She Suffered Because Of Him...(5)

1.5K 108 29
                                    


Somnath - Dada maine baudi ki blood sample li thi or fir uska check karwaya tha toh mujhe pta chla ki koi sayad unhe kuchh di jati thi... Jiske karan unki yaddaash chli gyi hai.... Matlab unhe apne jeevan ka kuchh yaad nhi hai.... Or unhe jo jadibuti, dawai ya pata nhi kya diya jata tha... Lekin ye bhut hi strong thi jiske karan ab jaa kar baudi ko kuchh kuchh yaad aana suru hua hai kyuki wo jo bhi leti thi wo ab inn mahino me unhone liya nhi yaha aane ke baad....

All except anirudh gets shocked hearing this...

Trilochan - ye kya keh rhe ho tum som....

Binoy - yaad dash chli gyi lekin ye kaise ho sakta hai....

Somnath - hmm...

Batuk - tab hi itne din humare saath rehne ke baavjood bhi baudi humse jud nhi paayi Or sirf yahi kehti rhi ki wo hume nhi jaanti hai....

Binoy - exactly....

Trilochan stormed his stick on ground angrily and asked - are lekin kisne kiya humari bahu ke saath ye...???

Somnath - wo toh mujhe bhi nhi pta hai kaka...

Lekin mujhe pta hai Kisne Or kyu kiya... Said anirudh shocking everyone...

Batuk - kisne dada... Kiske himmat huyi jisne meri baudi ke saath aisa kiya...

wahi main batane waala hu abhi aap sab ko.... Said anirudh and startes narrating the things he got to know after that incident of bondita's suicide...

Flashback :-

Aap..... Asked the women...

Haan main... Said the men with no expression....

Lekin anirudh babu... Aapne mujhe yaha kyu laya... Asked the women...

Sumati maa... He is saying but she interrupted him....

Main aapki maa nhi hu.... Said sumati...

Maa abhi ye sab sochna ka waqt nhi hai..... Abhi bas main aapse kuchh puchna chahta hu... Or ye bondita se juda hai.... Said anirudh...

Sumati - bondita se... Meri bondita se... Aap jaante hai kaha hai wo... Anirudh babu mujhe meri bachhi ke paas le chaliye...

Anirudh - maa... Main aapko jarur milwaunge usse lekin abhi mujhe aapse kuchh janna hai... Wo batayiye...

Sumati - kahiye kya janna hai aapko... Agar mujhe pta hoga toh jarur batungi...

Anirudh - maa mujhe janna hai ki 6 saal pehle kya hua tha jab bondita thakuma ke pass rehna gyi thi... Or aisa kya hua tha jo wo mujhse alag hone ka sochi...

Sumati - kyu aapko nhi pta ki kya hua tha...??? Are aap hi toh chahte the usse alag hona... Woh toh aa hi rhi thi lekin aapne hi toh use dhokha diya...

Anirudh gets shocked hearing all this and said - nhi maa.. Main kabhi nhi chahta tha bondita se alag hona... Jab ki wo hi chahti thi or isiliye usne hum... Humare ( here he gets emotional).... Humare bachhe tak ko maar diya...

Sumati shouted on him - ye aap kya keh rhe hai anirudh babu... Bondita ne ye kbhi nhi kiya hai.... Ulta aapke aadmiyo ne jo tail giraya tha seedhi par uske karan hi uska bachha gira tha....

Again a shocker for him...

Mere admiyo ke karan??? Nhi maa nhi ye sab jhooth hai.....maine aisa kuchh nhi kiya.... Ye sab jhooth hai... Said he and this time she gets shocked and then anirudh asked her to narrate what happened exactly...

ANIDITA - Just Them. Where stories live. Discover now