Terrace Scene Continued:
Raj- Bas ek cheez ka afsoos rahega mujhe Navu ki mai Sherry se nhi mill paya pata nhi uss bechari pe kya beeti hogi Lala ka sach jaan ke ,he replied.
Raj ki story sun ke Naveen ko kuch samjh nhi aa raha tha ki wo kya bole.
Usse aisa lag raha tha jo uska sabse accha dost hai jisse wo apni family manta hai uske baare mai hi usko kuch nhi pata tha.
Aaj Naveen ko lag raha tha jaise ki usne ek new Raj ko dekh liya ho jiske baare mai wo phele nhi jaanta tha.
Bohot saari aisi baatein thi jo agar aaj inn dono ke beech nhi hui hoti to shayad wo kabhi saamne nhi aati.
Naveen- Raj jab tere dad Prithvi Singh Shekhawat the to tune ye baat sabko kyu nhi batayi kabhi.
Naveen- Abhimanyu bhi to Barmer ka Crown Prince tha par ye baat to pura KMA jaanta tha, he Replied.
Raj- Yahi to mai nhi chahta tha Navu puri school life mujhe special treatment milli thi dad aur lalaji ke chakar mai.
Raj- Army mai aane ke baad mai chahta tha ki log mujhe mere naam se jaane naa ki mere dad ke wajah se.
Raj- Bachpan se dekha tha maine log meri attention aur mere friendship ke liye kya kya nhi karte the aur wahi mai nhi chahta tha.
Raj- For once I wanted to feel like a normal person and not a person who belongs to a rich and influential family.
Raj- Usme kya galat socha maine Naveen, tu bhi janta tha ki Abhi ke Crown Prince hone ki baat sun ke sab usse kaisa treat karte the aur wahi mai nhi chahta tha.
Raj- Bachpan se hi mere parents ne mujhe media se door rakha tha isliye sabko ye to pata hai ki Mr Prithvi Singh Shekhawat aur Mrs Nalini Singh Shekhawat ka ek beta to hai par wo kon hai kya karta hai ye koi nhi janta meri life media se puri tarah hidden hai.
Raj- Aur kisi ko meri identity mai kon hu, kya karta hu kuch nhi pata.
Raj- Sabke liye Shekhawat Group ke face Lala Ghelot the par sirf bohot major clients ,log aur mere employees ko mera sach pata hai. he replied.
Naveen- Par Raj mujhe ek baat samjh nhi aayi tu aur Abhimanyu dono bohot high profile parties aur meetings attend karte hoge to tum dono kabhi mille kaise nhi he asked?
Raj- Wo isliye kyunki mai shuru se zyada parties attend nhi karta tha aur jab karta tha to mai phele se hi guest list mangwa ke dekh leta tha ki kahi Chauhan to nhi invited hai ya nhi.
Raj- Aur kuch parties ke baare mai wo khud bata deta tha aur mera time waste karne se bacha deta tha.
Raj- Aur incase kabhi same party mai ana padta tha mai ya to uske aane se phele ya baad mai mill ke nikal jaata tha aur kisi ko pata bhi nhi chalta tha.
Mostly mere jagah Lalaji hi parties attend karte the. Raj replied.
Raj, tu kahi merese kuch aur to nhi chupa raha na, Naveen asked?
Ye sunke Raj shock ho gaya aur usse samjh nhi aa raha tha wo kya bole.
Naveen- Bata na Raj tu kahi koi aur baat mere se chupa to nhi raha naa he asked Raj?
Haan mai tujhse abhi bhi ek baat chupa raha hu, Raj replied.
Kya chupa raha hai bata mujhe hamare beech deal hui thi naa ki aaj saari baatein bata denge ek dusre kon, Naveen replied.
Haan hui thi par iss baare mai tujhe mai tab hi bataunga jab sahi time aayega aur abhi wo sahi time nhi hai isliye please mere se iss baare mai kuch matpuchna tujhe meri kasam hai, Raj replied.
YOU ARE READING
Written in the Stars
FanfictionSix different people who went on their separate journey after they lost the person they trusted the most. But seemed like destiny had other plans when they all were brought back to the place from where their journey started along with the truth whic...