Aaj jaane ki Zid naa Karo......

536 56 9
                                    

Vansh........

Enough of playing this game ...... I can't with this hide and seek.....

Kya hua Riddhima... Tumne hi dooor jaane ko kahaa thaa na........

Nhi.... Please mat jaao.......

Kyon Riddhima...... Tumhaare liye toh mein haiwaan hoo Naa.......

She pleaded..... Her eyes filled with tears........

Woh kyaa kahaa tha tumne.... Rakshas ho tum..... Ha Riddhima rakshas hoon mein.... Aur rakshas reham nhi karte ne..........

Nhi... Vansh..... Nhi...... Mein......

Tum yhi chahti thi naa ki mein hatt jaao tumhaari zindagi se..... Tum aur tumhaara pyaar ..... Pehalaa pyaar.... Uss ke saath ek khoobsurat zindagi bitaani thi naa tumhe..... Jaao Riddhima tum azaad ho  iss pinjre se....

His each and every word pricked her heart.......

Vansh galti ho gyi mujhse......

Nhi... Riddhima....tum galat ho hi nhi sakti...... Saari galti meri hai.... Meine apne dil ko dimaag pe haavi hone diya........ Dimaag baar baar yeh kehtaa rahaa ki tum ek khoobsurat sa dhokha ho....... Par mera yeh dil jo hainaa yeh dil mere baar baar kehane ke bawazood tumhe chahne laga...

Vansh mein maanti hoon ki meine binaa soche samjhe yeh sab kuch kiya... Par mera bharosa Karo Jaan mein sab kuch theek karna chahti thi..... bass ek maukaa de do Jaan......

Meine tumhe kab mauka nhi diya Riddhima..... Hazaaro mauke diye tumhe.......

Vansh pls.......

Kaafi der ho chuki hai Riddhima.......

Vanshhhhh...... And her sleep broke..... Freeing her from the worst nightmare or may be not......

The bedside was empty.......

Indeed it was too late........

A random shot...

Do tell me your views and if you like it please do vote❣️

Take care 💞

Thank you




RiAnsh OsWhere stories live. Discover now