|And The Night Lasted Long!|

Haseena kept his hands on her waist.... 'Honey! Please aesa mat kijiye... Hamari saza maaf kardijiye!' she glanced at him.... 'aesa ham nhi bolne wale honey' he teased her.... She stepped back maintaining a distance between them.... 'Aapko sachmai apni honey ko haldi nhi lagana!?' she asked with a dangerous smirk.... 'Nhiii' he replied..... She could hear the rasp in his voice.... He wanted to colour her from top to bottom but that time a sudden desire rose inside him, he wanted her to burn for him, the way he was burning for her, he wanted her to permit him on her own.... He craved it.... The scent of sandalwood was driving him insane ....  Unknown to him his lady love had another plans.... She winked and him and laid on bed stripping her lehenga up to her knees, she tilted her upper chest.... Giving him a clear glimpse of her belly button and slender legs.... He turned around and tried to unlock the door but failed.... He heard her soft giggles.... 'Tu merese bhag nhi sakta safed ghode!' It was a very tough time for him to control himself.... Her seductive glares were affecting him the most..... 'Ham nahane ja rahe hai' he said grabbing his towel..... 'Ja.... Agar tu chahta hai ki mai bhi tere saath andar aaye to jaa!' Anubhav gulped..... He remained rooted there.... 'waha kya karraha hai mere cheeku!' mere paas aa!' she said in chirpy voice.... 'Aap kyu kar rahi hai hamare saath aesa!' he yelled gripping her shoulders.... 'Hamne to poore 20-23 din apne aap ko control kiya hai kisi tarah aap do teen ghante bhi nhi karsakte?' she asked with a challenging expression......
'Aap hamse itni mohabbat karte hai ki agent hokar bhi apne aapko control nhi karpate?!' she grinned.... 'Aapne bataya nhi ki aapne agent Anubhav Singh ko challenge kiya hai Miss honey! He smirked.... After all the dark thoughts in his head, he needed her to show her how much she wanted him...He never needed it from anyone before, from his honey he needed it... 'ab aap jo chahe kar sakti hai ham par koi affect nhi hoga... Ham yahi bina nahaye  aapke baju mai so jate hai... Par bistar pe jo haldi lagegi uski zimmedaar keval aap hogi... ' he uttered with a devilish smile.... 'bistar pe jo haldi lagegi uski zimmedaar to mai hogi hi par ab terepe jo haldi lagegi uski bhi zimmedaar mai hich hogi!' she pushed him on bed and laid above him... She brushed her cheeks against his and the haldi got mixed against their skin.... She sanked an arm around his back and placed her lips on his ears sending shivers through his body..... She kept whispering nasty things to him until he closed his eyes..... She smirked... When he didn't feel her lips he opened up his eyes and his breath hitched seeing her dangerously closed to himself .... His lips trembled and he avoided any eye contact with her.... Her heart fluttered in her chest seeing her effect on him.... He suppressed his moans as she started peppering wet kisses on his neck, shoulders and chest...her fingers slipped over his toned chest... He was losing his sanity... No doubt he was an agent but was unable to overcome his rising desires and pure feelings for his lady love.... He hold so many emotions for her passionately in his heart..... Only she had that power to invade his senses.... His whole body tingled as she kissed his chest over his heart and mumbled 'I love you lonawla ki chikki!' his hands got automatically wrapped around her frame.... 'Aapko pata hai Anubhav hame itni uljhan hone lagi thi ye haldi ye kapde... Upar se ammi ne pata nhi kon konse zevar pehna diye hume.... Hum bas chahte the ki aap aaye aur hume hug karle.... Hum aapko haldi lagana chahte the par aap apne mai hi busy the.... Hamara makeup bhi kharab hogya tha to kya aap hume dekhege hi nhi!?' she said clinging to him more.... He laughed.... 'Aapko sachmai lagta hai ki ham sirf makeup kharab hone ke karan aap se nazre churaye ge!?' Wo to bas hume dar tha ki ham apna niyantran kho na de.... He nibbled on her earlobes..... 'Yadi aapko in kapdo mai uljhan ho rahi hai to ham nikal dete hai inhe... ' he whispered in his manly voice.... Her face turned reddened.... She hide her face in his chest lightly smacking it..... 'besharam!' ham to keval aapke bhale ke liye hi bol rahe the... He said with an innocent expression..... 'accha ji.... hamare bhale ke liye ya apne armano ke kiye.... She asked encircling her fingers around his nape.... 'Hamare armaan kabhi pure nhi hosakte.....' he said lifting her up.... 'accha aese kya armaan hai aapke!?' she asked staring into his hazel brown eyes..... 'Hamare armaan hai ki ham.............................. Her cheeks flushed at his statement.....
He rubbed his nose against hers.... 'Happy haldi meri jaan!' 'Happy...... Ha....... Her words dried in her throat as he nuzzled in her crook of neck inhaling her perfume sensually...... She dipped her nails in his shoulder......she groaned his name as he bite her sweet spot leaving his territory marks there..... He looked at her flurried face..... A sudden urge to capture her mouth rose inside him.... He moved more closer to her.... She parted her lips in anticipation.....

