#1

148 16 25
                                    

To aap hamare kahani ke kirdaaro ko to Jaan hi chuke h.......

Ye sab aapas me bachpan se hi dost the.. Aur abhi ye log rehte h Delhi m Ek saath....ek chhath ke neeche....

Aaiye shuru Kare..

............

yaha pe jimin or Helen kutto ki tarah lad rahe h... Jk or v.. Video game khel rhe h, suga pass m pade sofe pe apni beauty sleep le raha h.. Jin or hobi kitchen m h..
Or hamare joonie bhai book padh rhe h,..

Tabhi vaha entry hoti h kimmi ki...

Kimmi : Guys good news!!! H!!!

Jimin.  : haw kimmi to pregnant h?

Kimmi : Abbe gawar poori baat toh sun le...

Jimin   :  Ae gawar kisko boli be?

Kimmi : tere peeche Teri Saas bethi h na unhe.. Tjhse baat karri hu to tjhe hi bolungi na..?

Jimin  : vo to theek h par tum mmy ji ke liye esa na bolo * smirk plus wink*

( samajhdaar ko ishaara kaafi h)

Kimmi : jimin tu -

Helen :  kimmi tu use chhod tu bata kya kehri thi...

Kimmi : haa.... To baat ye h ki hamari 1 mahine ki chutti padne waali h.. .. To kya plan h?

Joonie : Uhmm- kaisa rahega agar hum kissi .historical place pe Jaye?

* Jin Jo kitchen m khana bana raha tha apna gulaabi taba le ke bahar aata h *

Jin : Abbe tu chup reh ... Newton sala..

Joonie : ek min- historical jagah or Newton ? That doesn't make sense...

* everyone : 🤦‍♀️*

Suga :  joonie sense Teri existence BHI ni banati.. Hum ne kuch bola..?..nhi n?

Joonie : * EmoTiAL DaMAgE *

Everyone continued..

Helen : Guys iss baar kisi adventure waali jagah pe chale?

Kimmi : pados waali aunty ki bahu ki gali ke aage jo panwaadi baith ta h uske piche waale circus ke bhoot bangle m chale?

Sab kimmi ko iss waale look se dekhte h🙂

Ab isse pehle ki kimmi ko koi bhi gaali pade.. Helen kehti h..

Helen : Abbe haaaa! Bhoot bangla!

Jk : kya ab tjhe circus Jana h?

Helen : nhi re.. Mein asli ke bhoot bangle ki baat karri hu.. Vo kya h na.. M jab chhoti thi to mmy mjhe hamesha batati thi ki Rajasthan m hamari ek haveli h.. Aur jab m pehli baar uss haveli m gayi thi.. Tab mmy mjhe ek kamre ke pass jaane se Mana Kara tha.. Par m to manne se rhi.. M gyi uss kamre ke pass phir...

Jk : phir?

Helen : phir ramu Dada ne mjhe vaha dekh Lia.. Or mjhe bataya ki uss kamre m
Gayatri ki aatma rehti h.. Or har amavasya ki raat ko vo apni puraani baat
Yaad karke gaana gaati h...

Jin : Agar haveli m bhoot tha to tum log zinda kaise ghoom rhe the?

Helen : aree... Bhootni Didi ko to kamre m mantro se band kar rakha tha na..
Par ab.. Darwaaze ke mantra kamzor padte jaare h kyunki vo har din takatwar hoti jaari h....
To mene decide Kara h ki hum in Chuttiyo m vaha jaake rahenge!

Joonie : Lenin agar usne Hume kuch kar diya to?

Helen : Aree esa log kehte h ki vo takatwar hogyi h.. Or haveli m dikhti h..

Or logo ka to kaam hi h bolna..
To kya kehte ho guys...

Kuch ki to fatt BHI rhi thi.. Lekin unhe vaha jaane ki chul BHI machi thi to unhone haa kardi...

Helen : Okk to final h.. Hum parso jaa rhe h Rajasthan....

Sab Helen ki baat se agree karte h or dinner karne chale jaate h..

Vaha dusri Taraf haveli m
..

Safed kapdo m ek ladki kamre m gaana gaate hue ghoom rhi h..

A/n - share bhoot safed kapdo me kyu ghoomte h bhai 🙄

Bhoot : hamari marzi! Tu likh chup chap!

Haa to ek ladki gaana gaate hue ghoom rhi h...

Tuta jo kabhi Tara sajna ve 〰
Tjhe rab se manga, Rab se jo manga mileya ve 〰.
Tu mileya to Jane n dungi m 〰

(Sorry or koi gana ni Mila)

.....

To ese hi in logo ne bana liya Rajasthan jaane ka plan.. Par ab Kon jaane in ka intezaar Kon kar raha hoga?

(The mystery behind the doors) Where stories live. Discover now