So the story starts with shiva getting the bail and has returned home😍 dhara has also returned home with gombi after returning that baby!☺️
everyone in the house are thinking that raavi is at mami's house😢 and suman and shiva are very angry 😡at her as they think raavi has betrayed them..so itna introduction kaafi hai lets start!!
Suman maa-shukhar hai somnaath jii ka ki bhagodi ki beti thik hai mujhe toh bahut tenksion(tension) ho gyi thi!🥲
Krish-maa tenksion(tension)😂 nhi tension hota hai!
Suman maa-hn hn waahi tu thik hai naa dhara?
Dhara-hn maa mein bilkul thik hu ab fikar mt kejiye
Gombi-hn maa sab thik hai tu fikar mt kar dhara bhi thik hai aur humahara parivaar frh ek ho gya!!par tu yeah bta raaavi kaahi dekh nhi rhi kaha hai voh?
Suman maa-markundi gay chipki hogi apni mausi ke paas usse humhari kaha fikaar hai mein kanta ke ghar padhi rhi bimaar frh bhi usne ek baar phn nhi kiya voh chahe kitna bhi dhara dhara kar le hai toh voh kaagdi ki bhatiji hi dekha di apni assilyat mera shiva ko jail mein poucha diya and mast maza maar rhi hai masi ke ghar!😤😤
Dhara-aisa nhi hai maa raavi aisi nhi hai usne shiva ko jail uski galti ke wajah se pochaya aap plss usse galat mt smbjaye mein bachpan se janti hu raavi ko voh aisi nhi hai!😇
Gombi-hn maa dhara bikul thik keh rhi hai raavi toh iss ghar ki bachi hai voh sapna mein bhi aisa kuch nhi karegi jisse uske pandya parivaar ko dukh ho yeah parivaar uski jaan hai maa!❤️
Suman maa-bs karo uss kaagdi ki bhatiji ki tarafo ke pull bandana voh kaisi hai naa yeah meina dekh liya hai agar itni hi achi hai voh toh bta gombi abhi tak kaha hai voh kyu nhi aayi waapis!!sach toh yeah hai voh shiva se pyaar hi nhi karti aur yaaha rehna hi nhi chahti!!aur agar rehna bhi chahgi naa toh mein usse rehne nhi dungi iss ghar mein!
Shiva pov(❤️🩹💔)
bikul saahi keh rhi hai maa jiski parvarrish uss mami ne ki ho voh achi ho bhi kaise bhala meina raavi ko kitna acha smbja tha usse apna pyaar ka izhaar karne wala tha kya kya sapna sajay the meina par uss chipkali ne apni assiliyat dekha kar sab khatam kar diya!!shyd jo bachpan mein meina socha tha ki usse durr rahonga waahi faisla saahi tha!!
Shiva pov end
Gombi-maa mujhe kuch ghabad lag rhi hai kaahi raavi ke saath kuch..
Dhara-nhi gombi aisa mt bolo humahri raavi ko kuch nhi hoga hum abhi mami ke yaaaha jaate hai aur dekh kar aata hai ki raavi waaha hai ki nhi chlo gombi!
Krish-mein bi chlata hu bhabhi!
Suman maa-ruk jao sab waahi koi uss kaagdi ke ghar nhi jayga itni muskil se iss ghar par aayi musibat tali hai ab frh jaakar meri teksion mt badhao agar uss kaagdi ki bhatiji ko aana hoga toh khud aa jaygi kaha jaygi hogi apni masi ke paas!
Rishita-par maa hum bhi mami ke ghar gye the anita dii ko laane par humeh waaha raavi toh nhi dikhi kaahi gombi sahi toh nhi keh rhe!!
Suman maa-hn manti hu ki voh waha nhi thi par kya kaagdi waha thi nhi na toh yeah bhi ho sakta hai ki kaagdi ki saath kaahi gyi ho!!
Dhara-maa par..
Shiva's pov
kya gombi sach keh rhe hai sach mein raaavi ko kuch ho gya hai nhi nhi tujhe uss mami ki behen ki beti ki itni fikar kyu ho rhi hai usne tera aur tera parivaar ke saath bahut galat usne rishita ki bua aur apni us kechadi behen ke saaath milkar dhara bhabhi ka sapna tod diya kiya frh bhi tujhe uski fikar hai band kar yeah sab sochna voh sirf aur sirf teri dushmaan hai aur kuch nhi,.par kya sach mein meina raavi ko smbjane mein itni badhi galti kar de voh pehle toh aisi nhi thi aisa kya hogya ki voh itna gir gyi!!mera maan yeah mana ko tyaar kyu nhi hai ki raavii galat hai dil ke ek kune mein abhi bhi yeah umeed hai ki raavi galat nhi hai par sach se kaise muh phero!!hey bholenaath yeah kyu doo jagah ghanti baja rhe ho mujhe kuch smbj nhi aa rha!!
YOU ARE READING
SHIVI WALA PYAAR
RomanceSo the story starts with shiva getting the bail and has returned home😍 dhara has also returned home with gombi after returning that baby!☺️ everyone in the house are thinking that raavi is at mami's house😢 and suman and shiva are very angry 😡at h...