Next Day
Maa-Anu chup chal warna tere Baba se kah kar tujhe CEO ki position se hatwa dungi, phir dekhti hoon kaise karta hai tu meeting...(maa warned him).
Anubhav-jaiye, kah dijiye Baba se hamare liye toh accha hi hai kyunki hum sanyas le lenge....(he said with a smile).
Maa-haan jao le lo sanyas aur meri chinta mat karna main rah lungi do char din uske baad bholenath ke sharan mein khud ko hamesha ke liye saup dungi...(dramatically).
Anubhav-aap phir hume emotional blackmail karne ki koshish kar rahi hai maa....
Maa-kyunki tum iske alawa kisi tareeke se sunte nhi ho....(tauntingly).
Anubhav-thik hai chalte hai parntu sirf ek ghante ke liye....
Maa-kaafi hai....(smilingly).
At Malik Mansion
Meera-Haseena aaj toh jaldi uth jao....(tauntingly).
Haseena-aaj kya Prime minister aa rahe hai jo unke respect mein jaldi uth jau...(grumpily).
Meera-tumhare hone wale in laws aa rahe hai aur tumhe ready bhi hona hai....
Haseena-haan toh aane dijiye humne mana thodi kiya hai...
Meera-Haseena...(annoyed).
Haseena-bas das minute maa, uske baad hum ready ho jayenge....
Meera-thik hai magar ek second bhi jyada hua toh phir....toh phir main Anubhav ko woh wali video send kar dungi....(warned).
Haseena-kaun si wali?
Meera-wahi wali jisme tum apne hone wale 'suniye ji' ki acting kar rahi thi....(teasingly).
Hearing her mother's word, she gets up in jerk.
Haseena-mummy....(surprised).
Meera-bees minute mein woh log pahuchne wale hai isliye jaldi ready ho jao....
Haseena-itni jaldi kyu?
Meera-das bajne wale hai meri doll, jo tumhare liye jaldi hai par baki logon ek liye bahut late.....(taunted).
Haseena-yeh taane bhai ki hone wali wife ke liye bacha kar rakhiye....(grumpily).
Meera-main apni bahu ko kabhi taana nhi dungi, woh tumhari tarah aalsi aur der tak sone wali thodi hogi...(teasingly).
Haseena-haha haha...jis din aayegi na us din baat karenge is topic par filhaal aap jaiye hum aate hai ready hokar....
Meera-acche se ready ho kar aana....(she said with a smile, blinking her eyelashes).
Haseena-thik hai pehan lenge kuch accha sa aur laga lenge thoda sa make up, isse jyada kuch nhi....
Meera-phir jaldi aao ready ho kar....
Twenty minutes later
"Haseena kahan hai Meera ji?" Maa asked, searching for Haseena.
Keshav-woh apne room mein hai...
Meera(whispers)-Mohit, jakar dekho tumhari behan taiyar huyi hai ki nhi ya phir so gyi hai....
Mohit-nhi soyi hai maa....(he gesture towards Haseena who is getting down from the stairs).
Meera(in mind)-pehli baar yeh ladki apne kahe par tiki...warna sone ke mamle mein toh sunti hi nhi kisi ki....
Adi(whispers)-Anu mobile chhod udhar dekh teri suniye ji aa rahi hai...(he said teasingly).
YOU ARE READING
Agar Tum Saath Ho ✔
Fanfic"Hey Murlidhar kaisi teri maya hai, chor hume chor kah raha" "dekho hum chor nhi hai aur tum idhar kya kar rahi ho..?" "hum sach kah rahe hai hume yeh vivah ke prapanch mein padna hi nhi hai isliye aap mana kar dijiye aur kah dijiye ki hum aapko pas...