Everyone sees nandini with confused face.
Navya - nandu ye tu kya bol Rahi hai.
Abhi - nandu problem kya hai .
Nandini - bhai aap jante hai na bachpan se rakshit Bhai ne mujhe maa baap ban ke pala hai . Hum dono ka ek dusre ke alawa koi nahi hai . Agar main chali jaungi to rakshit Bhai bilkul akele ho jayenge phir unka khyal kaun rakhega .
Listen this everyone smile . Rakshit put his hand on his head and hug her .Rakshit - main jante hoon ki tumhe meri bahut fikr hai lekin tu meri chinta mat kar. Main tujhse promise karta hoon ki apna pura khyal rakhunga . Tujhe sikayat ka koi mauka nahi dunga . Nandu Teri shadi meri life ka sabse bada dream hai. Tujhe dulhan ke roop main dekha meri jindagi ka maksad hai . Tu mujhe ye Khushi nahi degi. Tu mujhe mere Arman pure nahi karne degi .
Listen this tears come in nandini eyes she nodded his head and she hug him.Rakshit - uncle shadi ki taiyari shuru kariye .
Listen, to this everyone is getting happy and hugging each other.After some time Manik sent Nandini a message and told her to come to the terrace. Nandini went to the terrace to meet him . Manik sees her and hugs her
Manik - tumhe pata hai main kabse taras rha tha tumhe gale lagane ke liye. You know I am so happy today hamari shadi hone wali hai.
Nandini - main bhi manik .
Manik - but tumne mujhe dara Diya tha .
Nandini - sorry manik lekin main kya karoon mujhe Bhai ki fikr ho Rahi thi.
Manik - i understand lekin tumhe tension lene ki koi zarurat nahi hai. Hum sab hai na . Hum sab milkar rakshit ka khyal rakhenge . Use kabhi akela nahi feel hone denge . Aaj se rakshit bhi hamari family ka hissa hai.Listen to this nandini smile and hug him.
Nandini - lekin Mr. Manik Malhotra main apko bata doon ki apne mujhe abhi tak propose nahi Kiya hai. Isliye main abhi bhi shadi ke liye mana kar sakti hoon .
Manik - what no. Tum mujhe sirf twenty four hours do. Main tumhe apne style main propose karunga . Tum mana nahi kar paogi.
Nandini - itna confidence
Manik - yes
Nandini - ok to phir kal dekha jayega. Abhi chalte hai neeche sab humein dhund rhe honge .
Manik - acha but jane se pehle kuch meetha ho jaye .
Nandini - main neeche se lekar aati hoon.
Saying that nandini is about to go but manik hold his hand and pull her towards himself and put his lips on his lips. He is kissing her softly.After some time manik broke the kiss . Nandini close his eyes and hug him. They stand there sometime and then come down .
YOU ARE READING
Manan FF - Pehli Nazar ka pyar
FanfictionThis is a another beautiful story of Manan.