So yes here is today's update. Hii Guy's I know sab is update ka itne time see wait kar rahe the but honestly kuch naa kuch hota raha ki update karne ka mauka aur time dono nhi milla. Aur fir itne time baad jab likhne ki koshish karti thi toh dimaag kaam hi nhi karta tha.
But finally yeh update aaya and I am glad ki mai yeh likh paayi aur iss pure update ka credit meri Mummi, Sristy aur unn saare loyal readers ko jaata hai jinhe aaj tak hope thi ki mai update karungi.
Yeh story maine start ki thi jab mere Graduation ke final exams hue the aur aaj mera Post Graduation bhi complete ho gaya, seriously time flies.
Hopefully ab updates frequent honge but itne time baad likha hai naa toh mann mai ek darr bhi hai ki sab ko story pasand aayegi bhi yaa nhi iss liye please sirf iss update ko consider kar ke vote comment dm kuch bhi karna but batana zaroor ki update kaisa laga till then Happy Reading.
KMA
While the Captains were ready for the challenge the Majors, on the other hand, were equally worried about the consequences.
Gunny- Are you guy's nuts tum sab ka dimaag kharab hai ye sab ko pata hai lekin har baar usse proof karna zaroori hai kya.
Dr. Shalini- Seriously jab hum dono tumhe challenge lagane see rok rahe the toh kuch soch samjh ke hi rok rahe honge naa lekin nhi tum sab ne toh jaise ki kasam khaa rakhi hai ki hum apne teachers ki baat kabhi nhi sunenge.
Ali- Ma'aam, Ustaad hum sab toh humesha se aap sab ki baatein sunte aaye hai.
Huda- Haan aur waise bhi hum ne konsa Tau ke sar pe baal laane ka wada kara hai jo aap log itne zyada pareshaan ho rahe ho.
Pooja- Haan ma'am humara signal itna weak nhi hai.
Naina- Seriously aap dono faltu mai tension le rahe ho
Yudi- Mai toh kehta hu ki aap dono bhi hume join kyu nhi karte ho?
Alekh- Aur waise bhi woh fuski bomb kya hi karega.
Suri Ji- Oye khotiyon jisse tum sab fuski bomb samjh rahe ho naa peechli baar iss ki wajah se hi bohot bada bawaal hote hote saare bach gaye the.
Gunny- Paise jo dube woh alag.
Huda- Sir Ji aap sab peete hoge apne paise ki hum toh tab tak nhi peete jab tak hume koi pilata nhi khaas kar ki apna Qaidi.
Suri Ji- Oye kya matlab hai tera shart tum logo ne lagayi hai toh peene ka intezaam bhi toh tum log hi karoge naa.
Naina- Suri Ji hum logo ne sirf shart accept kari hai, she says while smiling.
Shalini- Naina ye tum kya bol rahi ho kuch samjh nhi aa raha hai.
Yudi- Matlab ye ma'am ki hum sab sirf peene waale hai.
Alekh- Aur humare peene ka saara kharcha woh kekda uthayega.
Gunny- Woh kaise
Huda- Woh sab aap hum pe chod do daaru ke saath jo khaane ko chahiye woh bhi bata dena apna balak sab le kar aayega, Huda says while stretching.
Naveen- Inn sab ke dimaag mai kab kya chalta hai koi nhi bata sakta.
Raj- Baaki sab ka toh fir bhi samjh aa sakta hai lekin Naina, Huda aur Alekh ke dimaag mai kab ka chalta hai koi nhi bata sakta hai.
Shalini- Lekin tum sab ye karoge kaise academy ke rules pata hai naa tumhe.
Huda- Ma'am hum se better iss academy ke rules aur kon jaan sakta hai.
Yudi- Haan humare paas Academy ke rules book ka bolne waala exclusive version hai.
Suri Ji- Oye ye kitab kab aayi menu toh iss baare wich kuch pata hi nhi hai.
YOU ARE READING
Written in the Stars
FanfictionSix different people who went on their separate journey after they lost the person they trusted the most. But seemed like destiny had other plans when they all were brought back to the place from where their journey started along with the truth whic...