In Kapoor mansion,
Everyone was sitting in the hall,
Ranbir was sitting opposite to kratika facing her."Vaise Kritika tum punjab main akeli rehti ho? Tumne kaha ki tumhare parents U.S. main hain!"Ranbir asked already concerned about her safety.
"Haan beta! aise akele rehna safe nahi hai"mahima asked worridly."Nahi!nahi! Aisa nahi hai! Main akele nahi rehti!"kratika said immediately.
"Dekho sach sach bata do, ok" ranbir again asked her.
"Tum chup Karo na! Main kyu jhoot bolungi"Kritika said a little frustrated.
"Bro chup Karo na! Kya kar rahe ho? Aap bhabi ko gussa dila rahe ho"akki whispered to Ranbir.
"But I am concerned about her" ranbir whispered back."Vo main apne bade papa aur badi mumma ke paas rehti hun. Well actually me vo mere maamu maami hain but mere liye vo dono mother, father figure hain" Kratika explained.
"Oh!" Kapoors said.
"Tum ho hi itni pyaari ki har kisi ko tumse pyaar ho jae!"mahima said.
Ranbir said inaudibly,'jaise mujhe ho gaya'.
"Pata nahi tumhare maa baap kaise reh paate honge tumhare bina" balraj said.
Kratika laughed.
"Kya hua? Maine kuch galat keh diya?"balraj said confusedly but with smile.
"Nahi! Uncle vo to mujhe dada ki ek baat yaad aa gai thi" Kritika said with smile shaking her head.
"Konsi baat"balraj asked curiously.
"Dada roj mujhe emotional blackmail karte hain ki main unke paas U.S. aa jaon aur same thing bade papa bhi karte hain mujhe vapas punjab bulaane ke liye! Isiliye dono khud argument karne lagte hain" kratika said laughing.
Everyone laughed.
"Khud hi lad padte hain??jia asked laughing.
"Best friends haina dono! Khud hi lad padte hain aur khud hi Maan bhi jaate hain"this caused everyone to laugh again.
"Vaise beta tumhare dad karte kya hain?" Balraj asked.
"Dad ab bas bhi karo! Kitni interrogation karoge?"Ranbir asked impatiently.'mujhe bhi baat karni hai' he said lowly.
"Thodi der chup reh! Khaandaan ka pata chalega, tabhi to rishta bhej paenge!" Balraj said lowly only for ranbir to listen
'dad pitwaoge app mujhe' ranbir thought.
"Haan batao beta" balraj again asked kratika who was wondering ki ye chal kya Raha hai, baar baar khusir phusur 😅😅.
"uh mere dada business man main aur mumma surgeon" Kritika said, a small smile lingering on her lips thinking of her parents.
"Wow!!😳" Ranbir was amazed as was other Kapoors."Beta tumhare maata pita ne tumhari shadi ke baare main kya socha hai?"balraj's question shocked everyone. Ranbir and kratika nearly choked on the own saliva.
'Dad ye kya kar rehe ho? Aap jarur meri jaan nikaal loge Aaj' ranbir thought worridly and glanced at kratika who was sitting wide eyed with resembled saucers."Kya?" Bechari Kritika abhi bhi shocked hai😂😳.
"Maine kuch galat keh diya kya? Maine to aise hi pucha! Sabhi maa baap apne bache ki shaadi ke bare main sochte hi hain!" Balraj said after noticing that everyone is watching him with a horrified look.
"Kyu kratika beta, tum hi batao main sahi keh raha hoon na?" He asked turning toward Kritika expecting that she agree with him.
Ranbir gulped waching kratika.
"Ji mai-main??"kratika stuttered.Suddenly her phone rang and she sighed in relief.
"Main abhi aayi" saying this she ran towards entrance.
"Sharma gai😅😂😅" balraj said.
Ranbir glared at him.
"Sharma nahi gai!! Aapka question sunke dar gai! Shukar hai phone karne hi gai hai, ghar se hi nahi bhaag gai!" Ranbir said frustrated.
"Tujhe kya pata! Hamare desh main rahe hote to kuch pata hota ki hinduatani ladkiyaan aapni shadi ki baat sun kar kaise sharma jaati hain"balraj said proudly thinking of his birth country.
"Pata nahi dad! uski shakal se to aisa nahi laga ki vo shy hai! Oh god meri chaiyaaa(naiyaa/boat) paar lagaado"ranbir agar aise hi god se ulta sidha maangte rahoge to kahin kuch aur hi na mil jae.😂😂
YOU ARE READING
Destined
أدب الهواة"Ranbir Kapoor", not the bollywood actor but a famous footballer. He has everything a celebrity holds, name, fame, money all the luxuries that are not even needed but again he is the RBK who get everything he wants especially girls. They worship the...