30

1.2K 64 0
                                    

AUTHOR'S POV

Yash Rao apne ghar pe gardening ker raha tha," Malik Damu aya hai." uska khash admi Manoj bolta hai. Wo Manoj ko Damu ko andar lane bolta hai.

"Party ne humre bete ko ticket dia hai, opposition walon ka jab koi candidate nhi mila toh humka laga jeet humra ho ga lekin bhaiya ji jab party ka CM hi independent ka support ker rahi hai toh humara jo candidate hai wo kese jitega? ye kis tarah ka rajneeti hai." Yash flower pot kon chorh ke uthta hai aur ciggerate leta hai.

"CM hi humko support nhi ker rahi, kisi ka himmat nhi tha humare khilaf khade hoen ka lekin abb humara mazak udda rahe hai sab", Jagdish bolta hai Yash uske kandhe pe hath rakh ker usko bolta hai.

" Lagbhag 20 saal pehle ki baat hai, tumhare papa ne ZPTC ka election lada tha, dusri taraf Raghu bhai thhe party ke leader. Pata jab usne tumhare papa ko uske raste se hatt jane ki dhamki di, toh uske ilake mein gaya aur 15 truck jala ker rakh ker diye aur kaha ki kabhi mere raste mein mat ana." Yash Damu ki taraf dekhta hai," uss samaye Rajan sahab jo ki ek gao ke mukhiya thhe unhone ne gao walo ko dhamki di toh tumhare papa ne uske 25 admiyon ko gayab ker dia. Lekin abb tera baap ek kamjor aur anjan ladki se darr gaya aur bachne ke liye mere pass aa gaya..........kyu ? budha ho gaya hai? khoon thada padd gaya hai?" 

Damu uski taraf dekhta hai aur uski baat samjh jata hai.

Thodi der baad Damu ke gunde Raman ki oparty ke kai ladko ko pakad ke marte," Aye humare bhai ke khillaf khada hoga tu." Wo unn sabko bhut pette hai. Kuch ko jaan se bhi maar dete hai.

Gao mein Raman ke ghar pe sabhi bade log bethe thhe, uske papa ke purane dost bolte hai," Aye jabse subah se uthe hai yahi darr laga rehta ki pata nhi kiske sath kya hadsa hojaye, tu ye sab choorh kyu nhi deta beta?"

"Abtak choorte hi toh aye hai chacha, puri duniya aage chal padi hai aur wahi reh gaye hai, sirf do waqt ki roti mill jaye ussi mein khush ho jate hai......chee aesa jena bhi koi jeena hai kya chacha." Raman bolta hai.

Uske bagal khada ek aur admi bolta hai," Jo jee mein aye karo lekin kal se tumhare sath koi nhi ayega ye yaad rakho" 

" Humari baat mano Raman tum padhe likhe ho yaha rehke inse ladne se acha hai ki sheher jake kaam karo aur khush raho." ek aur admi bolta hai.

" Yaha mera ghar hai, maa hai, char acre zameen hai ye sab choorh ke kaha jaunga mein?" Raman puchta hai.

" Tum bin baap ke bache ho humara kaam tha tumhe samjhana, chalo bhai" Wo sabhi waha se chale jate hai.

Idhar Y/n apne office mein apni desk ke samne khadi thi, usne apne security head ko bulaya tha," Ma'am?" Muktar salute kerta hai.

" Muktar ek ehsaan cahti hu" Y/n bolti hai.

"Order Ma'am"

"Wo jo ladke milne aye thhe unke ilake mein strong task force ke das jawano ko tenat kerna. undercover bhes badal ker unhe waha ki aam janta ke beech rehker independent candidate Raman ki hifazat kerni hai, iss baat ki kisi ko khabar na ho." Y/n bolti hai aur wo dhyan se uski puri baat sunta hai," Raat aur din saye ki tarah uske sath rehna aur agar koi hamla kare toh usse wahi per khatm ker dena Muktar."

