part 17 💞

3.6K 330 48
                                    

Ye part sirf unke liye h jo vote Or comment krte h..... Vrna mein nhi dene vala tha 👉👈🥺......
Sorry

Chalo padh lo ap log 😞

Di : shehnaaz tujhe pta.... Jab Sid chota tha na.... To isko har time bss mummy chahiye hoti thi....

Sid : Abey yaar..... Chup baith....

Preeti di ignore him...

Di : or pta... Hum log itna ladte the itne ladte the.... Or tab tak ladte the jab tak kisi ik ko mummy se daant na padh jaye.....

And all laughed.....

They all are sitting in garden.. Talking laughing

Sm : lekin jo bhi ho.... Chahe jitna marzi ladh le.... Ik dusre ke bina khana bhi nhi khate the......

Di : haan... Isliye jab bhi hum koi zidd karte the to mummy hmesha bolti thi.....

Sid : " Ab agar tum dono ne zidd ki na to ik ko nani ke pass chod aaugi " Said mimic sm funnily 

Subah ko khoob jagadhte
Saath fir khana khaye
Daant jo ik ko padhti
Dekh duja muskaye....   

Sm pout cutely hearing sidharth making them laugh....

Sid : mom... Apko Sana se durr rkhna hoga..... Ap bilkul uske jaise bnte ja rhe ho.... And give mocking smile to her to which she glare at him cutely.....

Sana : haan to.. Hum maa beti same same hai to isme tu kyu jal rha hai ..???

Sid : chal bey.... Tujse kyu jaluga mein..????

Sana : kyunki...... And wrap her arms around sm 's neck from behind... Maa muje tere se jada pyar krti hai..... And show him her tongue....

Sid roll his eyes... And hit a pillow on her....

Sid : chal ab sone.....

And held her hand to drag her... Where she followed him silently

Di : ohooo... Ab to kisi ko apni biwi ke bina neend bhi nhi aati......

And both sm and di laugh making them blush blush....

Sid : chal na yaar paka mat.....

And left from there while both di and sm admiring them

Di : Sid bhut badal gya hai maa....

Sm : in a positive way..... Mimic Sana and both laugh....

Di : Sid sahi tha... Shehnaaz ke saath rh ke ap uske jaise hi bn gyi hai.....

Sm : huh....

And smile

Sm : bss bhagwan merr bacho ko aise hi khush rkhe.....

Di : haan... Shehnaaz ragini se bhut alag hai....

Sm : aye.. Meri beti ko usse compare mat kar.... Meri bachi lakho mein ik hai....

Di nodded her head in yes

In their room.....

Sid : badi hasi aa rhi thi na tujhe...??? Raising an eyebrow locking the door behind....

Sana : n.. Nhi... To...kab..???

Sid : oo hoo oo.. Dekho to bholi ko.....

( jethalal ka dialogue hai 🤩..)

the trap of love ❤ ( COMPLETED) Where stories live. Discover now