Missing phone
Ye kahani deep ki hai. Deep Apne Ghar se dur Lucknow k P.G mai rahata tha Apne doston ke sath ghumte firte waqt bitate bitate Apne Ghar Ko bhul sa Gaya tha. nawabo ki Nagari mein ghul sa Gaya tha. Aise hi ek Raat ki baat Hai deep k dost use khi khilane ki zid karne lagte Hain. Kafi kafi der ki baat chet ke baad deep passhi k cafe chatoro k adda jo ki halhi mai naya naya kula tha jane ko ready ho jata hai cafe mai musical night chal rhi thi. Mano voh sab kho se us musical night mai ghul gye the. Thodi der bad deep ko realized hua k uska phone uski pocket nhi tha usne har jagah check kiya table per, washroom, aas paas hr jagah dekhne ke bad thak har k deep ne akhir mai apne dost k phone se apne phone pr call krne ki try 2-3 rings jane k baad dusri taraf se koi badehi ajeeb andaza mai hello keh kr dheeme pr Dil dahla Dene wali hasi de kr phone kaat diya. Uske bad Kai bar try karne ke bavjud kisine bhi phone nhi uthaya aakhir mai lachar pareshan deep udas ho kr wapas chala jata hai . Apne P.G pahunchkar room ka darvaja Jaise hi kholta hai to pata hai ki uska phone uski desk per switch off Rakha hua tha is waqt P.G mein uske alava aur koi nahin tha. Deep dr gya tha use samajh nahin a raha tha ki switch off phone ko kisne receive kiya tha aur vah hasi vo daravani hasi kiski thi.
Apne Phone ko dobara onn karne ke bad vah turant call log check karta hai surprisingly kl Raat ki uske dost k phone se koi call aaya hi nahi. Kuchh der ki Khamoshi uske Charon taraf Achanak se fail gai thi deep k haath kaapne lge uski akhone shayad us phone mai kuch khof nakh dekh liya tha uske phone ke kl Raat ka location pasi ke kabristan ka tha. Just being curious about last night k akhir uska phone waha koi q aur kaise le gya deep us kabristan jata hai.
Suddenly..
Tring...!!! tring....!!!
Uska phone ring krne lgta hai
Phone uthane per koi dusri taraf se dheeme dheeme koi Pushpa raha tha deep k kayi baar pochne per bhi dusri taraf koi reply nhi a raha tha k itne mein Achanak koi gehri Bhari awaaz mein uska naam lekar bolata hai
“deep!! Tumhari maut kaise hogi mai tumhen uska ehsas dilane aaya hun”
Aur ek bar FIR se vahi Ajeeb si Hansi Magar is bar jaani pahchani si. Deep yah sab sunke bahut jyada dar gaya tha karte hue pairo se P.G k or wapas chal deta hai. Room mai dar ke ek Kone mein baitha Deep din bhar kisi se baat bhi nahin karta hai aur chupchap Hanuman chalisa padhta rahata. Jaise Jaise Raat hoti hai kamre mein Charon taraf andhera Khamoshi or Dr badhta jata hai. Thodi der bad room ka temperature barf se bhi jyada Thanda ho chuka tha room ke ek Kone mein koi aurat safed kapdon mein deewar ki taraf mu kiye kuchh fus fhusa a rahi thi. Deep ki dar Ke mare awaaz bhi nahin nikl rhi thi kafi himmat karke vah use aurat ke pass jata hai toh... Woh aurat uski or mud kr kafi Ajeeb tarah se hasti hai. Use aurat ke chehre ko dekh deep vahan se hil bhi nahin pa raha tha Mano vahan freeze Ho Gaya Hun. Vah aurat uske kanon ke pass Aakar ki halke se fhus fusa ti hai
“apni maut ki najare dekhne ke liye taiyar ho jao” aur Charon taraf ek bar FIR se vahi jaane pahchane se Hansi gujne lgti hai.
Deep behosh ho kr gir jata hai. Suddenly uska dost use Jor jor se utha raha tha. Hosh mein Aane k baad deep khud Ko hotel mai usi din dekta hai jb uska phon khoya tha. Ek bar fir se deep ki Jaan mai jaan wapas a gai thi. Pr ek baar fir uska phone ring hona start ho jata hai uske aaspaas ka temperature ek bar fir se barf ki tarah Thanda ho jata hai aur uska dost uski Kan k paas akr fir badi Ajeeb tarah se hansta Hai aur dekhte hi dekhte uska vah daravana Sapna ek bar FIR uski jindagi ke darvaje per dastak dene ko aankada tha.