VIRAT VINU IN KANKAVLI

786 96 32
                                    

Same day, Virat's Room

Virat was sitted on the bed vinu's head on his lap.

Vinu: Aap aai ko sorry bologe na?

Virat: Han kyun nahi.

Vinu: Aai aapko maaf kar dengi na?

Virat: Tumhari aai na jaldi maan ne valo mei se nahi hai. Bahot papad belne padenge beta.

Vinu: Han toh aapne mistake bhi itna big kiya hai toh jaldi mafi kaise milegi.

Virat: Hmm... Chalo ab tum so jao mai humari packing kar deta hoon. Ho?

Vinu: Ho

After that vinu slept and virat packed their bags and then went to terrace.

Terrace

Virat came and stood holding the railing and staring at the sky.

Virat: Sai maaf kar dogi na mujhe? Pata hai tumhe manana aasan nahi hoga kyuki is baar jo galti hui hai mujhse voh aaj tak ki sab se badi galti hai. Aur mei yeh bhi janta hoon ki tumhare mere pass na aane ki vajah kya hai. Mai tumhe kisi bhi tarah mana ke rahunga sai. Chahe mujhe kuch bhi krna pade.

After that he went to his room and slept thinking about what will happen tomorrow.

Next day, Cn

Virat and vinu were ready and were waitung for jagtap to come. They were in hall.

Ashwini: Virat

Virat: Hm

Ashwini: Voh kya... Mei bhi tumhare sath..

Virat: Nahi. Yeh baat mere sai aur humare bachho ki hai. Mai kisiki aur ki dakhal andazi nahi chahta. Aur aap kyun aa chahti hai? Kal tak jab aapko pata nahi tha ki sai zinda hai aur humari ek beti bhi hai tab tak toh aapko uska naam tak nahin sunna tha toh ab kya ho gaya? Huh?

Ashwini just lowered her gaze.

Bhavani was about to say something but bell rang and karishma as always ran to open the door (😂). She opened and there Jagtap was standing.

Virat came to him: Aao na andar aao.

Jagtap: Nahi. Aaj tak sai k ghar mei pair nahi rakha maine aaj bhi nahi rakhega. Tu bas bahar aa ja chalte hai kankavli.

Virat just nodded. Jagtap went back to his car and then virat along wid vinu came to car and settled in it. And they started their journey to Kankavli.

Virat: Tumne abhi kaha ki tumne sai ke ghar mei pair nahi rakha. Mei samja nahi

Jagtap: Nahi rakha kyunki sai ne kabhi apne ghar mei aane hi nahi diya kyun aane deti itna bura jo kar chuka hoon uske sath.

Virat: Hmm

After that silence took place in the car. After some hours of journey they reached Kankavli.

Sai's Home

Savi: Aai mei aaji ke sath mandir ja rahi hoon.

Sai (from kitchen): Ho

Usha maushi and Savi were leaving that virat, vinu and jagtap appeared in the entrance.

Usha maushi (to herself): Damad ji

Virat (to himself): Usha maushi

Savi became happy seeing vinu.

Savi: Aai!! Vinu aya haii!! Jaldi bahar aaao naaa! Jags bhi aye hai.

Sai (to herself): Vinu aur Jagtap ek sath?

She came out, saw virat and got shocked.

Savi: Aai mei vinu ko bhi mandir le jau? Aaji bhi ayegi!

Sai just nodded.

Savi turned to vinu: tum aaoge na vinu?

Vinu: Kyun nahi. Chalo.

Usha to sai: Hum aate hai.

Sai nodded meekly.

After they left.

Sai to jagtap: Kyun laya hai inhe yaha?

Jagtap: Voh... Savi...

Sai: Kya savi?

Jagtap: Savi ko baba chahiye the is baar janamdin pe uska baba lane ko kaha. Aur mei use ab aur udas nhi dekh sakta toh le aya is chavan ko.

