29.

556 86 12
                                    

Shehnaaz was checking dinner in kitchen..

A girl came from behind and closed Shehnaaz' eyes..

Kaun hai..Shehnaaz touched her palm..and tried to guess

Guess Guess..The girl replied with excitement...

Hyee..kaun ho ?..mujhe ni ptaa..Shehnaaz made a pout..

Girl removed palm and came infront of her...Kyaa yaar..Bhaabhi..Mujhe ni phchaana..The girl hugged Shehnaaz and gave her a kiss on cheek

Shehnaaz smiled to her in shock...Amishaa ?

The girl held Shehnaaz's hand and took her out from kitchen..

Amisha smiled back to her..How are you bhaabhi ? She asked

M theek hu..tum kaisi ho ? Finally u got some time to meet me haan ? Shehnaaz complained

Maine toh bhai ko kaha tha..yaar thode tym wait kr lo....nahi...lekin unko toh shaadi ki jldi thi na...Amisha laughed....

Aapko pata hai..meko kitni jldi thi aapse milne ki...?? Amisha asked

Shehnaaz - Mujhe bhi thi..itna suna hai tumhare baare m....

Shehnaaz hugged her and smiled...

Amisha - Bhai nahi dikh rhe..kahan hain ? kab tk aayenge ?

Shehnaaz - Ankit ka call aaya tha..time ho gya..aane wale honge vhan se...

Amisha - Achha unhein aane do...vaise aap mzedaar ho..mujhe btaya bhai ne aapke baare m...She laughed

Mere baare m btaya ? Shehnaaz asked hesitatingly..

Haan..prso baat ho ri thi..tb btaya.. Amisha replied

Kyaa btaaya ? Shehnaaz asked immediately

Yhi ki..aap bhut jhalli ho.. jldi jldi m kaam bigaad deti ho..Amisha laughed

Heiinn ?? Haww.. jhooth..maine toh koi kaam ni bigaada..Shehnaaz replied

Amisha - Bhaabhs meko sb ptaa hai..vo jb aap prso aapne kitchen wali di se kaha ki naashta aap bnaayengi aur Sandwich bnaane gyi thi bhai ke liye..aur vo jal gye.. aapne unhein wrap krke dustbin m daal diya..she laughed and Shehnaaz got embarassed listening this from her..

Aur fir aapne syd socha ki chai bnaane ka..aur cheeni ki jgh namak daal diyaa..fir taste kiye toh u were speechless ki aap kitni mhaan hain...aur aapne un maid ko bola ki vhi naashta bna dein...Amisha laughed narrating this incidence..

Shehnaaz's face was red due to embarassment...Vo toh thoda nervous thi isliye ho gya..aise haso mat Amisha yaar..aur vaise m bhut achha khana bnaa leti hu..lekin us din...Shehnaaz pouted shying away..

Amisha hugged her from side..and said arey chill bhaabhs..m aur bhai bhut hase..jb bhai told me this..

Lekin Sidharth ko kaise ptaa ye..Shehnaaz thought...

Just then Sidharth entered and saw Shehnaaz and the girl laughing there in hall giving each other hi-five...

He was facing Amisha's back and thought who is this..jiske saath Shehnaaz itni masti kr ri..

Sidharth...Shehnaaz said looking at him and Amisha turned..

What the...Amisha tu yhaan ?? He came and hugged her tightly giving a kiss on her cheek...

Dono bhn bhai ke milne ka tareeka bilkul same hai..Shehnaaz thought and smiled...

Kaisi hai tu ? He asked flipping her hairs

Bhai yaar..baal na bigaado..m toh bdhiyaa hu..aap btao, aap kaise ho ? She asked

As you can see...first class...ekdm badhiya...Sidharth replied

SOLACE ❤️✅️Where stories live. Discover now