Hey Guys,
Is there someone who can provide me Some best candid Sidnaaz Pics??Let's start,
On the Other side In Arvi,
Santokh enterer the house while Shouting Pummy's Name,
ShF- pummy... pummy...Kaha mar gyi hai yeh Kamini? Pummy.... jaha v ho foran aao..
Pummy came down while running towards him and huffing due to unstable breath
ShM- Kya hua jii btaye kya baat hai?
ShF- Kaha pe thi tm aur itna Time kyu lagi aane mai ?? Hnn bolo ?? Chup kyu ho??
ShM- Ji wo nahane gyi thi.. Jaise hi apki awaz suno bhagti hui yaha pe aayi...
ShF- hmesha jhut bolna hota hai aur bahana banana aata hai mujhe lagta hai meri zindagi ki Sabse badi galti tum ho jabse shaadi ki hai ek pal chain ki saans nhi lene di ho...
Shm's Heart shattered into pieces listening to him but it didn't affect her much now as it was his daily routine Like if he don't torcher her or taunt her his food will not get digested...But what can she do.. she is helpless no one is there to support her except her daughter..She curses her fate that why only she and her daughter have to face this everyday what sin she has done.. Thinking about this her eyes filled with water but her trance was broken by harsh push on her shoulder by santokh...
ShF-Kya re jaagte hue v konse duniya mai kho gyi tu?? Acha acha samjh gya kisi Ashiq ke baare mein hi soch rhi hogi Hai hi besharam aurat tu tujhe to ghar se bhar phkne ka dil krta hai pr kya kru..Jb ghar mai hi Aish ho rhi apni to bahar kyu paise lga ke muh maarna aur teri Beti ka v vyah nhi hua isliye v nhi nikal skte..chal Chor kisi suna rha hu... Jo khud ek besharam aurat Hai.. kaam ki baat pe aate hai...
Shm silently listen to him and anger rushed down in her whole body..She wants to slap him so hard that he will never able to speak such filthy words next time for sure but her one wrong move can make her and her daughter life upside down..She is too much helpless.. But she believes one day he will get his share of punishment...
ShM- Jii kahiye...
ShF- sun kl Shehnaaz ko Dekhne Ladki wale aa rhe hai to usko ache se taiyar krke rakhna aur achi achi kapde aur zevar pehnana aur ek baat sun le Wo hamare gao ke sbse Amir khandan se hai Kamini Shukla ji ke pota Sidharth wo kl hi London se Mumbai aaya hai aur maa jii chahti hai unka pota ab shaadi krle aur unka pota bhut gusse wala hai aur puri duniya mai bhut bada buisness hai unka buisness ki duniya mai raja hai wo raja...Koi v unch nich nhi honi chahiye kl nhi to tmdono ki khair nhi..Aur Teri beti ke nasib acha hai jo itna acha ladka mil rha nhi to mujhe lga koi rasta ka bhikari v mil jaaye toh uske gale baandh dun mai itni kalmuhi ladki paida ki hai aur apni beti sab kuch sikha dena aur sun ye le ye kapde pahan kar aane ko kehna kl aur ekdm shi tarike se jaise ki Uski Jism ki sundarta bahar nikle aur ladka pehli baar dekhte hi Fida ho jaaye samjhi... jaa ab muh mat dekh mera...
ShM- Jii pr maine kvi nhi socha tha aap apni beti ko aise kapde pehnne ke liye boliyega... Kaise koi baap apni beti ke liye yeh sabdh istemal kr skte hai.. khair choriye.. Shyd meri beti ko shaadi ke baad Sukh mile jo yaha kvi nhi mil paati..
ShF- mujhe Gyaan baatne ki jrurat nhi hai smjhi aur jab ladke wale aaye to unke kehne pe haa milaye smjhi aur usko samjha dena ab kl se uske Jism pe bs uske pati ka hi haq hai uska nhi to wo jo v chahe wo krne de smjhi...
ShM- Jii..
ShF- chal Nikal ab muh mat dekh aur kal khanne ki tayaari Shehnaaz se krwana taki unhe us kalmuhi ka koi gun pta chle aur dono maa Beti meri naak mat katwana kl ..
ShM-Jii
She replied to him and left from there towards shehnaaz room, Where Shehnaaz was Busy in cleaning her wardrobe...Then she called her,
YOU ARE READING
Passionate Marriage Of SIDNAAZ ❤️
FanfictionPeep in to know ✨🥰 This Story is Based on our beloved SIDNAAZ ❤️🥰 THIS IS MY FIRST TIME 🙂 It contains abusive language and mature content.