Abhi-I m sry Gautam jii but I don't know ruhi aisa kyu behave kar rhi hai aaj tak usne deal karte hua aisa nhi kiya hai I think she is quite upset and I don't know about what happen with u all in the past but I have seen them both since 2 years kuch kehti nhi hai par unka past unhe bahut affect karta hai business toh join kar liya unhone inn sab ko bhulne ke liye aaj itna famous kar diya company ko but abhi bhi unke past ki baat unhe numb saa kar deti hai kuch toh bahut badha hua hai aap logo ke beech shyd jiske zakam abhi tak nhi bhare!galti jiski thi yeah nhi janta mein itna janta hu jab jaago tab sawera aap logo ko unn dono se baith kar baat karni chayie kya pta sab kuch sort ho jay!
Gombi-tumne bilkul saahi kaha humeh unse baat karni chayie!
Shiva/dev-nhi gombi hum unse baat nhi karenge!galti humne ki thi 2 saal pehle toh sudherenge bhi hum hi apna tariike se plss pehle toh yeah deal puri karni hai taki hum iss company mein unse mil sake aur unn dono ki feelings smbj sake tym lagega par sab thik hoga gombi hum raavi aur rishita ko waapis lakar rahenege bah....
shiva(continued)-bahut roo liya 2 saal hum sab ne ab humhari life mein sirf khusiyaan hongi aur yeah khusiyaan jo raavi aur rishita deserve karte hai voh unhe hum denge kabhi dukh nhi denge!!hum apni patniyoon ko ghar lakar rahenge!
Abhi was shocked to hear that shiva and dev are raavi and rishita husband he was broken as he loved raavi and now he got to know that she is married
Abhi pov
When I heard the word "patniyan"I was shocked numb and missed of feeling I knew ki ruhi aur raashi ka koi past hai par itna badha unki shaadi ho chuki hai mtlb jisse 2 saal se pyaar karta hu jisse apna sab kuch mana jisse apni zindangi bnanaka sapna dekha voh already kisi ki zindangi hai(with heavy heart)nhi abhi tu itna khudgaraz nhi ho sakta hai agar shiva raavi ek dusre se pyaar karte hai aur ek hona chahte hai toh mein unhe alaag nhi karuga bhul jaunga ki mein raavi se kabhi pyaar karta tha ek tarfa pyaar mein raavi par kabhi nhi thupuga nhi kabhi nhi..(with slight tears)
Abhi pov was broken with dev voice
Dev-acha abhi ab humeh chlana chayie paise ka intezaam bhi karna hai iss baar toh raavi aur rishita ko hum bta kar rahege ki pandya's ke liye kuch bhi impossible nhi hai kyu shiva?
Shiva-bilkul ab toh izaat ki baat hai bhai aur apni biwiyoon ko mana kar rahenge saari shikatiyaan durr kar denge inki thoda tym lagega par mann jayengi..(with smile)
Gombi-tum dono ko jitna aasaan lag rha hai yeah utna aasaan nhi hai raavi aur rishita ke saath jo tum dono ne 2 saal pehle kiya uske zakaam abhi tak unke dil mein hai pta nhi kaise jayenge unke dil se yeah baat kitna tut gyi thi voh dono..
Shiva-hum jante hai gombi humse galti hui hai par yeah bhi jhuth nhi hai ki bahut pyaar karte hai hum unse aur apni galti ki jo saza voh denge voh lene ko Manzoor hai humeh hum unka dil waapis jeet kar rahenge aur uske liye humeh iss company mein partnership lena bahut zaroori hai taaki unke aas paas reh sake..
Dev-bilkul saahi kaha shiva ne gombi aap vishwaas karo hum par hum sab smbhal lenge..
Gombi-thik hai mein tumhara saath hu..
Abhi-aap logo ko meri kisi bhi cheez mein madat chayie toh bta dejiye
Gombi-areh nhi abhi tum iss company ka hissa ho aur tumse madat lena mtlb deal todna aur raavi aur rishita ko iss baare mein pta chlega toh bahut bura lagega unhe hum dekh lenge tum tension mt lo..
Abhi-jii aaiye aap logo ko bahar tak chod du mein(with this he went outside the conference room followed by pandya brothers)
Pandya brothers reach home and narrated the whole incidence to suman maa and dhara
Dhara(with tears)-kya aaj tum logo ne raavi aur rishita ko dekha gombi kaise hai voh dono 2 saal hog ye unhe nhi dekha chlo naa unse milte hai chlo..
Gombi-nhi dhara hum unse nhi mil sakte hai voh dono tujhse bhi nhi milenge 2 saal pehle jo bhi hua tha unke zakhaam abhi bhi unke dil mein barkaraar hai
Dhara-par gombi 2 saal hogye uss baat ko kab tak dil mein baat rakhenge?
Gombi-par dhara jo unke saath hua usse bhulana asaan nhi hai tu bta agar tera saath aisa hi hua hota toh tu kya karti maaf kar deti mujhe aur iss parivaar ko?
With this dhara became silent as she agreed to gombi..
Gombi-teri chupi ka mtlb yeah hai tu smbj gyi hai toh ab humeh bs yaahi prathana karni chayie ki shiva aur dev raavi aur rishita ka dil waapis jeet le
Shiva-hn gombi hum unka dil jeet ke rhege par usse pehle humeh 50 lakh ka intezaam karna hoga 50 lakh already hai 50 lakh aur chayie deal poora karne ke liye
Gombi-hn par 50 lakh layenge kaha se?
Dev-mera paas ek idea hai gombi par usme aapki permission chayie
Gombi-bol kya baat hai?
YOU ARE READING
SHIVI WALA PYAAR
RomanceSo the story starts with shiva getting the bail and has returned home😍 dhara has also returned home with gombi after returning that baby!☺️ everyone in the house are thinking that raavi is at mami's house😢 and suman and shiva are very angry 😡at h...