Hello guys 😊
Here is chapter 27
Let's start.....
.
.
Countinue from last chapter.........(Pakhi apne side mein dekhti hai... Vaha se vo boys bhaag kar aa rahe hote hai)
P- help me (shout)
(Vo boys pakhi ke bht paas aa jate hai.... Pakhi apne peeche dekhti hai vaha bhr jane ki place nhi hoti hai aage ek wall hoti hai)
Boy1- ab kaha bhagogi
Boy4- bht chalak samajhti hai na apne aap ko... Ab teri hoshiyari hum nikalenge
Boy2- tune kya socha tha tu bhaag jayegi our hum tujhe bhagne denge
Boy3- ab dekh tu hum kya karte hai... Ab our sza milegi tujhe
P- please jane do mujhe... Please maine tumhara kya bigada hai... Please chhod do mujhe
Boy4- to kya kehte ho tum log... Jane dete hai ise
All- thik hai
(Saare boys pakhi ke jane ke liye place khali kar dete hai)
P- (in mind) jau ya nhi jau... Agar inki ye koi chaal hogi to.... Lekin ab our koi rasta nhi hai... Dekha jayega jo hoga
(Pakhi bht tez bhagti hai our vaha se jane ki koshish karti hai par tabhi peeche se boy4 pakhi ke hairs pakad leta hai..... Tabhi uss room ka door open hota hai jisse pakhi help mang rahi thi.... Vo man bhr dekhta hai... Use pakhi dikhai deti hai uska face nhi dikhai deta hai usse)
P- aaaaa... Chhodo mujhe (crying+screaming)
(Uss man ko vo voice pehchan mein aa jati hai)
Man- ye voice to... Pakhi ki hai
(He is samrat.... 😹 Sabne sahi pehchana tha ye samrat ka hi room hai 😁😂)
(Vo boy pakhi ko bridal style mein utha leta hai our aage jane lagta hai.... Pakhi continually ro rahi hoti hai..... Samrat un boys ke peeche jata hai.... Pakhi peeche face karti hai.... Use samrat dikhai deta hai our ab sam bhj pakhi ka face dekh leta hai itne dino baad.... Par khushi se zyada dukh ho raha hai ki esi halat mein sam pakhi ko dekh raha hai)
P- samrat (scream)
S- pakhi..... Eee ruk kaha le ja raba hai meri pakhi ko (shout)
(Vo boys peeche dekhte hai sam ki taraf.... Fir vo bht tez bhagne lagte hai... Sam bhi unke peeche bhaag raha hota hai..... Vo boys stairs se neeche jate hai.... Sam bhi unke peeche jata hai.... Our waha par ekansh hota hai jo ek table par betha hota hai our apna mobile use kar raha hai.... Tabhi vo un boys ko dekhta hai pakhi ko ese lejate hue..... Our tabhi vo dekhta hai ki un boys ke peeche samrat bhaag raha hai.... Ekansh bht tez in boys ke paas bhagta hai)
E- suno.... Jaldi... Pakhi ko car mein lekar jao.... Fast .... Our tez bhago
(Vo boys pakhi ko lekar vaha se bht zyada tez bhagte hai our ekansh jaldi se fir samrat ke peeche bhagta hai... Ekansh sam ko uski waist se pakad leta hai... Sam ekansh ko bht tez push karta hai our use 3-4 punch marta hai uske stomach par.... Then sam pakhi ke peeche bhag jata hai.... Ekansh abhi bhi dobara Sam ke peeche bhagta hai.... Vo boys pakhi ko ekansh ki car mein back seat par bithate hai our pakhi ke side mein beth jate hai our pahi ke hands pakad lete hai.... Sam ekansh ki car tak pohochta hai.... Car ki windows open hoti hai... Sam jaldi se usme apna hand dalta hai our door open karne ki koshish karta hai.... Vo boys windows close karte hai.... Sam ke hand mein dard ho raha hota hai par sam apna hand bhr nhi nikalta)
P- samrat... Window se apna haath bhr nikalo... Please.... Tumhe dard ho raha hoga.... Please apna haath bhr nikalo (crying)
S- pakhi kuch nhi ho raha mujhe
P- samrat please tum jaldi yaha se jao.... Vo ekansh tumhe kuch kar dega.... Please jao yaha se
(Tabhi peeche se ekansh samrat ke had par ek stick marta hai)
P- samrat (shout)
(Sam apna hand window se nikal leta hai.... Vo boys jaldi se door open karte hai then ekansh jaldi se driving seat par beth jata hai our door lock kar deta hai saare.... Then vo car lekar vaha se chla jata hai.... Sam apne had par apna hand rakhta hai vaha se blood nikal raha hota hai)
S- kuch bhi to nhi hua... Abhi pakhi zyada important hai
(Samrat jaldi se ek cab leta hai our uss car ka peecha karta hai)
*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*!*
(Kya lagta hai sabko... Kya sam pakhi ko bacha payega kya ???)
Bye 👋👋😎😎
See you soon 🔜😗🔜😗
Love you all 😘💟😊❤️❤️
YOU ARE READING
Hello pakhi
Mystery / Thrillerye story puri samrakhi par hai.... story padho our moj maro bass 😹❤️ date- 20jun 2022 😘😜😘😜