Dekh lo 😒😒😒😒
Btao ab... Krega tumhara dil likhne ko 😒😒😒😒😒😒😒😒......Jab meine pehle dekha tha na.... 80 + read the or 50 + votes... Uske baad jo 100+ logo ne read kiya usmein se sirf 30 votes...?????
Sahi hai yaar....
Aaj meine bol diya tha ki 4 update dunga isliye de rha hoon.... Dubara nhi boluga na kruga 🥺🥺🥺🥺🥺🥺
Katti hoon ab tum sab se... 😒
.
.
.
.
Chalo start kre......
Sid looked at her shocked.....Sid : tumhe.... I mean.... Tum...????
Sana : apko kya lga... Ap nhi btayege to mujhe pta nhi chalega.....
Sid looked down feeling guilty.....
Sana : mana ki ap mujhe apni wife nhi mante sidharth.... Mana ki hmari shaadi ik deal thi... Mana ki hmare beech kuch nhi hai... Koi rishta nhi hai..... Lekin fir bhi....
Deal hi sahi lekin hmari shaadi sachi mein huyi hai sidharth..... Apko nhi lgta..??? Apko mujhe ye btana chahiye tha.... Ye sab janne ka mujhe hakk hai......?????Apko pta... Preeti di ne mujhe pucha... Ki ragini ke bare mein pta tumhe..??? To mein bhut khush huyi ki haan mujhe pta..... Lekin mein bolti isse pehle hi didi ne bol diya...
Or acha hua jo bola.... Varna mujhe sach kaise pta chalta..... 😒... Mein to khushi khushi unko bol dena tha... Apki friend.... Or fir didi ke samne meri bezati ho jati.....Smacking her forehead...and looked at sidharth with teary eyes who is standing there looking down......
Sana : to thik hai fir..... Apko agar mere saath rhna hi nhi hai.... Apko ye shaadi manzoor hi nhi hai... To de do mujhe divorce......
Sid looked at her shocked......
Sid : di ....divorce... ???? Lekin divorce leke tum jaogi kaha..??? Tumhare so called parents to tumhe rkhege nhi.....
Sana : hayeeeeee.... Kitna paapi hai tu.... Mtlb agar mere so called parents ( mimic him) mujhe le jate apne saath to tum divorce de dete... ??????
And glare at him... Sid soo much want to laugh at her but he knew he couldn't.....
Sid : n... Nhi... Meine aisa kb bola baby..???
Sana : you know what..???? Go to hell......
Sid : wanna join..????
And smirk toward her.... She roll her eyes...
Sana : whatever......
And going from here when sidharth held her hand....
Sid : chal na moti.. Jada natak mat kar.....
YOU ARE READING
the trap of love ❤ ( COMPLETED)
General Fictionjust peep in 😜 . . . . Cover credit : @sidnaaz23