The next day kartik ran the whole house and nandini ran behind him to catch him . Rakshit and navya see them.
Rakshit - bas time stop. Tum dono bataoge ki hua kya hai main adhe ghante se puch rha hoon.
Navya - ha nandu tu kartik ko maar kyu Rahi hai. Waise to ye hai maar khane layak lekin humein bhi to bata isne Kiya kya hai .
Nandini - aap dono ko pata hai. Ye naira Malhotra ke sath relationship mein hai aur isne humein nahi bataya .Listen this rakshit and navya is getting shocked.
Rakshit - what kartik
Kartik - to mujhe kyu keh rhe ho nandu ne bhi to tujhe apne aur manik ke bare mein kuch nahi bataya .
Rakshit - manik ke bare mein nandu kartik kya keh rha hai .
Listen to this nandini glare kartik and tell rakshit to everything.
Rakshit - main apko batana chahti thi bhaiya bas mujhe samajh nahi aa rha tha ki kaise batau .
Nandini - nandu mujhe tujh par pura bharosa hai. Aur jaha Tak baat manik ki hai to wo ek bahut acha ladka hai. Isliye wahi kar jisme Teri Khushi hai .
Listen to this nandini smile and hug him .Navya - waise sach kahe to hum bahut khush hai tumhare aur manik ke liye.
Nandini - thanks navya .
Rakshit - waise mujhe tum logo ko ek good news deni hai .
Nandini - kaisi good news.
Rakshit - bade papa aur badi ma aa rhe hai .
Listen,this everyone is getting happy.
Navya - ye to bahut achi baat hai lekin wo yaha achanak se .
Rakshit - wo log abhi ke liye ladki dekhne aa rhe hai .
Kartik - kaun si ladki aur abhi Maan gya .
Rakshit - mana to nahi hai but may be ladki dekhne ke baad Maan jaye .
Nandini - but ladki kaun hai .
Rakshit - tum use janti ho. Tumhari friend mukti Malhotra.
Listen this nandini and navya is getting shocked.Nandini - sach me.
Rakshit - yes is Sunday wo unse Milne ja rhe hai aur hum unke sath Jaa rhe hai .
Kartik - sach .
Rakshit - tujhe jyada khush hone ki zarurat nahi hai tu nahi aa rha hai hamare sath .
Kartik - lekin kyu
Rakshit - kyunki shyad aap bhul rhe hai Mr. Kartik goenka ki apke ghar ka renovation chal rha hai jise apko ten days main finish karwana hai. Uncle aunty aane Wale hai remember.
Listen this nandini and navya laugh .
Kartik - tum log dost nahi dushman ho aur nandu tune bhi side badal Li. Ek to waise bhi uska wo khadoos Bhai mujhe usse Milne nahi deta . Ek chance mila tha woh bhi gya .
Nandini - dont worry kartik main naira se tumhe zaroor milwa dungi aur haa manik khadoos nahi hai .
Kartik - ha tu to ab usi ki side legi na. Ab hum kaun hai tere .
Kartik said with dramatic way .Nandini - acha hum chalte hai office main late ho rha hoga . Chalo navya .
Nandini and navya hug rakshit and kartik and leave for there.In Malhotra mansion
Everyone sitting in dinning table for breakfast but see manik face .
Manik - aap sab mujhe aise kyu dekh rhe ho.
Abeer - bhai sab ye janna chahte hai ki apki date kaisi Rahi .
Listen this manik see everyone face.
Manik - tere pet mein koi baat nahi pach sakti na tune sabko bol diya.
Naira - bhai ap bataiye na nandini ne kya kaha .
Manik - usne haa kar di hai .
Listen this everyone is getting so happy and hug manik .Dadi ji - shukr hai baba ji ka. Ab jaldi se mujhe meri hone wali bahu se milwa de manik.
Naira - ha bhai mujhe bhi unse milna hai .
Nyonika - mil Lena lekin usse pehle ek good news aur hai .
Manik - kaisi good news mom.
Nyonika - beta tumhare dad ke friend hai na Jo new york mein rehte hai. Unhone apne bete ke liye hamari mukti ka rishta bheja hai aur wo is Sunday humse Milne aa rhe hai .
Listen this everyone is getting shocked.Mukti - what shadi aur apne mujhse pucha bhi nahi .
Raj - mukti beta abhi shadi thodi na karni hai abhi to sirf milna hai .
Anuj - ha aur agar na pasand aaye to mana kar Dena koi problem nahi hai.
Manik - i think dad is right ek baar Milne main koi problem nahi hai .
Mukti - ok fine
Manik - waise mom unka naam kya hai .
Raj - Arnav shergill aur tum jante ho wo superstar rakshit shergill ke bade papa hai aur unke sath rakshit aur uski behen Hui ayenge .
Listen to this manik smile.Drishti - uski behen bhi hai
Raj - ha lekin bahut Kam log ye jante hai . Kuch security reasons ki wajah se rakshit ne ye baat chupa kar rakhi hai .
Mukti - but uski behen hai kaun. Zaroor usi ki tarah koi star ya celebrity hogi .
Naira - may be koi normal ladki ho.
Mukti - mujhe nahi lagta wo rakshit shergill ki behen hai aur may be rude type person ho.
Anupama - mukti beta kisi ke bare mein aise hi koi Ray nahi banate. Jab wo ayegi to mil Lena pata chal jayega ki wo kaisi hai .Nyonika - waise manik tum nandini aur uski family ko bhi Sunday ko bula lo . Mere dono baccho ka rishta ek hi din ho jayega .
Manik ( in mind ) - ab apko kya pata mom ki apke dono baccho ka rishta ek hi din par nahi ek hi family par hoga . Chalo inhe nandini ke bare mein nahi batate hai. Inhe surprise Milne do.
YOU ARE READING
Manan FF - Pehli Nazar ka pyar
FanfictionThis is a another beautiful story of Manan.