Next day
Sm and shehnaaz sitting in living area talking laughing and giggling.. When shehnaaz phone ring.....
Looking at caller id .. Sm gave her teasing look
Sm : 2 ghante ni huye ise gye huye Or biwi ki yaad bhi aa gyi ise....
And left from there giggling giving privacy
Sana receive the call
Sana : hnji....
Sid : shehnaaz... Aaj hme party mein jana hai to please ready rhna 7 bje tak.....
Sana : ji... V... Mera jana zaroori hai kya..????
Sid become angry....
Sid ( in mind) : meine socha bahar jayegi to iska mood acha hoga... Lekin lgta hai ise mere saath jana hi nhi hai kahin.... Haan.. Kyu jayegi mere saath... Hoon kon mein iska.... 😒
Sid : mujhe bhi koi shok nhi hai tumhe leke jane ka...... Vo to mehra uncle ne insist kiya isliye.....
Sana frown hearing his reply.....
Sid : ready rhna... Mein 6 bje tak aa jauga.... Tumhari dress ken de jayega tumhe......
Sana cut the call without saying anything... Tears formed in her eyes.....
Sana : unko mere se shaadi nhi krni thi.... Lekin fir bhi unko karni padi..... Unko mujhe leke party mrin nhi jana...Lekin fir bhi unko leke jana pad rha hai..... Mein unpe boj ban chuki hoon..... Unko mere saath nhi rhna lekin fir bhi unko rhna padhta hai....... 🥺🥺🥺.... Mein kya kru baba ji..... Unko chod bhi nhi sakti ab... Unke ilava mera koi hai bhi nhi... 🥺...
Tears started flowing from her eyes.....
Sana comes out of her thoughts hearing door bell
Ting tong
She wipe her tears and open to door....
Sm : Sana.... Kon hai beta..... Ask coming toward door and saw ken standing there....
Sm : Arre. Ken....
Ken touch her feet and hug her lovingly
Ken : kaisi h ap ...??
Sm : mein achi hoon beta... Tu bta kaisa h...??? Bade time baad dikha.... Bhul gya na mujhe....
Ken : Aree... Apko bhi koi bhul sakta h bhala.... Senorita 😂 ....
And both laugh...
Sm looked at shehnaaz who is looking at them with confusing smile
Sm : shehnaaz... Isse mil... Ye h Ken... Sid ka dost or designer.... Or Ken ( turning toward him) ye hai shehnaaz.... Sidharth ki.....
And stop there... Because she didn't knew what to say because sid did marriage in private... No one knew about their marriage.....
Ken : wife... I know....
And smile looking at shehnaaz...
Sm looked at him shocked.
Sm : tujhe kaise....
Ken : sidharth ne btaya... Aaj inko kisi party mein jana h to usi ke liye kapde dene aaya tha......
He handover clothes to shehnaaz
Ken : apse mil kr bhut khushi huyi bhabhi.....
And turn to sm
Ken : mein chalta hoon aunty.... Muj.... Cut by sm
YOU ARE READING
the trap of love ❤ ( COMPLETED)
General Fictionjust peep in 😜 . . . . Cover credit : @sidnaaz23