Pic ???

117 16 32
                                    

Hello guys 😊
Here is chapter 20
Let's start......
.
.
Countinue from last chapter......

After dinner.....

(Ekansh pakhi ke room mein aata hai)

E- ye lo

P- ye kya

(Ekansh pakhi ko ek short night dress deta hai)

E- pehno ise

P- lekin....

E- maine bola pehno ise

P- mein nhi pehnungi... Mere paas kapde hai our mein inhi kapdo mein thik hu

E- agar ye kapde na rahe to

P- kya matlab hai tumhara.... Mein tumhare samne ye kapde nhi pehnungi

E- mujhse kyu Sharma rahi ho vaise bhi ab se tum our mein ek hi hai to kya farak padta hai kaise bhi kapde pehno

P- tum bakwas karna band karo.... Our hota kon hai tu mujhe bolne vala ki ye kar vo kar.... Meri marzi mein ye kapde nhi pehnungi

E- pehnne to tumhe padenge

(Ekansh pakhi ki saari ka pallu kheechta hai bht tez... Jisse uski pin nikal jati hai... Then vo pakhi ko pallu fad dega hai our uski saari utarne lagta hai)

P- please nhi.... Chhodo mujhe.... Dur hato (crying)

E- to ye kapde pehno

P- o..ok mein pehenti hu tu... Tum meri saari chhodo please (crying)

(He leave her clothes.... Then pakhi jaldi se saari ko apni body par lapet leti hai.... Ekansh pakhi ko vo clothes deta hai..... Then pakhi bathroom mein chali jati hai change karne ke liye)

After 15 minutes......

E- pakhi.... Pakhi itna time ho gya hai tumhe bhr niklo ab (shout)

P- (in mind) bhagwan ji please bachalo... Mein kaise jau iske samne ese kapdo mein.... Kya karu mein yaha se kahi ja bhi nhi sakti

(Ekansh bathroom ke door ke paas jata hai)

E- pakhi door kholo (shout)

P- __________

E- door kholo.... Varna mein door tod dunga

P- itni takat bhi hai iss chirkut mein (whisper)

E- kuch bola tumne..... Dekho last baar keh raha hu door open karo

P- nhi karungi (shout)

E- acha to thik hai... Tumhara pati samrat mujhe subah se message kar raha hai use shanti dilwa deta hu apne boys ko bol kar

P- nhi please Samrat ko kuch mat karna please

E- to bhr aao jaldi

P- fir tum samrat ko kuch nhi karoge na

E- nhi karunga agar tum bhr aai to varna aaj hi uska raam raam sty hai ho jayega

P- mein... Mein aati hu

(Pakhi jaldi se door open karti hai)

(Pakhi jaldi se door open karti hai)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Pakhi's night dress......

(Ekansh pakhi ko dekhta hai.... Jisse pakhi our bhi zyada uncomfortable ho jati hai.... Ekansh pakhi ke paas aata hai pakhi dar kar peeche ho jati hai our dobara door lock karne vali hoti hai tabhi ekansh pakhi ka haath pakadta hai our use bridal style mein utha leta hai... Then vo pakhi ko bed par lita deta hai... Pakhi bht zyada dar gayi hoti hai our vo bht ro rahi hai..... Ekansh pakhi ke side mein aakar lait jata hai.... Then vo forcefully pakhi ko apni side karvata hai our pakhi ko hug kar leta hai.... Ekansh pakhi ki puri body touch kar raha hota hai)

P- please chhodo mujhe..... Please chhodo mujhe (trying to free herself + sobbing)

E- so jao raat ho rahi hai

(Ekansh pakhi ko bht tight hug karta hai then vo so jata hai.... Pakhi countinuesly ro rahi hoti hai our apne aap ko usse chhudane ki koshish kar rahi hoti hai but kuch bhi nhi hota hai)

At 4am....

(Pakhi abhi bhi jaag rahi hoti hai uske cheeks par tears ke nishan hote hai.... Ekansh ne abhi bhi pakhi ko hug kar rakha hota hai..... Ekansh ki grip loose ho jati hai pakhi se because vo so raha hota hai.... Pakhi dheere se uska haath apni waist se hatati hai our uska leg apne leg se hatati hai our vaha side mein beth jati hai apne legs ko hug karke)

P- please samrat aa jao na mujhe iss rakshash se bachane.... Samrat tum kaha par ho... Please aa jao mere paas...  Ye ganda insan mere saath kuch kar dega.... Please jaldi aa jao na samrat (in mind)

(Pakhi ke tears nikalne lagte hai)

Other side.....

(Sam floor par betha hota hai.... Pakhi ko dhudhne ka koi tareeka soch raha hota hai.... Tabhi sam ke mind mein kuch aata hai.... Sam jaldi se pakhi ka phone leta hai... Our uss stranger ki id dekhta hai.... Vaha unknown name likha aa raba tha.... Sam insta our facebook par unknown search karta hai.... Facebook par bht I'd milti hai par unme se koi bhi stranger ki nhi lagti.... Insta par bhi bht I'd milti hai... Unhi mein se ek I'd par sam ko lagta hai shyd ye uss stranger ki id hai... Because uski bio mein likha hota hai pakhi my love 😘... Sam uski saari post dekhta hai... Pichle 2 months se koi bhi post nhi thi... Kam se kam 2-3 years pehle ki post dekhi sam ne... Tabhi bht saari pics dekh kar sam shocked ho gya 😳 )

********************************

(Kya lagta hai esa kya tha uss pic mein jisse sam bht shocked ho gya ??

I hope aap sabko chapter pasand aaya ho?

Bye 👋👋
See you soon 🔜🔜🔜
Love you all 😘🥰🥰💖🥰💖🥰

Hello pakhi Where stories live. Discover now