Part 10

268 12 11
                                    

Scene continues..........
The person turns around only to shock Rishi.
Rishi: Tum?
The person: Haan main......Viraj Arora.

(The person was none other than Viraj)

Rishi: Viraj? Tumne yeh sab kiya?
Viraj: Haan......maine kiya hain yeh sab. It was all my plan.
Rishi(angrily): LEKIN KYUN???????
Viraj: Calm down....calm down. Zarasal main Malishka se pyaar karta tha. Bachpan se........lekin......usne mujhe dhokha diya.
Rishi: Lekin kyun? Aur Lakshmi ka inn sab se kya lena dena hain?
Viraj: Lakshmi ka hi toh lena dena hain. Naa toh vo kabhi tumhare aur Malishka ke beech aati.....naa hi Malishka mujhe dhoka deti aur naa hi mera dil toota.
Rishi: Lekin inn sab ke baare mein toh Lakshmi ko pata hi nahi tha.
Viraj(angrily): Toh usmein main kya karu? Meri kya galati thi? Nothing right? Toh fir mujhe hi dhokha kyun mila? KYUN??????
Rishi: Main maanta hoon ki tumhare saath bhi galat hua hain lekin Lakshmi bhi innocent thi.
Viraj: Toh kya ho gaya? Meri nazar mein vo gunhegaar hain. Waise tum jaan na chahte ho ki maine yeh planning kaise ki? Aur kaise apne plan ko anjaam diya? Chalo.....bata hi deta hoon.
Viraj: Mujhe Neelam aunty aur Virendra uncle ki sacchai pata chal gayi thi...aur unka maqsad bhi. Ussi wakt main Malishka ke diye hue dhoke ke dard se bhi guzar raha tha....usi wakt mujhe laga ki inn sabki jar yani ki Lakshmi ko hi maar daalna chahiye. Maine Neelam aunty ko iss baat par yakeen dilaya ki Lakshmi ke kadam ashub hain. Uske baad maine hi unhe uksaya......Lakshmi ki jaan le lene ke liye. Maine hi unhe Mahika Firms ke baare mein bataya. Uske underworld ke connections ke baare mein bataya kyunki vo company meri wife Mahika Arora ki hain. Aur uss company ke underworld ke connections ke baare mein mujhe sab kuch pata tha.....as it started only due to my brother in law. My brother in law.....jo ki ek mafia hain underworld ka....usse mere contacts bohot acche hain so.....the plan worked quickly. Waisa hi hua jaisa main chahta tha.......Lakshmi ko maarne ki supari de di Neelam aunty aur Virendra uncle ne.........aur mere saale se maine kaha ki uss Lakshmi ka murder main khud karunga. Vo maan gaya. Jaanta hain........maine na teri biwi ko bohot tadpaya......nahi nahi....not physically but mentally. Maine Ritika ko uske peeche lagya......aur toh aur Rano,Balwinder aur Guddu ko bhi uske peeche laga diya......aur toh aur Naresh......matlab ki jo Lakshmi ka obsessed lover tha.....usko bhi maine uske peeche laga diya. Waise tu soch raha hoga ki uske baare mein mujhe kaise pata chala......it was easy yaar kyunki vo bhi Mahika Firms ke underworld gang ka member tha. Any ways.....so coming back to the incident........so jiss din Lakshmi ko maarna tha....uss din sabse pehle main waha pohoch gaya...aur uske baad maine teri biwi ke saath baith kar chai pee.....aur fir usko maara....jaanta hain kaise? Pehle uske pet par chaku ghusaya.....aur fir ussi jagah waapis chaku maari. Aur fir ek aisa scene create kiya jisse lage ki vo ek suicide tha. Mere jaane ke baad Malishka waha par pohochi along with Neelam aunty aur Virendra uncle. Lakshmi uss wakt bhi zinda thi aur Virendra uncle ki taraf apni pyaar bhari nazron se dekh rahi thi...iss umeed mein ki vo uski jaan bachanege....lekin Virendra uncle ne kuch nahi kiya. He just stood there with a smile on his face. Aur aise hi tadap tadap ke teri Lakshmi ko maine maar daala.

Rishi became extremely angry and held Viraj's collar. He punched him hard and was about to start beating him mercilessly when Viraj stopped him and detached himself from him.
Viraj: Arrey ruk jaa Rishi......climax abhi baaki hain. Toh uske baad....maine Malishka ko blackmail kiya....aur Lakshmi jiss din mari uske agle hi din maine use aur uski poori family ko chupa diya...unhi ke ghar ke basement mein...taaki logon ke liye yeh ek paheli bann kar reh jaae aur log Bedis ko bhool jaae.
Uss basement mein band karne ke baad maine Malishka aur uski family ko bohot torture kiya.....especially Malishka ko. Uske maze liye....you know what I mean.....aur fir tadpa tadpa ke use maara.....uski aankhe nikaal diye.....aur fir usko mara...aur unhi ke khoon se maine unhi ke ghar ki deewar par likh diya unki aukaat.

Viraj(smirks): Uske baad toh Balwinder ko maarna pada......aur usse pehle uss buddhe Mani kaka ka accident karwaya kyunki usne dekh liya tha shayad Malishka ko agwah karte hue. Aur kal Neha ko maarna pada.....aur naa jaane kitno ki Bali chadhani padi. Ab aakhir mein bas tumhari vo dhokhebaaz family aur tumhari saali bachi hain. Ab tum soch rahe hoge ki tumhare bhai ko kyun chod raha hoon main......vo isliye kyunki apne biwi ki laash dekh kar....vo toh khud hi khudkhushi kar lega. So meri mehnat bach jaaegi. Waise.....tum apni saali ko dekhna chahte ho? Yeh dekho........

Tum hi Aana (Completed)Where stories live. Discover now