"Yes ma'am " wo Y/n ko salute kerke chala jata hai.

Raat ke time Muktar aur bhut saare officers Raman ke ghar ke paas pehra dete hai, jese Y/n ne expect kia tha Damu ke admi Raman ko raat mein marne ko try kerne aye thhe lekin well built trained officers nke samne mamuli gunde kya thhe. Unn officers ne ek bhi gunde ko Raman ke ghar ko chune tak nhi dia, sara kaam kerke sabhi officers unn gundo ko apne kandhe pe leke chale gaye.

Agli subah, Damu aur uska beta apne adde pe bethe thhe," Koi humra 15 admi log ko maar giraya huh? Ee ho kaa raha hai?" Jagdish bolta hai.

"Mujhe toh lag raha hai bhai koi uski help ker raha nhi toh koi chance hi nhi hai ki uu humse bavh paye." ek gunda bolta hai

"Jo bhi honge dhudh ke khatam ker denge." dusra admi bolta hai.

Damu apne muh se ciggarte nikalta hai aur kehta hai," Tum bus SP ko phone lagao"

Thodi der baad police Raman ko uske ghar se arrest ker leti hai, Y/n ne jin officers ko tenat kia tha wo ek dusre ko dekhte hai lekin kuch nhi kerte kyuki wo undercover kaam ker rahe  thhe. SP Raman ko police van mein le jati hai, jab Raman ko kuch gadbad lagti hai tab wo kehta hai,"Gadi idhar kyu ghuma li? Police station toh dusri taraf hai." Koi officer kuch nhi bolta bus gadi ko ek khuli jagah pe lake rok deti hai aur sabhi gadi se utarte hai. Tabhi ek Chopper wala aake rukta hai, uska gate khulta hai aur Y/n niche ati hai. Waha khade officers shocked hoke usko dekhte hai. bhut sari police vans waha aati hai, sabhi officers Y/n ki security ke liye khade hote hai.

Veer bhi uske bagal khada hota hai, Y/n SP ko Raman ko Damu ke paas le jane bolti hai, Raman waha pahuch ke bhut confidently andar jata hai Damu ke samne khada hota hai, wo place actually ek purana theatre tha," Humre bare mein sab kuch jante hue ...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Veer bhi uske bagal khada hota hai, Y/n SP ko Raman ko Damu ke paas le jane bolti hai, Raman waha pahuch ke bhut confidently andar jata hai Damu ke samne khada hota hai, wo place actually ek purana theatre tha," Humre bare mein sab kuch jante hue bhi election mein khada ho gaye" Damu nusko ghurta hai lekin Raman bilkul nhi darta," Humko dekhke abhi tak tumra ankhon mein darr hona cahiye tha. Tum durga mahal mein Damu ke samne khade ho, itna himmat khana se aa gaya rey?" 

Tabhi Raman ke piche jo screen thi uspe ek badi si shadow dikhti hai, ek ladki ki, Damu apne piche dekhta hai. Y/n aur uske sath uski security plus police force thi,"Mene iss candidate ko juban di hai, uske aur darr ke beech mein main khadi hu aur agar main kisi se promise kerti hu toh usse har haal mein pura kerti hu" Y/n niche jake Raman ke sath khadi hoti hai jiske bagal Veer khada tha," Tere iss ilake mein pahuchna badi baat nhi hai. Jo bhi tumhare khilaf khada hua tumne usse maar dia, lekin iss election mein ye tumhare bete ke khillaf khada hoga aur jitega bhi. Agar tumne isse nuksan pahuchane ki koshish ki toh wo haal hoga jo tumne socha bhi nhi hoga. Iss ilake mein esi film chalaungi jo tumne kabhi nhi dekhi hogi wo bhi 3d mein. Achanak ana pada bina kisi ko inform kiye bhut kaam hai isliye abb hum chalte hai."

Wo jane hi wale hote hai ki...........

Rowdy Policewala Where stories live. Discover now