Singh Mansion
Bua ji-humne kah diya matlab kah diya, hume aaj ek aaj milna hai hamari hone wali bahu se...(bua ji announced her decision).
Maa-accha thik hai hum Meera ji ko phone karke bata dete hai...
Bua ji-bilkul nhi, phone karke bata diya toh pata kaise chalega ki woh log kaise hai, aise achanak se jayenge tabhi toh jaan payenge unke ghar ka mahaul....
Baba-par Bua maa aise jana accha lagta hai...
Bua ji-yahan bada kaun...
Maa&Baba-aap...
Bua ji-toh jo kaha woh karo, waise bhi kal se shaadi ki sari rashme shuru hone wali hai, hum aaj hi mil aate hai....
Maa-thik hai, Anu ke Baba aap bhi ready ho jaiye...
Bua ji-nhi tum dono nhi jaoge mere sath aur phone karke toh bilkul nhi bataaoge...
Baba-phir aap akele kaise jayengi...
Bua ji-meri poti jayegi mere sath, kyu Kriti..(smilingly).
Kriti-ji dadi....
Maa-Kriti ko kyu, aap Anu ko le jaiye isi bahane aapko pata toh chal jayega ki dono sath mein kitne acche lagte hai..(maa tries to convince her).
Bua ji-baat toh tum bilkul sahi kah rahi ho bahu...thik hai Anu ko phone karke kah do ki bees minute mein pahuche apne sasural....
Baba-ji bua maa abhi karte hai...(he said happily, looking at maa).
Anubhav was busy with some work when his mobile phone buzzed.
Anubhav (on call)-Hello!
Baba-Anu, Bua maa Haseena se milne ke liye kah rahi hai....
Anubhav-toh milne dijiye usme pareshaani kya hai?
Baba-pareshaani yeh ki bua maa unke ghar bina bataye jane wali hai aur agar wahan koi problem huyi toh tum jante ho kya hoga...
Anubhav-haan toh aap aur maa chale jaiye....
Baba-hum nhi ja sakte, bua ne mana kiya hai....
Anubhav-toh phir isme hum kya kar sakte hai....(he asked doubtedly).
Baba-tumhe jana hai Mr.Malik ke ghar, bua maa ke sath....
Anubhav- Baba hume bahut karya hai, hum nhi ja sakte...
Baba-hum office aa rahe hai, jo kaam hoga hum kar lenge tum woh karo jo hum kah rahe hai....
Anubhav-par Baba...
Baba-dekho Anu hum nhi chahte ki bua maa Haseena ya Malik parivaar ko kuch bhi kahe....isliye hum request kar rahe hai please chale jao....
Anubhav-aap request mat kariye Baba hum pahuch rahe hai das minute mein ghar....
Baba-ghar nhi, Haseena ke ghar jao....
Anubhav-thik hai aur aap ghar par hi aaram kariye hum Dubey ji kah kar apni meeting reschedule kara dete hai....
Baba-koi baat nhi Anu, hum thik hai tum bas Ajay ko sari details de dena meeting hum sambhal lenge....
Anubhav- jaisa aapko thik lage Baba....
Baba-dhyan rakhna ki kuch gadbad na ho specially Haseena se....
Anubhav- ji....(they hung up the call).
••••••••••
Anubhav-maa....(he called Meera, who is giving instruction to house helper).
YOU ARE READING
Agar Tum Saath Ho ✔
Fanfiction"Hey Murlidhar kaisi teri maya hai, chor hume chor kah raha" "dekho hum chor nhi hai aur tum idhar kya kar rahi ho..?" "hum sach kah rahe hai hume yeh vivah ke prapanch mein padna hi nhi hai isliye aap mana kar dijiye aur kah dijiye ki hum aapko pas...