Prologue 🍁

7.2K 379 58
                                    

Dadi: Sidharth Tum avi ke avi Is ladki ko Talaq de do ye avi tk humare khandan ko ek waaris nhi de paayi kisi kaam ki nhi hai yeh ladki...

By listening Dadi's Word Anger rushed into his spine, his eyes turned red in anger and shehnaaz gets totally shocked by listening her she just get numb in her place and kept weeping silently..

Sid: Dadi enough is enough. Aap mere hi saamne meri hi Biwi ke baare mein baat kr rhi hai aur apko ye lga kaise ki main apke kehne pe usko divorce de dunga. Aur uska ek acha sa naam hai to aap use uske naam se bulaye na ki ae ladki kyuki mujhe bardasht nahi meri Jaan ke baare mein koi kuch bole aur ek baat kaan kholkar sab sunle Shehnaaz avi bachi hai aur baby planning krni hai ki nahi ye hamara personal matter hai to please kindly don't interfere...And Naaz Maine tumhe bht baar samjhaya hai ki kisi ka sun ke nhi lena hai meri jaan, sab tumare jaise ache nhi hote na baby ye log tumare innocence ka faayda uthate hai. Please baby don't be stupid my Jaan ❤️.

Shehnaaz is happily watching sidharth for taking her stand infront of everyone and have genuine little smile on her face.. And just bobed her head to sidharth.

Listening to Sidharth Dadi became shocked as till now no one had the audacity to speak with her in high & rude tone..

Dadi: Ritaaa yhi sanskar diye the tune sidharth ko isne sari tamiz bech aayi hai mujhe to lagta hai ishi badchalan ladki ke baaton mein aakar ye behak gya hai, jism hi aisi hai na ki koi v mard ko apne vas main krle ye sab isi ladki ka kiya dhara hai.. Yeh ladki apni yoni ke vas main le li sidharth ko.. Haaye raam kya din aa gye hai mere hi pote ne mujhse unchi awaz mai baat kar raha wo v yeh nich ladki ke liye....

By listening to dadi Sidharth shouted on the top of his voice...

Sidharth: Shut The fuck up, he roared. Agr koi aur ek shabd v meri naaz ke khilaf bola to usko avi yaha se bahar fek dunga aur dadi apke liye jo bachi kuchi izat thi wo v nhi rhi. Aap khud ek aur hoke aisi ghatiya shabd ka istemal kr rhi hai meri biwi ke liye...chii

Mai ab aur ek din nhi rhunga apni biwi ko lekar iss mansion mai rhe aplog shaanti se khusi maanye mere aur meri biwi ke jaane ki aaj se mera aur apka rishta khtm...

By listening to Sidharth Rita Maa's eye's become teary as her dear son is again leaving the house but this time not for studies or buisness but for his wife's respect and by thinking this she had a proud smile on her sad face as she loves sidharth so much...Rita maa tried to speak

Rita maa- Sidharth beta mai maanti hu galti hui hai maaji se pr please ghar chodkar mat jaa beta mai kaise rhungi tmare aur shehnaaz ke bina.. Please Jay aur tere papa ke aane tak ruk jaa beta...

Sidharth: Nhi maa bs bahut hua aur nhi jaha meri biwi ki koi izzat nhi waha mai kaise rhu.. Please maa aap aise mat bolo aap chalo mere sath pr mai nhi reh skta yaha pe aur said with finality in his tone.

Rita maa- Shehnaaz tm hi smjhao beta isko..

Shehnaaz nodded her head positively to Rita Maa's words and Move towards sidharth and said meekly

Naaz: Sidharth maa keh rhi hai to please bhaiya aur papa jii ke aane tak ka intezar kar le aur pls apko bura maane ka jrurat nhi hai dadi ke baaton ka wo badi hai mujhse wo bol skti hai..

By listening this his anger again rise up and he shouted on her

Sid: shut up shehnaaz har baat pe tumhe bolne ki jarurat nahi hai aur maine jo decision liya hai whi final hai tm room main jao aur packing start kro...

Shehnaaz's eyes became teary as till now sidharth never shouted on her he always calls her with sweet names, she moved towards their room with tears in her eyes..

That's it for now ❤️

Please do vote, comments and follow back me..

And please kisike pass suggestions ho to de skte ho in dm..

And guys you can follow my insta id too- iam_gargi_12

Love you ✨
Gargi❣️

Passionate Marriage Of SIDNAAZ ❤️Where stories live. Discover now