shivi's meet🙈

1K 64 7
                                    


🄷🄴🅈🅈 🄶🅄🅈🅂😊
🄸 🄷🄰🅅🄴 🄲🄾🄼🄴 🅄🄿 🅆🄸🅃🄷 🄰🄽🄾🅃🄷🄴🅁 🅄🄿🄳🄰🅃🄴.
.
.
.
𝓔𝓷𝓳𝓸𝔂 𝓻𝓮𝓪𝓭𝓲𝓷𝓰 😄
.

Fir raavi apne ghar jane k liye door taraf hi aa rahi hoti hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Fir raavi apne ghar jane k liye door taraf hi aa rahi hoti hai. Aur samne se Shiva bhi apna work complete karke aa raha hota hai.

Raavi chalte chalte piche mud k sbko byy kr rahi hoti hai aur Shiva phone p baat kr raha hota hai.

Tabhi raavi door🚪 k paas aati hai, aur vo Shiva k cheist🙈se takra jati hai, aur Shiva ka phone gir jata hai, aur dono ka balance bigad jata hai 😁 aur dono floor p gir jate hai.

.

.

Shiva raavi ko waist se pakadta hai, Shiva top on raavi🙊and raavi n fear😨
Ki vajh se apni eyes close krli hoti hai.
She hold his collars. And Shiva Countineusly see her, he not his sence.
.

.

.

Fir raavi slowly slowly apni eyes kholti hai. Aur Shiva ko dekh k freeze ❄️ ho jati hai. Shiva raavi k hair uske ears k piche karta hai. 🙈 aur Shiva k touch se raavi ko body m electricity⚡kesa feel hota hai. 🙊 Shiva ko raavi ko dekh k kuch alag he feeing hoti hai.
BGM =shivi's bgm 😄

.

Aur ye scene dekh k sb chok jate hai. Shivi ek dusre m khoye hue hote hai.

Tabhi kirti ka phone girta hai. Aur shivi apne scene m aate hai.

Shiva quickly got up, and raavi too 😆
Raavi apne clothes👗thik karne lagti hai.

Dhara raavi k paas aati hai.

D : raavi Tu thik hai na.

R : (akwadly) ha.... Aunty m thik hu.

D : shiva tu dekh k nai chal sakta.

Sh : mom m to phone. . . . . . . .
Aur usse Sdenly yaad aata hai ki vo phone m kisise 😍baat kar raha tha 🤭

Sh : (idhar-udhar dekhta hai) m.. Mera phone. (Tens) 😥 mera phone kidhar gaya.

Raavi dekhti hai phone uske pair k paas hota hai.

Vo phone uthati hai, aur Shiva ko dikhati hai.

R : kya ye aapka phone hai?

Shiva vaha dekhta hai, aur raavi k hand se uska phone le leta hai. Aur check ☑
Karta hai. . . . . .

Uska phone damage ho chuka hota hai.

Sh : oo nooo.  Mera phone. (He shout on raavi) tum.... Tumhaari vajah se ye hua hai. Dekh k nai chal sakti thi. 😖

R : oo hello, dekh k aap nai chal sakte the kya. Aap to andar hi aa rahe the na.

Sh : oh to Ab.  "ulta chaur kotawal ko dante"

R : m koi chaur vour nai hu. M to yaha aapki mom  ka saman dene aaithi. Jo vo bhul gai thi.

Sh : saman dene aai thi, to saman deke chali jati.

R : ha to m jahi rahi rthi, mujhe bhi koi shokh nai hai yaha ruk ne ka.

Sh : ha to jao na.

D : Shiva ye kya tari ka hai , kisi se baat karne ka.

Sh : mom ye.... (Cut by dhara)

D : mafi mango.

Sh : what?

D : suna nai, I said say her sorry.

Sh : nai mom m kisi se mafi nai manguga.

D : shiv...

R : nai aunty iski koi jarurat nai hai. Galti meri bhi thi. Mujhe ese nai chalna chahiye tha.

Sh : dekha mom isne apni galti accept karli. M chalta hu..

Then Shiva apne room m chala jata hai.

D : sh... Shiva.

R : aunty ab m bhi chalti hu. 😊

D : raavi uski taraf se I'm sorry🥺

R : aunty aap kyu sorry bol rahe ho.
Bade sorry bolte hue nai aashirvaad dete hue ache lagte hai. Plz 🙏 don't say sorry.

Fir raavi dhara ka ashirwaad leti hai, aur uske gale lagti hai.

R : ab m chalti hu.

Fir raavi vaha se chali jati hai.

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .

Thank you for reading☺

Kesa laga tell me in comment box. And vote⭐ please.


                                       Your alien writer
                                              Sanjana.

𝐏𝐲𝐚𝐚𝐫 𝐊𝐢 𝐓𝐚𝐝𝐚𝐩Where stories live. Discover now