Dollar biwi........

2K 175 52
                                    

Dollar biwi.......toh kab de Rahi ho...... Vihaan jumped on the bed.....

Horrified at the act Riddhima quickly got of the  bed and looked at her so called husband.... Who was grinning ear to ear....

Kya kab de Rahi hoon......

Tumhe nahi pata mein kyaa maang raha hoon.... Corner of the lip curled into a naughty smirk.....

What was the need to bring this mental piece to this house......
Paglon ki kami thi iss Ghar mein jo ek aur pagal le aayi...... Riddhima murmured.....

Badbadaane ki aadat hai yaa bimaari......

WTF is your problem Vihaan.......

OMG dollar biwi.... You giving me itni badi gaali....... Dramatically Vihaan kept his palm on his mouth....

Riddhima rolled her eyes seeing this overdramatic lad.....

Iske toh extra paise loonga mein.....

Rushing towards the shelves Vihaan took out a white paper....

Jotting down something quickly he handed over the paper to Riddhima.....

Shaam 7:30 Baje dollar biwi ne mujhe bahut badi waali gaali di- Rs9999/-

Yeh sab kya hai......

Keemat dollar biwi...... Aur khaas tumhaare liye Rs 1 ka discount.... Aur ha mein cash.... card ....... UPI...... Net banking sab accept karta hoon 24*7 ....

Mein tumhe kuch nhi Dene waali ....
Crumpling the paper Riddhima crushed it under her heals.....

Tumne ek ped kaat diya dollar biwi.... Tumne hamaari prithvi ko global warming ke 1cm kareeb pahuncha diya........

WTH is wrong with this man... Can't he stop blabbering....

Isse harr jeev jantu ko takleef hogi..... Bechaare kisi aur ke kiye ki sazaa bhugat rahe hai......

Just shut up Vihaan aakhir chahte kya ho tum....

Bataa toh diya tumhe... Ki vihaan kya chahta hai.......

Aur meine bhi bata diya mera jawaab.....

Pathardil dollar biwi.....

Acha ek baat batao... Vansh ke sath bhi aise hi thi kya tum....

Vansh tumhaare jaise defected piece nhi tha

Oo achaa..... Lagta hai tumne bahut bareeki se check Kiya hai.....

Riddhima stared at him.....

De....Fe...cts....

Tum chup rehne ka kya loge......

Vihaan acted as if deeply thinking something ......

Sirf aur sirf 14,999 Rs .....

Tumhaari sui har baar ek jagah pe kyo atki rehati hai.... Riddhima spoke clenching her fists trying to control her anger.....

Meri sui bhi hai... Vihaan started checking himself...... Meine toh aaj Tak kabhi nhi dekhi.....

Not able to handle anynore Riddhima rushed out of her room.....

Arre arre aise kaise baag gayi... Vihaan rushed behind her.....

Not fair ha dollar biwi... Tumhe mere saath pakdam pakdaai khelni hoti toh pehale bata deti..... Aise bina bataye bhaag gyi.... Chalo batao kaun kise pakad Raha hai... Ek kaam karo tum bhaago aur mein tumhe pakadta hoon......

Not paying a heed to the stupid blabbering creature.... Riddhima kept walking.......

Acha waise mein batana bhool gaya... Mein raat ko available nhi hoon.... Still not answering Riddhima kept walking.....

Nhi poochogi kaha Jaa Raha hoon....

Nhi.... Came the blunt reply....

Acha mein hi bata dete hoon.... bahut dildaar hoon mein...... Mein date pe ja raha hoon.....

Kyaa..... Riddhima's steps halted.....

Haa dollar biwi date pehale nhi suna kya date ke baare mein... D....a...t...e.. date......

Tum nhi ja sakte......

Aur woh kyon......

Kyonki Vansh nhi jaata thaa.....

Par vihaan toh jaata hai...... Itni mushkil se tinder pe ek pataayi hai meine......

Tum iss Ghar se bahar nhi Jaa sakte chahe kuch bhi ho jaaye.....

Iske extra paise jodunga mein ha.... Tum mujhe house arrest nhi kar sakti......

Ignoring his words Riddhima started walking forward....

Waise tumne poocha nhi mein tumse room mein kya maang raha tha.....

Kya..... Giving a mocking smile to Vihaan Riddhima asked.....

Doraemon ke saath naachne ke paise....

This man is impossible......

Mein bahut intensely naacha Doraemon ke saath.... Our chemistry was just fire...... Theek gaane ke khatm hote hi Jo eye contact thaa na hamaara... Ohh Bhai.... Aag ek dum aag.......

And the blabbering continues......

Riddhima mentally cursing herself....

After a tiring and frustrating day wrote this... 🥲

Do comment your views and if you like it please do vote ❣️

Thank you and forgive me for the blabbering ❤️



RiAnsh OsWhere stories live. Discover now