Karan was boiling in anger by now but he knows that he have to handle teja now so he needs to be calm. He can see that she is an emotinoal mess by now and she is struggling for breathe.
Karan: Laddoo baby idhr dekh meri taraf. Please dekh n mai darr rha hu laddoo. Kch ni huya baby tu bol rhi thi n unlg aisi bolte rhete hai toh dhyan ni dena phir tu aaj unlg ki baat kaise sun skti hai. Sweetie ek baar sarr utha n dekh n meri taraf plz. Laddoo tune bola tha n tu bahut strong hai phir tu abhi kaise ro skti hai.
By now karan was in tears because teja condition was getting worse she was crying uncontrolablle nd not even looking at karan.
Karan by tears in his eyes: Beera bol n usko mere taraf dekhegi.
Nish: Beera tujhe abhi usko sambhalna hai tu aise ni roo skta. Uski halat shi ni ho rhi hai calm rhe tu.
Karan: Laddoo plz mere liye ek baar dekh le n. I promise tu jo bolegi mai wo krungi baby plz roo ni. Teju sun n meri baat. Laddoo laddoo.
Karan was trying his best to calm her but nothing work. She was still sobing badly.
Nish: Babzz dekh n plz hum sbko tension ho rhi hai. Beera ki halat kharab ho rhi hai babzz tu toh itna samjhti hai n sbko toh hmare liye chup ho jaa.
Umar: Teja plz chup hojaa roo mt teri halat kharab ho jayegi.
Vidhi: Ha teja plz roo ni dekha karan pareshan ho rha hai teri tbyat bhi bigad jayegi.
Shamita: Teja ek baar sun le sbki baat plz sabhal apne aapko. Inki baat mai dhyan mt de.
Karan: Laddoo tu sun kyu ni rhi kisi ki baat plz breathe baby plz calm down.
After a min all 3 i.e. rakhi,donal and devo bring the hot boiling water.
Shamita: Ye tumlg kya kr rhe ho tumlg inko physically hurt nhi kr skte.
Nish: Thodi toh insaniyat rakho janwar log.
Devo: Hum kisi ko hurt nhi krege.
Rakhi: Ha ye kapda hai n usse garam lgayege bs nhi lgegi kisi ko.
By saying this they are going towards teja when rakhi leg slipped and mostly water falls on teja feet.
Rakhi: Oh shit shit.
Karan: What the fuck.
And karan starts going out when gong rang and they ran towards teja.
But teja was numb. She did not even feel the pain of hot water. Her feet was fully burned by now. Nd as soon as she listen the gong she steps down and ran towards washroom.
Karan: Teju rukk teja.
Nish: Babzz rukk babzz
Umar: Teja plz rukk tujhe bahut lgi hai.
Teja goes inside and locked herself and crying her heart out.
Karan goes and start knocking the door.
Karan: laddoo open the door. Plz let me in baby plz. Plz roo ni plzz. Baby calm plz. Breathe sweetie breathe. I am right here plz calm down. Baby bahar aaja plz tereko bahut chot lgi hai. Plzz teju plzz. Tu bolti hai n tu kbhi mereko rote ni dekh skti toh dekh abhi mai ro rha hu tere liye plz bahar aaja plz.....
Laddoo sun n meri baat ek baar khol de darwaza plzz..
Rona band kr baby teri tbyat kharab ho jayegi. Breathe baby plzz.Beera bol n usko darwaza kholne. Meri baat kyu ni sun rhi hai wo. Teju aise ni krte n dekh sb pareshan horhe hai plz khol de n dekh mai beatha huya hu bahar. Accha ek kaam krte hai koi andar nhi aayega mai bhi ni bs lock khol de.
Teju tereko meri ksm hai darwaza khol.By now teja condition is worse she could not listen anything. She was struggling to breathe but she can't. She knows that she is getting her panic attack. But she could not do anything. Her whole body was numb. She did not even realize the pain of her leg that time. She was crying badly. She only listens that karan gave her his swear so she just opened the door but did not move from her place.
As soon karan listens the voice of unlocking the door he went inside washroom and was numb to see condition of teja.
She was sitting in corner of bathroom hugging her knees tightly. Karan ran towards her and stood her up. And as soon as karan saw her a fresh tears dropped from his eyes. He took teja into a tight hugg rubbing her back so that she can calm.
Karan: Shh.... Shh... shant shant laddoo. Kch ni huya mai hu n sb thik ho jayega. Just breathe just breathe.
Teju tighten her grip on karan as she was feeling protected in his hug.
Karan: Baby shant just calm down. Kch ni huya sb thik hai. Uh just brethe. Rona band kr plzz aise royegi toh tbyat kharab ho jaani hai baby. Plzz calm down. But by now also teja was panting bandly. She can't brethe. She was giving up on her breathe and she fainted. As soon as her grip loosen karan pushed her a little to see her face and found her fainted.
Karan: Teju kya huya tereko teju uth. Teju......
He took her into his arms and move out from washroom. And she was still struggling to breathe.Umar: Karan usko panic attack aaya hai turant medical room lekr chal.
After that karan ,umar, nishant, and all other ran towards medical room. Umar was rubbing her hands so that she feel little better. Karan was shouting teju to open her eyes. Everyone gets very nervous. Seeing condition of teja.
Karan goes inside medical room and put teja on bed and was patting on her cheeks to wake her up.
Karan: laddoo don't do this to me plz. Open your fucking eyes. Teju sun rhi hai n tu aake khol apni vrna mai baat ni krunga tujhse.
Dr: Mr. Karan calm down let us see her.
Karan: dr. Plz jldi dekhiye n kya huya hai usko. Dhng se n saas le rhi n baat kr rhi mujhse.
Dr: Aap bahar jaiye let us check her.
Karan: Ni mai usko chhod kr ni jaunga. Mai hu idhr. Aap kro jo krna hai mai apni laddoo ko chhod kr khi ni jaunga.
Dr: karan plz let us do our job.
Karan(shouting): Are aap apna kaam kro mai nhi rok rha hu bs mujhe rhen do teja ke pass.
Bigg boss: Nishant umar bigg boss chahte hai ki aap medical room se karan ko bahar le aaye.
Nish/umar: Jii bigg boss.
They went inside medical room.
Nish: Beera chal idhr se wo log dekh rhe hai teja ko.
Umar: Kk chal plz wo thik ho jayegi.
Karan: Ni mereko khi ni jaana hai mai laddoo ke pass hi rhunga.
Nish: Karan plz zidd mt kr chal idhr se. Teja ke pass hai n dr.
Umar: Soch teja ko pta chalega toh kitna daategi tereko.
Karan: Toh usko bolo n ek baar uth jaye mai uski daat bhi sun lunga bina kch bole.
Nish: Beera pgl mt bnn chal idhr se.
After that they pushed karan and brought him outside.
आप पढ़ रहे हैं
Match made in heaven❤
Romanceso these story is about tejran when they met in biggboss but with lot of different imaginations and how they will be together and stand by each other no matter what.