Iss story m gaali jaise shabdo ka prayog kiya gaya h.. So pls.... Apne saath hobi water lekar baithe aur apne dimaag ko pavitra rakhe 😌
... Chaliye shuruat karate h introduction se...
Ye h Namjoon aka hamare joonie bhai... Inhe aap Sandeep maheshwari ka kumbh ke Mele m bichda hua bhai BHI samajh sakte h.. Kyunki jab baat motivation pe aati h... To in ko koi ni hara Sakta..
Age : 22Phir aate h hamare vishwa Sundar praani aka jinnie bhai... Vo apne vo shabd sune h nn "love yourself"?
Ha to inhone uss cheez ko kuch zyada hi serious le lia h..
Age : 22Nhi... Inki bholi si shkal par mat jaana... Kyunki ye iss shakal ke saath kab tum hara katal karde tumhe pata BHI nyi chlega.. Aur ye h hamare suga bhai.. Aka Mr. Billa..
Age : 22ye h j hope aka hobi... Inki to baat hi niraali h... Ye kiss ka BHI mood chutkiyo me there kar sakte h surf muskurakar...
Inhe aap aap ek tarah se suraj ki Kiran hi samjho...
Age : 21
Ab taad Lia ho to padh BHI lo intro!
Haa to ye h jimin... Dubara bolungi ki inki cuteness pe mat jaana kyunki inki duality aap ki sehat ke liye hanikaarak ho sakti h.. Inhone flirting m PhD kar Rakhi h...
Age : 19Koi mil gaya waale jaadu ko jaante ho nn?
Haa to ye usi ka dusra roop h.. Kyunki iss gole ke to ye h hi nhi.. .. Agar the most unique person pucha jaaye to inki Naam top pe ana chaiye... Ye h hamare Kim taehyung aka tae...
Age : 19
Aur ab aate h hamare pyaare aapke pyaare sake dulaare.. Jeon Jungkook aka kookie or jk.. Ye banda itna talented h ki inki kya hi baat Kare.. ESI koi cheez nhi h jo inhe naa aati ho... Ye mithai se BHI mithe h tab tak.. Jab tak aap inki banana milk ko haath nn lagao..
Age : 18
Aur yaha aati h kimchi aka... Kimmi..
Iss ladki ka pehla pyaar hi gaaliya h...
Par phir bhi baakio ke saamne inse zyada sanskaari koi ni ho Sakta...!
Age : 19
Ye h hamari helena aka Helen...Ye sanskaari hone ke sath sath.. Savage BHI h...
Aur iss poore jhund inki aur jk ki Umar same h... Inka BHI pehla pyaar gaaliya hi h...Age : 18
Let's start the adventure!!!
YOU ARE READING
(The mystery behind the doors)
Fanfictionthis is going to be a funny and horror Hindi story so enjoy 🙃😉