Khushi - do you have any proof mr rudra singh Raizada, kya hua ab aap chup kyu hain, look at me and said you have a proof
Nani- khushi betiya yeh aap kya bol rahi hainKhushi - such nani aapke naatin ka such, inhone iss pure parivaar se ek jhut bolta , ki unhone humare saath legal shaadi ki hain, per yeh kabhi hua hi nahi kyu ki tab hum sirf 17 ke the aur inhone ne yaha sabko bola ki hum 18 ke hain. Taaki aap sab inki aur meri shaadi ko invalid na btade.
Dadi- rudra itna bada such tum ne hum se chupaya tha. Kyu rudra.
Arnav Mom - rudra tum ne ek 17 ki ladki ke saath shaadi ki thi
Arnav dad - are you mad rudra, agar yeh baat police ya kisi media wale ke pass chali jaati ki pta nahi kya hota.
Tum esa kese kar skte ho, tumne ek nabaalik ladki se shaadi ki thi, its crime rudra.Anjali - dadi, dad, mom aap rudra bhai ko kyu kuch bol rahi hain, pka issi ne kuch kiya ya bola hoga ki bhai ko esa karna pda
Arnav- just shut up please anjali, jab tumhe baato ka pta na ho tho, apne thought diya na karo. And ab sab think clear ho gaya hain ki khushi sirf meri wife hain aur main aur khushi kal newyork jaa rahe hain. khushi lets go, abhi room mein chalo mere saath . baat ko yahi finish karte hain.
Khushi - now you get you answers, mera sirf ek husband hain aur unka naam arnav ji hain. Iss liye request hain aap sab se ki mera naam kisi aur ke saath na jode. chaliye arnav.
Khushi arnav ka haath pkd ke room mein chali jaati hain. Sab log bhi room mein chale jaate hain.
Kuch der baad arnav pool side area mein betha hota hain tabhi khushi uske pass aati hain aur beth jaatai hain
Khushi - kya hua
Arnav- nothing,
Khushi - are you okay arnav
Arnav- yeh toh mujhe tumse puchna chahiye na, kya tum tik ho.
Khushi - hmm i am good don't worry everything will be alright
Arnav- khushi tumne packing karli
Khushi - yes
Arnav- khushi woh
Khushi - chalo room mein jaa kar baat karte hain
Arnav- per khushi
Khushi - chalo
Arshi room
Khushi - hmm ab bolo kya hua.
Arnav- khushi i am sorry aaj jo bhi hu. Sab meri galti hain, agar main tum se shaadi nahi karta toh aaj yeh sab nahi hota, tumhe bhai ya mujhe mein se kisi ko choice karne ki nobat nahi aatiKhushi - hm galti toh hain aapki, kyu ki shaadi humse aapne, kyu nahi hume us din khud problem face nahi karne di.
Arnav- khushi tum regret kar rahi ho mujhe shaadi kar ke
Khushi - arnav tumhe yaad hain jab humari shaadi hui thi toh wedding night tumne room mein mujhse se kuch pucha tha.
Arnav- main kuch samjha nahi.
Khushi - main btati hu. Tumne mujhse pucha tha ki agar tum mujhse shaadi nahi karte toh main kese us din dadi ke laaye ladke i mean us old man se shaadi karne se bach thi. Toh main us. Tumhari shaadi hone ke baad apni jaan le leti. Main suicide kar leti.
Arnav- are you mad khushi tum esa soch bhi kese skti thi, apni jaan lena koi solution nahi hota problem ka.
Khushi - per meri problem ka yehi ek solution tha arnav.
Arnav- sorry khushi please ab esa kuch nahi boluga pls kabhi esi baat na karna . i love you khushi, i love you
Arnav khushi ko hug kar leta hain.
Khushi - i love you arnav and hum humesha tumhare saath rahe ge till my last breath.
Arnav- main bhi, acha chalo soye ab kal jaana bhi hain.
Khushi - arnav ji ek round kare
Arnav- i think yes because mujhe aaj jo hua use bhul na hain. Toh thoda rough ho skta hain.
Khushi - don't worry i am all yours
Arnav- okay so lets go jaan.
आप पढ़ रहे हैं
kumkum ( pyaara sa bandhan ) ( Complete)
Romantiekarnav tum ne yeh kya kiya yeh tumari bhabi hain aur tune issi ke maag bhardi kumkum se yeh acha nahi kiya tune payal- yeh aap ne acha nahi kiya devar ji khushi aapke bade bhai ki widow hain aur in sab mein meri behan ka kya hoga jisse aap shaadi kar...