As raavi was walking on the road with her thoughts she heard her maasi maa voice...
Prafulla mami-ehh raavi tu kaha jaa rhi hai chl naa apna ghar chl jaha teri izaat nhi hai waha rehne ka hi koi mtlb nhi hai chl chl
mami took her to the house raavi was still in her thoughts when she saw anita infront of her her blood boiled she was aware how wrong anita did and just wanted to confront her but when anita saw raavi she started doing her drama and came and hugged raavi and said..
Anita dii(while crying)-raavi raavi meri baat par vishwaas kar meina kuch galat nhi kiya voh toh rishita ki bua ne muh..
just anita would complete the sentence raavi pushed anita and slapped her mami and anita both were surprised...
Raavi-bs karo anita dii aur kitna neeche girogi aapka kya mein 2 saal ki bachi lagti hu ki aap mujhe aisa jhuthi kahaani btaogi toh mein maan jaogi hn manti hu inn sab mein rishita ki bua bhi shamil thi par ab hi iss plan ka hissa thi meina rishita ki bua ke muh se suna tha jab unka phn aaya apke number par toh mujhe pagal nane ki zaroorat nhi hai...aapko pta hai aapki wajah se mera parivaar mujhe galat smj rha hai usse lagta hai ki mein bhi inn sab mein shaamil thi koi mujh par vishwaas nhi kar rha koi nhi!!
raavi started crying and fell on the ground she was soo hurt..and all the words and taunts were roaming in her mind..
Anita dii-raavi meri baat sunn ek baaar mujh par vishwaas kar..
Raavi-kya vishwaas karu ek baar vishwaas kiya tha naa apna kya kiya mera vihswaas tod diya mera mera hi parivaar ke saamne tamasha bna diya aapne i hate you dii i hate you!!!
raavi thought something and stood up from the floor and took mami's phn..
Prafulla mai-ehh hai tu yeah kya kar rhi hai raaavi
Raavi-jo mujhe hospital mein hi kar dena chayie tha masi maa anita dii ko jail bhej vaana inhone galti ki hai aur inhe toh jail jaane hi chayie inhone dhara dii ka sapna tod diya sab khatam kar diya sab!!
Anita dii-ehh raavi aisa mt kar mein sabse maafi mang lugi tu jo kahegi voh karugi bs tu police ko phn mt kar plsss
Raavi-acha kya aapke maafi mangne se sab thik ho jayga kya dhara dii ka acha ka sapna waapis mil jayga kya mera aur shiva ka rishita frh se pehle jaise ho jayga btao jawaab do jo parivaar mujh par vishwaas bhi nhi kar rha voh mujhe frh apna lega hai koi jawaab nhi naa!!
Prafulla mami-ehh champak tera dimaang kharab hai tu apni behen ko jail pouchaygi tujhe sharam aani chayie raavi uss parivaar ke liye jisne teri kadar nhi kari aaj uske liye tu apni behen ko jail kara degi?tu kuch bhi kar le voh parivaar tujhe kabhi frhse nhi apnayga mt kar aisa raavi...
Raavi-mein janti hu masi maa ki uss parivaar ne mera saath galat kiya mujh par vishwaas nhi kiya par isse yeah sach nhi adal jaata ki anita dii galat hai aur mein kabhi galat ka saath nhi deti jab shiva mera pati tha aur uske galat kadam uthane par meina usse jail poucha diya toh anita dii ne toh gunah kiya hai dhara ka maa bnana ka sapna tod diya areh mujhe toh sharam aa rhi hai inhe apni behen kehne mein sharam aa rhi hai aur raahi baat uss parivaar mein waapis jaane ki toh mein apna sapne mein bhi uss parivaar mein waapis nhi jaogi jis parivaar ko mujh par vishwaas hi nhi hai waaha jakar rehna ka bhi koi fayada nhi hai maasi maa mein anita dii ko jail sirf isliye bhejva rhi hu kyuki unhone jo kiya voh galat hai..
and with this she started dialing the phn number of police
as she was about to do it prafulla tried to snatch the phn and in snatching they both fell on the ground..
Prafulla mami-ehh raavi chod phn mein tujhe phn nhi karne dungi chod chodd isse!
Raavi-nhi masi maa mein nhi chodugi aap chodo!!!
YOU ARE READING
SHIVI WALA PYAAR
RomanceSo the story starts with shiva getting the bail and has returned home😍 dhara has also returned home with gombi after returning that baby!☺️ everyone in the house are thinking that raavi is at mami's house😢 and suman and shiva are very angry 😡at h...