In Kohli House,"Ishi! Punjaban! Jia! Kahan ho sab?" Pammi calls out after returning home from the market.
"Mumma! Thank God aap aa gae! Main akeli bore ho rahi thi" Ishani said sitting on the sofa with a nail paint remover in her hand.
"Akeli? Punjaban aur jia kahan hain?" Pammi asked curiously.
"Vo dono to Ranbir ke ghar ge Hain" Ishani asked dipping cotton in remover.
"Ranbir ke ghar kyu? Vo itna bada celebitry hai. Vo dono aise kaise uske ghar jaa sakti hain? Pehle vo hamare ghar aaya aur ab ye dono uske ghar chali gayi? Ye chal kya Raha hai?" Pammi was not able to understand anything."Are mumma vo celebitry nahi celebrity hota hai! Or vo dono aise hi thodi na gae Hain! Ranbir ka phone aaya tha kittu di ko ki unke ghar par pooja hai, Ranbir case jeeta hai na isiliye."
"Achaa! Par usne inhain kyu bulaya? Matlab ye punjaban to uski
Anamy team se case last rahi thi?"pammi asked curiously. And ishi got confused on her Anamy😅.
"Enemy! Mumma enemy! Ok"ishi said after realising that what her mother wants to say."Han! Han ! Vahi bola Maine bhi to! Tu vo bata na agar tujhe pata hai to?" pammi retorted.
" Vo di ne aur jia ne to mujhe yahi bataya ki Ranbir kittu di ko apni best friend maanta hai or isiliye unhe apni jeet ki khushi main shamil hone ke liye bulaya" ishi said.
"Achaa! Panjaban ne uske khilaf case lada phir bhi?"pammi was continuously asking questions.
"Han! But mujhe to lagta hai ki Ranbir aur kittu di ke bich main kuch to chal raha hai! Tabhi to ranbir us din hamare ghar bhi aaya tha" ishani thought for a while and said."Par vo to tere saath selfie lene aaya tha na?"
"Aisa to di ne hamain bola! Or itna bada, international footballer, itna famous celebrity ek miss ghatkopar ke saath selfie lene aayega? Vo bhi itni raat ko?vo bhi di ke kamre chale gae vo bhi galti se!" Ishi said while removing her nail paint intelligent hoti jaa rahi hai.
"Bol to tu sahi rahi hai! Mere dimaag main ye pehle kyu nahi aaya?" Pammi was shocked to know this.
"Mammi! Ek baar soch ke dekho! Agar kittu di aur Ranbir ko ek doosre se pyaar ho gaya, aur unhone shadi kar li, to kittu di bhi famous ho jaengi! The Ranbir Kapoor mera jeeju ban jaega! Bhale hi real nahi par di to hamain apni family hi maanti hain na, to Ranbir mera carrier banane Main meri bohot help kar sakta hai! Vo mujhe popular actress bana sakta hai! Ishi said excitedly while jumping up and down."Han ishi! Ham bhi famous ho jaenge!!! Bas hamain panjaban aur Ranbir ki jodi banani hai!! Hayee! Fir hamari life set" pammi ne to sapne bhi dekhne shuru kar diye.
Ishi aur pammi aise hi apni sapnon ki duniya main kho gae. 😴
YOU ARE READING
Destined
Fanfiction"Ranbir Kapoor", not the bollywood actor but a famous footballer. He has everything a celebrity holds, name, fame, money all the luxuries that are not even needed but again he is the RBK who get everything he wants especially girls. They worship the...