Sai: Kitni baar kaha hai tujhse, savi ke liye tujhe kuch karne ki zarurat nahi hai. Aaj tak jo kiya hai bahot aur mei ehsan mand hoon teri ki tune mujhe aur savi ko bachaya hai. Savi teri vajahse aai hai duniya mei isiliye usha maushi ke kehne pe tujhe usse milne deti hoon. Par inhe yaha lana yehi theek nahi kiya tune jagtap! Kyun laya tu inhe?

Virat: Sai

Sai to virat: Kya sai? Beta hai na aapka matalb aapki patni bhi hogi. Toh unke pass jaiye na! Aap kyun aaye hai yaha?

Virat: Apni beti....

Sai: MERI BETI! Savi sirf aur sirf meri beti hai. Voh aapki kuch nahi lagti. Aap hi ne kaha tha na ghar ki chokhat ke bahar kadam rakha tho humare beech kuch nahi bachega toh us baat ko yaad kijiye. Humare beech kuch bhi nahi hai. Aap apni zindagi mei vapas chale jaiye. Mei aur savi humari zindagi mei khush hai aur mei kisiko bhi humari is choti si duniya mei nahi aane dungi. Aapko bhi nahi. Jaiye!

Virat: Par...

Sai: Jagtap leja inhe!

Jagtap just nodded and then whispered to virat that it will be better if they leave for now. Virat agreed and left wid him.
After they left, Sai went to her room sat on the ground and cried.

Sai: Kyun bappa, kyun bheja unhe vapas meri zindagi mei? Mei khush thi na unke bina phir kyun? Mana savi ko uske baba chahiye par kaise keh du us bachhi ko ki jis baba ka voh intezaar kar rahi hai unhone hi uski aai ka bharosa toda aur kisi aur ke liye mujhse lad gaye. Aur... Aur phir virat ka bhi ek beta... Unhone toh move on kar liya na. Phir bhi aa gaye yaha. Kya chahte hai ab voh ab? Kyun nahi jeene dete mujhe chain se?

After few minutes savi and usha maushi came back to home.

Savi (from hall): Aai

Sai: Aayi

Sai stoop up and removed her tears. And then came to hall.

Sai: Aa gaye aap dono.

Savi: Han aai. Hum toh aa gaye par vinu toh bahar se hi chala gaya police uncle bahar hi khade the. Aur jags bhi chala gaye unhone aaj mujhse theek se baat bhi nahi ki. Jags ko bol dena savi unse naraz hai. 😔

Sai: Ho bol dungi. Ab tum jao naha lo fresh ho jao. Phir dinner karenge.

Savi: Okay

Savi left for washroom.

Usha maushi cane forward and put her hand under sai's chin.

Usha maushi: Kya hua?

Sai: Kuch nahi. Vapas bhej diya virat ko. Jagtap ne bata diya unhe ki savi unki beti hai.

Usha maushi: par Jagtap ne kyun bataya?

Sai: Har saal ki tarah is baar bhi jagtap ne pucha tha savi ko ki gift mei kya chahiye. Savi ne bola Baba chahiye aur voh le aya uske baba ko.

Usha maushi: Toh ab jab savi ke baba aa hi gaye hai toh bata dena use ki uske police uncle hi uske baba hai.

Sai: Kaise batau maushi? Dekh nahi aapne, Vinayak beta hai virat ka. Matlab voh zindagi mei aage badh gaye hai. Unki ek biwi aur bachha hai. Mei nahi chahti ki mere ya meri beti ki vajah se kisiki khushal zindagi mei koi toofan aye.

Usha maushi: Par sai...

Sai: Bas maushi ab aur baat nahi karni is baare mei. Mei ja rahi hoon khana banane.

Sai left to kitchen.

Usha maushi (to herself): Mei bas itna chahti hoon ki mero dono betiyan khush rahe.

-----------------------------------------------------
So this was it.
Hope you liked it.
Do tell me in the comments how was the chapter.
Thank you for reading!🤎
-----------------------------------------------------

Ghkkpm (After Leap) [✔️]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें