Hello guys,Let's start,
Sid- What Did you just said?? Hnn Please repeat yourself Dadi?? Asked her loudly totally bursting out his anger, While everyone is just If I'm not saying anything for now that doesn't mean that I am very happy with the things you have done to her...Maine socha naaz ke saamne ye baatein nhi krunga...Kyuki wo avi v bachi hai..use in sab chizon ka samjh nhi hai but dadi aap..Aap apni sari hadein paar kr di hai... Mujhe ghin aa rhi hai apko Dadi kehte hue... Aur mai to yeh soch kr hairan hu ki ek aurat dusre aurat ko kaise assault kr sakti hai... Apki itni umar ho gyi aur itni v akal nhi aayi na aapme ki ye sab krna paap hai... Aur ye to acha hua ki mai aa gya nhi to pta nhi aap kya kya krti.. Apne ye tk nhi socha ki ye sab aap apne pote ke hone wali biwi ke sath kr rhe ho...chi.. I'm too much ashamed of you...
Dadi- Ye kaise baat kr rha hai Sidharth tu..Bhul gya kya ye awaz mai mujhse koi baat nhi krta hai..hnn...aur ye do kodi ke ladki ke liye tu mujhe aise bartaw kr rha hai.. Maine to teri bhalai ka socha...pr tu..
She was cut in the middle by Sidharth..
Sid- Ooppss... Really meri bhalai said with a sarcastic laugh, Agr aap mera bhalai ka sochti to ye kavi nhi krti...Aur kripya mere bhalai ka chinta aap na kre to hi acha hai... Kyuki aapki bhalai mujhe sbse jyada nuksan pahuchati hai... Mujhe ye phle se hi pata hai ki Aapko Ladkiyon se nafrat hai pr aap itna jyada Gir skti ho apni gandi soch mai ye nhi socha tha...And next time MERI BIWI ke sath ye sab krne se phle 100 baar sochna agr ye phir se hua to mere se bura koi nhi hoga...Aapki bhut achi kismat hai ki aap ladki ho aur mujhse badi nhi to avi tk mai aise insaan pe haath uthane se phle ek baar nhi sochta... Please aap yaha se jaiye... mujhe aapko dekh kar aur jyada gussa aa rha hai...
Dadi- Sidharth Tameez se baat kar.. Aur ek baat yaad rakhna avi shaadi hui nhi hai to ye meri biwi krna band kr...Aur ye shaadi mai avi v tod skti hu kyuki meri baat hi akhri baat Hoti hai...
Sid- Galat hai aap yaha pe... Bahut jyada galatfehmi paal ke baithi hai aap..Dur kr lijiye isme apki hi bhalai hogi... kyuki mujhe ghanta fark nahi padta aap kya bolengi ya kya nhi... Mujhe jo chahiye hota wo mujhe mil hi jaata hai ye baat to apko pta hi hai aur yaha baat meri apni hone wali biwi ki hai to apko pta hona chahiye mai kya kya kr skta hu....
Dadi was going to reply him back but Ashok jii interrupted in between by saying...
Ashok - Maa aaj ke liye kaafi tamasha ho gya hai..Ab chup rahiye kyuki aapki koi v baate sahi nhi lagti hai aur maine kavi nhi socha tha aap ye ful jaisi bachi ke sath aisa kuch krogi...Ab jo v baat hoga ghar jaake hi hoga.. Aur Shehnaaz beta mai maafi maangta hu apse..Chlo sab niche sirf Sidharth ko rhne do Said While going back to downstairs..
Jay - Sidharth uska dhyan rakh mai sbko le jaata hu...
Mahi- Sorry Shehnaaz hmari galti hai ki hmne tumhe akele chod diya waha pe..
Naaz- Nhi Bhabhi please aap sorry mat bolo Isme Apki koi galti nhi hai..
Preeti - Saanu galti meri hai maine call lene ke liye bahar chli gyi us Chudailni ke pass akele chod kar, agr mujhe pta hota ki wo aisa kuch kregi mai kvi nhi jata akele chod kar..
Naaz- Preeti Dii Aap please sorry mat bolo isme kisiki galti nhi hai... Mujhe sorry bolna chahiye mere wajah se aplogo mai jhagra ho gya...
Sid- Naaz tu pagal hai tere wajah se kyu kuch hoga...Wo tere sath itna galat kr rhi thi to hm kuch nhi bolenge...hnn..
Rita maa- Chup raho ab sb tbse dekh rhi hu sb sorry bole jaa rhe hai... Aur avi sorry se jyada jaruri uska khyal rakhna hai wo kr Sidharth..hm baaki ke baatein ghar pe krnge.. Said in Stern voice
Naaz thought Rita maa is too much angry for all the things happened..so she said
Naaz- Aunty sorry mujhe pta nhi tha ye sab ho jayega nhi to mai kvi nhi chillati..sachi aap mujhe maaf kar do said with teary eyes
Rita maa- Arey mera bacha tu kyu ro Rahi hai beta galti maa jii ki hai teri nhi isliye sorry bolna band kr mai to in nalayakon ko bol rhi thi tujhe nhi beta...Tu to sbse pyaari bachi hai..Ulta mujhe khyal rakhna chahiye tha ki Aisa kuch na ho..
Naaz- Nhi aunty apko kya pata ki aisa kuch hoga... Aap please dukhi mat ho... said in baby voice
Rita maa- Acha beta ye sab baatein baad mai hongi avi tu yaha reh rest le sidharth hai yhi pe wo dawai de dega to avi thik ho jayega... Aur baki tum dono yaha se chlo...
Aur Mahi Jaake ek baar Tara ko dekh ke aao phir se so gyi thi bachi..wo uthi hai to leke aao..chlo sab...Beta hmlog niche hai..thik hai..aap thoda aram kr lo phir aana aur agar tabiyat thik nhi lage to hm aa Jayenge apse milne aap mat aana... said to naaz while pecking her forehead lovingly she left the room
Mahi & Preeti - hm jaa rhe hai avi.. okay..
Naaz- hnji
They also left the room giving privacy to the new couple..
Sidharth stand up from the bed and goes towards the door and locked it properly and again came towards her...Her face which was Brightening some time ago is now looking so much dull and red due continuously crying...
Sid- Naaz Baby I'm sorry.. Mujhe maaf krde mai protect nhi kr paaya tujhe unse.. said while engulfing her in his arms tightly
Naaz - Sidharth aap kyu sorry bol rhe ho isme apki kya galti.. Apko thode hi na pta tha ki dadi aisa kuch kregi..hai na..Agr apko pta hota to mujhe pura yakeen hai aisa kuch nhi hota... smjhe aap..
Sid- Phir v I'm sorry baby.. Mujhe dhyan rakh na chahiye tha tera...
Naaz- Aap ne mera pura dhyan rakha smjhe aur ek baar sorry boli na apne to maine baat nhi karni apse phir.. Mujhe to ye soch kar bura lag rha hai ki mere wajah se aaplogo mai jhagra ho gya..
Sid- Teri wajah se nhi hua kuch v wo khud zimmedar hai in sabke liye..Tu kyu itna soch rhi hai..
Naaz- pr mujhe acha nahi laga aap mere wajah se unse aise baat ki Kyuki wo hmse bade hai..Ho gayi galti ab kya kre wo...
Sid- usko Galti nhi gunnah bolte hai..Aisi ghatiya galti ki koi maafi nhi hoti... mujhe sharam aa rha ye soch kar v ki unhone aisa kiya kis kis muh ke sath...
Naaz- Jo hua so hua avi aap us baat ko jane do... Huhh..mitti pao...
Said While she tried to came out of his grip..but she hissed in pain as her lower area got brushed by his JeansSid- Kya hua meri jaan..Ohh shit dard ho rhi hai na..mai v kaise bhul gya medicine lgana..Baby tm bed pe so jao mai medicine leke aata hu...
Naaz- Nhi sidharth mai avi thik hu dawai ki koi jrurat nhi hai ab..
Sid- shut up he scoffed, Just do as I say..Mai dekh lunga dard hai ki nhi...
Naaz immediately lay down listening his Stern voice..
That's it for now ❤️
Next part will be Full Of romance are you guys excited??
Do Follow
Do Vote
Do Like
Love you
Gargi ❣️
YOU ARE READING
Passionate Marriage Of SIDNAAZ ❤️
FanficPeep in to know ✨🥰 This Story is Based on our beloved SIDNAAZ ❤️🥰 THIS IS MY FIRST TIME 🙂 It contains abusive language and mature content.