chapter- 16

254 46 7
                                    

Shaadi se do din phele

Arnav, aman, karan aur khushi india ke airport per hote hain. Khushi ko kuch aajib sa feel hota hain

Khushi pov

Yeh achank hume kya ho gaya. Hum waapas India aa kar khush kyu nahi. Hume esa kyu feel ho raha hain ki yaha kuch bura hone wala hain. Jisse arnav ji aur humare rishte per aach. Nahi nahi khushi tum kuch jaada soch rahi ho, yaha esa kuch nahi hoga. Hum log sirf India shaadi aur kaam ke liye aaye hain jese hi woh sab complete hoga. Hum log phir waapas apne ghar chale jaaye ge.

Khushi apni soch mein dubi hoti hain tabhi arnav khushi ko notice karta hain aur use bulta hain

Arnav- khushi

Khushi - hmmmm

Arnav- kya hua tum tik ho, agar tum acha feel nahi kar rahi toh hum new york chale waapas. Main nk ko bol duga ki last minute mein hume kuch kaam aa gaya aut hum nahi aa skte

Khushi - kya, aap pagal ho gaye hain kya

Arnav- excuse me

Khushi - aur nahi toh kya hum yaha soch rahe hain ki hum shaadi aur baaki function per kya dress aur hair bnaye aur aap yaha plan cancel kar rahe ho. Ek baat boldu main aapko mr asr agar aapne shaadi per jaane ka plan cancel karne ke baare mein socha bhi na toh main na

Arnav- toh main kya. Agar maine esa kiya toh phir

Khushi - kuch nahi aur wse bhi hum kuch kar bhi kya skte hain. Sirf aapko 1 week ke liye hall mein sona hoga aur 1 month no romance. Isse jaada hum kar bhi kya skte hain.

Aman aur karan dono haste hain.

Karan - bro ab toh sochna bhi nahi plan cancel ke baare mein.🤣🤣

Arnav- what the.... Khushi tum any ways lets go guys cars bahar wait kar rahi hain humari.

Karan aur aman dono chale jaate hain waha se arnav khushi ko jaane se rokta hain. Aur bolta hain

Arnav- don't you dare

Khushi - kya bola aapne

Arnav- i mean jaan dekho pls yaha per gussa nahi hona pls aur romance bhi karne dena raat mein. You know how.

Khushi - bas bas pls i know aur yaha per hum shaadi enjoy karne aaye hain. Toh jab tak hum yaha hain toh tab tak no romance okay baby.

Arnav- what no yaar. Khushi tum esa nahi kar skti.khushi

Raizada mansion

Sab shaadi ki teyaari kar rahe hote hain. Sab khush hote hain ki arnav kaafi time baad ghar aa raha hain. Specially arnav mom.

Itne ek worker aata hain, sab hall mein hote hain.

Worker- mam arnav sir aur khushi mam aa aa gaye.

Sab yeh baat sunkar sab khush hote hain aur door per jaate hain.....

Arnav khushi karan aur aman hote hain

Dresses

Arnav

Karan

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karan

Karan

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Aman

Khushi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Khushi

Sab log aur rishtedar khushi ke look ko dekh kar shocked ho jaate hain

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sab log aur rishtedar khushi ke look ko dekh kar shocked ho jaate hain. Sabko yeh lga ki khushi phele jessi dresses pehenti hogi, but yeh look dekh kar shocked ho jaate hain.
But koi kuch nahi bol skta use kyu ki arnav uske saath khda hua tha.
Itne mein nk,asad,zoya, viren aur jeevika unka welcome karne ke liye aage jaate hain.

Nk- hey bhai, bhabhi finally aap log aa gaye.

Khushi - aana toh tha hi nk bhai, aakhir mere Dewar ke jo shaadi hain.
Kyu aman

Aman- yes of course khushi bhabhi

Arnav- anyways nk hum log tum sab se baad mein milte hain. abhi main, khushi, aman aur karan tried hain. Chale mrs raizada room mein.

Khushi - hmm chalo mujhe bhi kaafi need aa rahi hain arnav ji lets go. Bye everyone hum log aap sab se baad mein milte hain.

Khushi aur arnav jaane lgte hain tabhi Karan aur aman bolte hain

Karan - aman dekha tune iss arnav ko means romance ka koi chance nahi chodta.

Aman- such mein yaar asr ko har time romance ki pdi rhti hain.

Arnav un dono ki aur pilo marta hain
Aur bolta hain
Arnav- tum dono ko main baad mein dekhu ga kamino

Khushi - arnav baby chalo na mujhe need aa rahi hain. Aur humara room kaha hain wse.

Karan and aman - oh oh oh baby

Karan - arnav baby humara room kaha hain.

Arnav- yes jaan lets go aur tum dono pito ge mujhse. Bye everyone meet you later

kumkum ( pyaara sa bandhan ) ( Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें