Hello guys 😊
Here is chapter 29
Let's start.....
.
.
Countinue from last chapter........(Ekansh pakhi ko pakhi ke room mein lekar jata hai..... Our door lock kar raha hota hai tab pakhi phone bedsheet ke neeche hide kar deti hai)
E- kya kar rahi thi tum party mein (shout)
(Ekansh pakhi ki taraf aage ja raha hota hai pakhi peeche ja rahi hoti hai)
E- bolo... Maine mna kiya tha na... Ki tum mere friends ko kuch bhi karne se nhi rokogi... To kyu bhagi tum vaha se(shout)
P- sorry
E- kya sorry.... Jab maine mna kiya tha to kyu kiya tumne ye sab.... Ek baat samajh mein nhi aati hai kya tumhe... Kitni baar bola hai tumse maine apni marzi mat chalao... Mein koi samrat nhi hu jo tumhe tumhari marzi se kuch bhi karne dunga (shout)
P- (cut in between)... Haan to tum samrat jaise ban bhi nhi sakte.... Okat bhi nhi hai tumhari ki tum uske jaise ban bhi pao.... Our tum kya.. koi bhi samrat jaisa kabhi nhi ban sakta.... Vo tumhari trh to bilkul bhi nhi hai... Vo bht acha hai.... Tum bht gande ho (sobbing)
(Ekansh pakhi ke paas jata hai our usse elbows se pakad leta hai)
E- tum ye samrat ke gun gaan gana band karo.... Ab tum kuch min ke liye mil kya li uss samrat se tumhare upar to dobara samrat ka hi bhut chadh gya
P- bhut nhi... Pyar... Our ye pyar kabhi kam nhi hoga na hi pehle hua tha our na hi abhi hua hai our na hi aage kabhi hoga
(Ekansh pakhi ko ek slap marta hai bht tez... Jisse pakhi ke lips ke ek corner se blood nikalne lagta hai)
E- tum sirf our sirf mujhse pyar karti ho.... Tum mere ilava kisi our ko apna pyar nhi keh sakti.... Tum sirf meri ho... Sirf our sirf meri... Tumhe koi bhi mujhse dur nhi kar sakta (shout)
P- mein tumse pyar nhi karti (shout)
(Ekansh pakhi ko bed par pin kar deta hai... Ekansh pakhi ke upar hota hai.... Our ekansh ne pakhi ke hands pakad rakhe hote hai)
E- pyar nhi karti to karna padega
P- chahe mein mar kyu Na jau par tumse mein kabhi pyar nhi karungi
E- tum ye kyu bhul rahi ho abhi tum mere paas ho... To pyar bhi to tumhe mujhse hi hoga na abhi
P- pyar koi place dekh kar change nhi hota hai
E- tum ab zyada zid mat karo... Our ye baat samajh lo ki ab tum sirf meri ho... Tumhe mujhe accept karna hi hoga... Fir pyar bhi ho hi jayega
P- nhi hoga mujhe tumse kabhi pyar
E- pyar ka kya hai... Vo to abhi bhi kar sakte hai
P- kya matlab hai tumhara
(Ekansh apni puri body ka wait pakhi ke upar daal deta hai .... Un dono ke beech bht kam space bcha hota hai)
P- chhodo mujhe.... Ye tum.... Mein tumhe bht marungi.... Hato mere upar se (trying to free her hands)
(Ekansh pakhi ke cheek par kiss karta hai.... Then vo pakhi ki collarbone par wet kiss dene lagta hai... After 5-10 minutes.... ekansh pakhi ki breast par kiss karne ja raha hota hai... Ekansh ke lips touch hote hai... Tabhi phone ring hota hai.... Ekansh apne charo taraf dekhta hai... Vaha koi bhi phone nhi hota)
E- he kiska phone baj raha hai.... Mera to nhi hai
P- shyd ye samrat ka phone hai.. oh no.. please bachalo bhagwan (in mind)
(Tabhi uss ring ki voice aana band hi jati hai)
(Door par koi nock karta hai)
Boy- ekansh bhr aa (name) ko hospital le jana hai (shout)
(Unhi boys ko hospital le jaya ja raha hai jinke had par sam ne stick maari thi)
E- ye ab jana padega (whisper)
Abhi aaya(Ekansh pakhi ke lips par kiss karne vala hota hai par pakhi apna face turn kar leti hai jisse vo pakhi ke cheek par kiss kar deta hai.... Ekansh pakhi ki taraf bht gusse mein dekhta hai)
Boy- ekansh jaldi aa
E- haan aaya
(Ekansh go... Our vo bhr se door lock karke jata hai)
(Pakhi jaldi se bed par bethti hai... Then apne un body parts ko bht tez se rubb karne lagti hai jinhe ekansh ne touch kiya tha)
P- chii... Ganda lag raha hai.... Hat ja jo bhi gandagi lagi hai (while rubbing her body + crying)
*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*_*
(Sorry aaj kal mein regular update nhi de pa rahi hu... Our mein bht time se bht saari story nhi padh pa rahi uske liye bhi sorry.... Lekin mujhe jab bhi time milega ya milta hai to mujhe jo story dikhti hai sabse pehle vahi padh leti hu... Par mujhe jab bhi time milega mein saari story zaroor padhungi)
Bye
See 🙈 you ☺️ soon 🔜Love you all 😘🥰🥰💕😚💕💕
YOU ARE READING
Hello pakhi
Mystery / Thrillerye story puri samrakhi par hai.... story padho our moj maro bass 😹❤️ date- 20jun 2022 😘😜😘😜