Author's POV
Veer apne ansuon ko control kerte hue, y/n ka hath pakade betha tha, doctor Y/n ka check up ker rahe thhe,"Hmm ghabrane wali koi baat nhi hai, bus exhaustion ki wajah se behosh ho gayi hain, pregnancy mein ye normal hai lekin inpe zada workload mat daliyega. Baki mene injection de diye hai aur har ek ghante baad ORS dete rahiyega."
Rajveer doctor ko see off kerne jate hai,"Veer bacha kuch nhi hua Y/n ko wo jaldi uth jayegi." Sumitra apne bete se bolti hai, usne life mein dusri baar Veer ko itna tensed dekha tha, pehle bhi Y/n ki wajah se aur iss baar bhi.
"Bhai aap yahi raho Y/n ke sath jab wo uth Jaye tab agar uska man ho toh aap dono aa jana werna let her rest." Jay Y/n ke pale face ko dekh ker bolta hai.
"Teri best friend uthte hi bhagti hui ayegi engagement ke liye." Veer choti si smile dete hue bolta hai tabhi Y/n ki ankhein khulti hai.
"Veer?" wo bolti hai aur sab uski taraf dekhte hai.
Sumitra aur Jay room se jate hai," Jaan tumne aaj meri jaan hi nikal di thi." Veer bhut der tak usko lecture deta hai ki kese wo khudka khyal nhi rakhti plus usko medicines bhi deta hai," Aab mein tumhari ek nhi sunuga tum abse kaam se leave lo." Y/n sar niche kerke sab baatein chote bache jese sunte hue bus haa bhar rahi thi, Veer usko dekh ker sigh kerta hai aur," Chalo abb tumhara devar intezar ker raha hoga." Y/n uski taraf confusion mein dekhti hai," Mujhe pata hai mere lakh mana kerne par bhi aap ka dil niche ke function mein hoga isliye chaliye."
Jese hi Veer uthta hai Y/n uski waist ko hug ker leti hai," I love you so much Veer, mein lucky hu mujhe aap jesa pati mila." Y/n bolti hai.
Veer uske baalon ko sehla ker kehta hai," I love you more than you can even think Jaan." wo usse alag hokar uske samne knees per bethta hai," mein ek gift laya tha tumhare liye, but isse pehle de pata tum behosh ho gayi" wo apni pocket mein se ek chota sa box niklta hai," since humare shadi bhut complicated situation mein hui thi, na koi rasam na engagement, mein tumhare liye ye laya,"
"Veer!!" Y/n usko hug kerti hai,"they are so beautiful! I love you!" Veer diamond ring Y/n ki left hand ki ring finger meim dalta hai. Y/n ki ankhon se aansu aa rahe thhe, Veer uske tears poch ker uske forehead ko kiss kerta hai.
"Abb jaldi se mujhe bhi ring pehna do, begum." Y/n Veer ko ring pehnati hai, dono ek dusre ka hath pakad ker rings ko admire kerte hai.
"Aap world ke best pati hai." Y/n Veer ko bolti hai aur uske lips pe kiss kerti hai, dono kiss mein khoye hue thhe tabhi door pe koi knock kerta hai.
"Beta sab niche tum dono ka wait ker rahe hai." Rajveer bahar se hi bolke chala jata hai.
Veer Y/n ko uthne mein help kerta hai aur usko niche le jata hai,"Aaram se Jaan."
YOU ARE READING
Rowdy Policewala
FanfictionVeer Singhania, handsome, popular aur charming bhi, college ki sab ladkiya Marti hai uspar, per uski nazar sirf ek per, Y/N Rathore, beautiful and simple aur Maharashtra ke CM ki beti. Kya hua ke Y/N sabkuchh chodh ker London chali gayi , kya hua ki...