Let's start ❤Shiva aur Raavi ghar aa jate hai. Raavi Freshnup hoke kitchen mein chali jati hai, aur Shiva apne room mein.
In Shivi's room.
Shiva - ye mujhe kya ho gaya tha? Canteen mein meine ese raavi ka hath kyu pakad liya tha? Aur to aur jab kartik aur Raavi has has ke baatein kar rahe the tabhi ajib lag raha tha.
Someone - ajib nai jealousy ho rahi thi tujhe.
Shiva - tum kon ho?
Someone - mein tere andar ka Shiva hu. Teri soul.
Shiva - what? But why are you here?
S's - tujhe sahi rasta dikha ne.
Shiva - kesa rasta?
S's - yahi ki tu jealous ho raha tha. 😏
Shiva - mein kyu jealous hounga? Aur kise?
S's - kartik se. Vo teri raavi ke sath jo ese has has ke baatein kar raha tha.
Shiva - m. Mein koi jealous-vealous nai ho raha hu samja. Mein kyu bhala jeans hone laga. Hnh.. Kuch bhi.... 🙄
S's - kuch bhi... Ha.. Kuch bhi...🤨Ab Tu dekh ye kuch bhi tujse kya kya karvata hai.
Shiva - ha ha dekh lenge..
Raavi - kya dekh lenge Shiva? Aur tu ye akele akele baatein kisase kar raha hai.
Shiva - raavi? Nai mai kisi se baatein nai kar raha tha.. Vo to bad ese hi song ga raha rha.
Raavi - oh!! Tab hik hai!! tum apna ye song song baad mai khel lena! Abhi dinner karne Chalo.
Shiva - ha chalo..
* * * * * * * * * * * * * * * * * * *
dinning table...
Sbhi log dinner kar rahe hote hai.
Gombi - kesa gaya aaj pehla din kartik ke sath.
Shivi looks at each other.
Dev - kya hua ese ek dusre ko kyu dekh rahe ho..
Shiva - kuch nai vo kartik hai n vo raavi ka college ka friend hai.
Raavi - BEST FRIEND😊!!
Shiva - ha best friend.....
Dhara - ye to aur bhi achi baat hui. 😀 bulana usse kabhi ghar par.
Gombi - fir kabhi kyu? Rishita ki God bharai mein hi bulate hai.
Dhara - ha ye sahi rahega! Usi bahane hum sab se milna bhi ho jaega.
Raavi - ji maa😄
Fir sab dinner karke apne apne rooms mein chale jate hai aur so jate hai.
* * * * * * * * * * * * * * * * *
Next morning in office. Shiva apne cabin mein hota hai tabhi Raavi aati hai.
Shiva - kya hua ? Kuch chahiye?
Raavi - ha!!!....a.b n.nai bas ese hi. Mein chalti hu.
Shiva - hmm..
Raavi jati hai tabhi uska dupatta chair mein atak jata hai. Vo try kar rahi hoti hai but vo nai ho raha hota. To Shiva uski help karne aata hai.
YOU ARE READING
𝐏𝐲𝐚𝐚𝐫 𝐊𝐢 𝐓𝐚𝐝𝐚𝐩
FantasyHeyy guys This story is my imagination . Shiva who loves someone but the girl he loves her she met an accident and dies. Raavi loves him but can't tell him. Both married each other for their families insist. Will Shiva able to love her??? in th...