wedding

305 47 12
                                    

Rohan and drishti get up for fere.. and start...

But..

Rakshit:- stop this marriage...

rakshit came there with vicky.. drishti shocked to see rakshit with vicky..

Drishti:- ye sab kya ho raha he..

Rakshit:- drishti is rohan se shadi mat karo.. ye is vicky se mila hua he usne hi tumhare dad se papers par sign liye... tumhara dad ko barbaad karne k  liye..

Drishti shocked and saw rohan..

Some goons came there..And caught drishti...

Rakshit caught vicky..

Rakshit:- chod de drishti ko warna vicky ki jaan jayegi..

Rohan:- maar de.. mujhe koi farak nai padta.. kyoki vicky nai.. me  vicky ka boss hu.. our jo hua meri permision se hua he..

Drikshit shocked..

Rohan:- aaj ye nakli shadi bhi hogi.. drishti k saath meri suhaagraat bhi hogi...fir me ise bech bhi dunga so simple..

Drishti:- tumne itna sab kyo kiya.. kya bigaada tha mene tumhara..

Rohan:- tumne mujhe.. the rohan ko thappad mara tha na 2 years pehle.. janti nai mujhe me gangster khanna ka beta hu..

Drishti:- tum tab se ye sab planning kar rahe the..

Rohan:- yess my love...now sit beside me.. warna bina shadi k hi sab ho jayega..

Rohan caught drishti's hand forcefully and sit her in mandap..

Rakshit throw vicky on floor and ran to drishti but goons stop him.. he fight with goons....

Rohan took sindoor in his hand and about to fill but rakshit caught his hand..and pushed him away..

Drishti hug rakshit...

Rakshit:- tum daro mat Drishti me tumhe kuch nai hone dunga..

Rakshit Fight with rohan  and vicky..

Rohan:- tu kuch bhi kar le.. me is bech hi dunga..

Rakshit punch him hard and he went unconscious..

Gangster khanna came there.. and laugh..

Khanna:- tujhe kya lagta he ki tu ise bacha lega.. ab koi shadi ka drama nai.. ab sidha aaj raat iski boli lagegi.. na ye kisi ki biwi banegi na kisi ki bahu.. Na beti. Na maa... iski to wo haalat karunga ki...

Khanna climb stairs.

Rakshit:- kya karu kuch samaj me nai aa rah he..

Drishti took knife in her hand..

Drishti:- kuch bhi galat karne se pehle me apni jaan de dungi...

Drishti about to kill herself but rakshit stop her..

Rakshit:- kya kar rahi ho... stop this nonsense..

Drishti:- to kya karu.. ise karne du jo ye karna chahta he.. ab mera kuch nai ho sakta rakshit jane do mujhe..

Rakshit:- nai me tumhe kuch nai hone dunga..

Rakshit took sindoor in his fiest and fill drishti's hairline.. she shocked badly..

Rakshit:- ab ye meri biwi he agar iski taraf aankh bhi utha kar dekha to teri jaan le lunga..

Khanna:- aaj tu marna chahta he to tayyar ho ja...

Rakshit fight with goons and hitt khanna... he also went unconscious...

Rakshit:- hume jaldi airport jana hoga..

Drishti:- naii.. kya samajte ho khud ko mujhse shadi kar li.. wo bhi aise..

Rakshit:- mene tumhari jaan bachai.. tum mujhe hi blame kar rahi ho..

Drishti :-  mene help maangi thi kya..

Rakshit:- haa.. nai maangi thi.. but tumne meri bahut help ki he.. kaise tumhe yaha akele chod deta..

Drishti:- me tumhe kabhi maaf nai karungi..

Rakshit:- ye fight hum ghar jakar karenge. Ye log uth gaye to hum so jayenge hamesha k liye...pl chalo..

Drikshit went on airport and came back to sonipat..

Rakshit:- are you okk..

Drishti:- dont talk to me...

Drikshit enter in home... drishti ran and hug mahima...

Mahkma:- kya hua sona.. tu kyo ro rahi he..

Rakshit:- wo..sona k mamaji expire ho gaye..so..

Mahima hug drishti tight..

Mahima:- na meri bacchi ro mat.. teri mom he na.. tu khud ko akela mat samaj... ja aaram kar..

Yash:- dii.. chup ho ja.. tere aansu dekh kar accha nai lagta..

Drishti hug yash also..

Rashi took drishti in their room..

In night..

Mahima feed drishti and went from there.. rakshit came in room..

Drishti burst out..

Drishti:- tumne kya samaj rakha he mujhe... jab chaha blackmail kiya hab chaha jane ko bola.. jab chaha fir se zindagi me shamil kar liya.. i m a human being... dard hota he mujhe.. takleef hoti he...

Rakshit:- i know drishti..

Drishti:- no you don't know.. kya kar diya tumne mere saath.. i hate you rakshit shergill.. i hate you..

Rakshit shocked..

Drishti:- me tumhe kabhi apna pati nai acept karungi.. kabhi maaf nai karungi.. tumne galat kiya he mere saath..

Rakshit:- jo tumhare saath hone wala tha kya wo sahi tha .

Drishti:- me aisa nai hone deti..tum jante ho..

Rakshit:- tumhe kis baat ka gussa he.. hamari shadi hui wo ya tum zinda ho wo..

Drishti:- mujhe nai pata bas itna pata he.  Our drama nai kar sakti me.. is jhoothi shadi ko nai nibha sakti..

Drishti crying..

Rakshit:- kya chahti ho tum bolo..

Drishti:- mujhe yaha se tumhari zindagi se jana he... bolo karoge mere liye itna..

Some silence between them..

Rakshit:- thik he agar tumhari khushi isi baat me he to bolo..kaha jana chahti ho..

Drishti:- dubai.. masi k ghar..

Rakshit:- thik he.. ho jayega.. our kuch..

Drishti:- bas itna kar do.. our kuch nai chahiye..

Drikshit slept on their places..

Rakshit in mind:- i love you drishti bahut pyar karne laga hu tumse but tum kuch samjna ho nai chahti... shayad is time tumhara jana hi sahi he... we both need some time..

Drishti in mind:- mene apne haathon se sab barbaad kar diya.  Meri wajah se mere dad ki jaan gayi.. unko ijjat property maa ki  aakhiri nishani wo ghar.. sab chala gaya.. rakshit par bhi bojh ban gayi hu... wo sirf apni sona se pyar karta he.. meri jaan bachane k liye mujhse shadi kar li.. but wo mujhse pyar nai kar payega me janti hu.. isliye mera jana hi sahi he....

Rakshit in mind:- drishti jana chahti he.  Me nai rokunga..use sare bandhano se azaad kar dunga...but i will love you drishti...





Precap:- leap..

Pehchan (drikshit)✔Where stories live. Discover now