Apne wife ke baare mein...

3.1K 222 103
                                    

Inline Comments please 🥺

Tumne bataya ni hame..... Roy eyed the man sitting in front of him in his black striped shirt and white pants paired with sneakers looking dashing as ever....

Control Roy... You're in character......

Kya nhi bataya Roy......

Apni wife ka baare mein....... Roy fixed his shades.......

Arre Roy.... Kya hi bataon tumhe uske baare mein..... Vansh sighed.......

Humne kaafi suna hai unka baare mein.... She's caring loving intelligent.... She loves you a Lot......

Arre Roy... Pata nhi kaun failaata hai aisi baatein..... Aajkal logon ka jo Mann mein aaye wahi chaap dete hain..... Kyaa kar sakte hain.......

What are you saying Mr Bonsh.......

Yhi Roy....... Ki meri wife bhi bilkul baaki wives ki tarah hi toh hai..... Boring nagging

Hein........

Relax Riddhima don't leave the character....... Aaj maukaa hai tere pass ugal waale isse saara saach sab kuch jo yeh tere peeth peeche karta hai.....

Haan..... Vansh gave a cheeky smile .........

I'll break your teeth you dumbhead.....

Kyaa matlab  ki saari wife's ki tarah hai ......

Turning to him.... Vansh gave a sigh.....

Wahi dal chawal.......

Dal chawal...... Kya daal chawal.......

Control Riddhima control.......

Ohh comeon Roy.... Don't behave like you don't know a thing...... Afterall you're a man too with blood running in your veins......

Mr Bonsh.....

Standing up Vansh went near the short heighted man.....

You know Roy.... Men have some fantasies.. ab roz roz ghar ki daal chawal kaun khataa hai..... Kabhi kabhi toh bahar ki biryani bhi khaani chahiye na... to add some spice you know.......

He winked......

Damn you Dumbhead Raisinghania.... Aankhein nikaalke fek doongi tumhaare....... Yahaa mein tumhara bachaa apne pett mein leke ghoom rhi hoon aur tumhe biryani khaani hai..........

Tumhe biryani kyaa zeher bhi naseeb na ho........

Tum... Ha tum jo mere pett mein ho... Sunn rahe hoo... Tumhaare papa ko biryani khani hai........ Suno baby hum na isse zehar deke maar dete hain fir kahi dooor pahadon mein chalenge.....

Meethibhaat mein zehar daalke de doo kya baby.......

Arre Roy kahaa kho gaye tum....... You know I have a spa right here and  got some nice massage...

Udi baba..... What are you saying Mr Bonsh..... Hum apni wife se bahut pyaar karta hai..... Hum tumhaari baaton mein nhi aayegaa...... Roy fixed his shades......

Ab tumhe massage chahiye ...,... Haye kya ho gayaa mere saath.... Yaha mein iskaa bachaa leke ghoom rhi hoon aur yeh massage..... Bappaa.... Aaaj iski hadiya todoongi mein........

Ohh Roy...... You don't seem so innocent........ Comeon.... None would judge you here...... Let your fantasies out Roy........

Fant....a...sies
.......

.....

Udi babaa......

Tumhaari wife ko nhi pataa ki tum......

Comeon Roy ab apni wife ko bataake thode na yeh sab karoonga.... Waise bhi woh mere pyaar mein pagal hai.... You know Vansh Raisinghania ka charm..... No one would resist right....

Maar de Riddhima.... Maarde yeh dandaa uthaa aur uske sirrr pe maar de......... Kuch mat soch Riddhima.....

Tere peeth peeche yeh sab ho raha thaa aur tujhe khabar bhi nhi...... Dumbhead Raisinghania tumhe jeene nhi doongi mein........ Tum aisi waisi ladki nhi Riddhima se panga le raho.....

Kya fantasies hai tumhaara......

Aaj toh faislaa hoke rahegaa......

Ab mein yeh tumhe kaise batao........

Kyon...... Mujhe jaanna hai......

Ohk...... Moving near the short heighted man Vansh bended down to his ears and whispered some of the most sinful things that she heard in her entire life.......

Riddhima's face paled and eyes popped out of sockets...... She gulped...... She knew her husband was a horny one..... But these fantasies... Never in her life she heard something as sinful as this.....

Nothing more Roy.... Bass itna.... Giving a playful hit on Roy's shoulders Vansh went away with a wide smirk on his face........

Bass itna......she mumbled...

Riddhima just donate your ears and brain nhi toh iski fantasies tujhe shanti se sone nhi denge........

Grabbing the water bottle Riddhima gulped it in a go........

Fantasies..... Toh tumhaare dimaag mein yeh sab chal raha hai....... Ek sec.... Khi tum mere peeth peeche apni fantasies.......

Nhi...nhi....nhi..... Mein aisaa hone nhi doongi...........

Baby...tumhaare kaan band thee naa tumne naa kuch sunaa aur agar suna toh bhool jaao........ Sunn...rahe hona..... Pata nhi mere chote se massom se bacche ko kya kya sunna padaa......

Aaj tumhaare papa ko choodongi nhi....... Aaj ya toh mein yaa tumhaare papa......

Picking her phone Riddhima dialed someone...

Hello Angre..........theek raat 12 baje hotel ke peeche milna......

....
.....
......

.......

..
...
....

.....

....

.........

....

Ek laash thikaane lagaani hai.......

So sorry don't know what did I wrote..... Sorry for the crap....

Was not getting ideas to write......my brain just stopped working....

Do tell me your views and if you like it please do vote...

Votes- 200+

Take care ❣️

Thank you ❤️

RiAnsh OsWhere stories live. Discover now