In evening everyone get back to home . Kartik come to take Nandini and navya . Nandini and navya do bye to drishti and mukti and sit in car . Drishti and mukti did not see kartik but kartik see them. Then he start the car.
Kartik - ye dono girls kaun thi tumhare sath .
Nandini - hamari friends hamare sath kaam karti hai.
Kartik ( in mind ) - drishti Malhotra and mukti Malhotra apne hi office mein employees ki tarah kaam kar rhi hai. Shayad wo apni identity kisi ko batana nhi chahti to mujhe bhi nhi batana chahiye .
Then they come back to home . Rakshit suggest to do dinner in some restaurant.so they leave for there.Malhotra Mansion
After dinner Manik , Abeer , mukti, drishti and naira sit in naira room . Suddenly drishti phone beep and see there are photos of kartik and nandini in social media.
Drishti - kartik Goenka ye nandini ke sath kya kar rha hai.
Listen this Manik see the photos and getting angry to see them so close . He immediately leave for there.
Abeer - inhe kya hua .
Naira - kya bhai aap bhi apko itna bhi nhi samajh aaya . Manik bhai jeolous ho rhe hai
Mukti - but kahi ye kartik nandini ka boyfriend to nahi.
Naira - aap log itna kyu soch rahe ho ho sakta hai ki wo Inka family member ho .
Abeer - naira is right humein itna nahi sochna chahiye.Manik come to his room and call nandini . Nandini pick the call.
Manik - kaha ho tum.
Nandini - ghar pe .
Listen this Manik is think that she is lying to him and getting so much angry and cut the call.
Nandini - ise kya hua.
But she chuck the thought and sleep .Next morning Manik come to office. He is so angry today and scold every one.
Seeing this no one to getting dare to go infront of him.
Abeer - Manik bhai bahut gusse me hai kya karoon ha ek idea hai .
Saying that he immediately call cabir and tell him to come here.Cabir come to meet Manik .
Manik - tu yaha kya kar rha hai.
Cabir - pehle tu bata tu yaha kya kar rha hai tu to apna sara kaam Malhotra industries se karta hai na .
Manik - ha wo mujhe kuch kaam tha .
Cabir - Manik sach bata kya hua hai.
Manik know that he did not tell lie to cabir so he tell him every thing.
Cabir - wow itna sab kuch ho gya aur tu mujhe kab batane wala tha shadi ke baad.
Manik - aisi baat nhi hai main bas bhul gaya.
Cabir - ha kyu nhi ladki mil gyi ab dost ko kaun yaad rakhega .
Manik - aisa nhi hai i just don't
To see her with anyone else .
Cabir - aur ye bhi to ho sakta hai tu jaisa soch rha hai waisa kuch ho hi na. Kartik Goenka ka relation ship status abhi bhi single hai agar aisa kuch hota to sabko pata chal jata . Manik tujhe nandini ko time Dena hoga aur waise bhi pyar zabardasti nahi karwaya jata pyar to bas ho jata hai .
Manik - tu sahi bol rha hai shayad.
Cabir - main humesha hi sahi bolta hoon . Acha chal ab bhabhi se to milwa .
Manik - ha aur waise bhi gusse ki wajah se maine use subah se dekha bhi nahi .
Cabir - main nhi hota to Tera kya hota .Then manik call nandini to his cabin .
Nandini come to Manik cabin and see cabir there .
Nandini - cabir dhawan .
Manik - tum janti ho use .
Nandini - ji ye dhawan textile ke ceo hai. Main inke kaam ko bahut admire karti hoon.
Cabir - dekha kitna talented hoon main bas tujhe hi mere talent ki kadr nhi hai. Bhai main to aaj se apni bhabhi ki side hoon .
Listen this Nandini is getting shocked.
Nandini - bhabhi .
Cabir - ha ab Manik mera dost cum bhai hai to aap meri bhabhi hui na .Listen this Nandini is embarrassed.
Nandini - apko nhi lagta ye thoda jaldi ho gaya.Cabir - dekhiye nandini ji main Manta hoon apne abhi tak ise haa nhi bola hai lekin ab bhai ne apko hamari bhabhi maan liya hai to ab hum kuch nhi kar sakte .
Manik - acha chal ab tu nandini ko pareshan karna band kare .
Cabir - kya baat hai bhabhi ke aate hi tu apne dost ko bhul Gaya. Waise main bahut khush hoon tere liye. Acha ab main chalta hoon.
Saying that he leave for there and now only Manik and nandini is there . Manik know situation is getting awkward.
Manik - project ke liye ek report banani hai to chalo bana lete hai.
Listen this Nandini nodded his head and they busy with there work .
YOU ARE READING
Manan FF - Pehli Nazar ka pyar
FanfictionThis is a another beautiful story of Manan.