn ? ya toh phle khana khaa lo ya toh phle baat bolo.....
Sidharth - U can't laugh lyk this..hai toh mera name hi..pyar se bula ri hongi bechari vo
Shehnaaz - Haan haan..baat toh shi hai...jisko dekho Mr. Sidharth Oberoi ki gussey, smile, attitude..sbki taareefein krta rhta hai...
Sidharth - And look at you.. aaj tk 1 taareef ni ki hogi meri..bandaa dost hone ke naate hi taareefein kr deta hai....
Shehnaaz - Siddiii boiiii urf Sidharth...Doston ki taareefein ni ki jaati..Ye rule hai..
Ohh..kisney bnaya ye rule ? He asked
Miss Shehnaaz Saxena...She replied proudly...
Achha..aaj khana itna late kyu ? She asked
Umm vo Ankit aa gya tha..fir kuch office ki baatein toh late ho gya...He replied
Shehnaaz - Office..Office..Office..50 baar kaha hoga phle jaake dinner kr liya kro..thoda rest kro..dimmag shant kro.....
Sidharth - You know na..kitna important hai ye project..sbke liye...
Shehnaaz - Hmm hai toh..iske baare m sochti hu toh nervous bhi ho jaati hu...
Sidharth - Ismein mujhe sb best chahiye...bs...
Shehnaaz - Sb best hoga..inni tension na lo...Achha ye btaao..tum uncle ke apas jaane wale the..gaye ?
Sidharth - Nahi..abhi nahi..jaunga..1-2 din m..vaise bhi I am happy Mrs. Oberoi vapas chli gyi hain..
Ohh..kab ? She asked
YOU ARE READING
SOLACE ❤️✅️
RomanceHow it feels to be the safest place of each other ? You Must Be Solace Of Each other then !! And just like that Healing looked Magical and pretty when Sidharth Oberoi and Shehnaaz Saxena found each other ✰❥ NOTE : It's Completely A Work Of Fiction...