'Knock knock!!' someone knocked on door....

Both looked at each other with puppy dog eyes....

Anubhav pecked her lips and stepped towards the door.... Haseena grabbed his wrist....

'Aap halat dekhiye apni! Aesi halat mai darwaaza kholege aap?!' his neck region was filled with red marks given by Haseena....

'To aap jayegi aese!?' he asked raising his eyebrows....

'Ha... Aap jaiye nahane... Paani mat kholna... Ham boldege ki ham yaha ekele hai... '

'Jhoot bolegi aap?!' He said teasingly.... 'wese bhi ye hamara kamra hai to aap kya bolegi ki aap hamare kamre mai kya kar rahi thi!?'

'Aap jaiye.... Hamara bhi hai ye kamra....' She said grumpily and pushed him in washroom....

'Ya Allah! Please Nikhat na ho darwaze pe!' she prayed in her heart....

She opened up the door and found Asif....

HM - Kya hua Asif? Aap yaha?

Asif - aap maddam sir? Meko laga ye Anubhav sir ka room hai to mai yaha aagya! Sorry....

HM - Koi kaam tha sir se?

Asif - nhi to ...

HM - phir aap aaye hi kyu?

Asif - bataya to Anubhav sir se milne....

Haseena smacked her forehead....

HM - Aap jayege ya......

Asif - dhoondta hu mai Anubhav sir ko... Aapko mile to batana....

HM - Ji.... She closed the door instantly and sighed....

'Sab hamare pyaar ke dushman hi hai!' She muttered under her breath.....

After sometime.....

Anubhav was sitting on bed with Haseena's head in his lap.....

AS - yadi ham sabko bata de ki ye jazbaati Haseena Malik itni shetaani hai to aapki kya image reh jayegi honey .... He teased her....

HM - Bata dijiye... Hame to khushi hai ki ham shetani hai.... Humne kabhi socha nhi tha ki hamari zindagi bhi kabhi itni khubsurat aur haseen hogi.... She said lovingly gazing at him....

AS - Humne bhi nhi socha tha Haseena.... Dekhiye na hamare jeevan mai kitne sankat aaye prantu aaj ham saath hai aur bas do din baad hamara vivah hone wala hai.... He caressed her hairs....

HM - Ham sirf apne andar ki Haseena Malik ko jante the.... Abbu ki wafat ke baad humne Haseena ko to bhula hi diya tha... Lekin aap hamari zindagi mai aaye hame mohabbat ka ehsaas karwaya...is duniya ka sabse khubsurat ehsaas .... Ham phir har martaba aapka saath aur pyaar chahne lage.... Jab hamari sagayi tooti thi ham zindagi mai kisi ladke ke liye itna roye the.... Hamne aapke saath ke bhot se sapne dekhe hai Anu... Ham nhi chahte ki wo sapne kabhi bhi toote.... She intertwined their fingers....

AS - Us waqt ham bhi poori tarah toot chuke the Haseena.... Pehli baar jeevan mai kisi ladki ke liye hamne apne bheetar itna kuch mehsus kiya..... Aur aapse aseem prem karne lage..... Aur waada karte hai jab tak ham jeevit hai aapke sapno ko tootne nhi dege..... He kissed her fingers....

HM - Ab ham hamesha aese hi rehna chahte hai Anubhav ki Haseena bankar.....

AS - Aur ham Haseena ke Anubhav bankar.... He smiled....

Both silently closed the gap between their lips And The Night Lasted Long!

To be continued....

DO VOTE AND COMMENT IF YOU LIKE THIS PART....

I know thoda boring tha but meko samjha nhi ki baki characters ke dialogues likhu ya chod du... To chod diya... 🤭

Tata