.... The next day.....
Sab log garden me khade h.....
Gayatri ko goodbye Boone ke liye.....
Gayatri : thank u guys... Bhale humara bitaya hua waqt Kam tha lekin .. Main un sab Palo ko apni yaado me hmesha rkungi aur upar jaake bhagwaan se yhi pray karungi ki vo mjhe mere doosre janam me tmse phir milaye!....
Sab log gayatri ko dekh rhe h aur us ki baate sun rhe h.... Par koi to nhi raha..
Kyunki unhe Rona AA nhi raha!...Gayatri : ab mjhe chalna chaiye goodbye guys......
Itna kehke gayatri gayb ho jaati h.. . .
Sab log waapas aake sofe pe baithe h...
Hobi : soo... Guys.. Parson se hamare schl start h ... To Hume packing shuru kar Deni chaiye.. Kal hum log niklenge...
Sab log haa me sir hilaate h apne apne room me jaane lagte h....
Kimmi apne room me aati h.. Par use jimin nhi dikhta.. Vo jaise hi darwaaza band karti jimin ekdum se use ghumake darwaaze pe pin kar deta h.....
Jimin : kimmi.. Yaar chuttiyan khatam...
Kimmi : haa to?
Jimin : socha tha.. Kam se kam iss baar to tere hare hare baagho me laal laal pool khilaunga.. But plan failed!
Kimmi : * blushes * kyu kiss kaafi nhi thi kya?
Jimin side hatt ta h or deewar pe do mukke Marta h sharmaake ... Or phir waapas aata h....
Jimin : nhi... Vo to interrupt ho gyi thi..
Kimmi hasti h or jimin ko kiss kar deti h... But.......... Passionately.... Jimin bhi use kiss karta h or dono finally jaake so jaate h jhappi paate hue
(Ganda sochna band Karo)
(Had h bencho..... Main schl schl karri thi itna.. Phir yaad Aya inka to college ka first year Hona chaiye tha🤦♀️)
Time skip -2 saal baad...
Sab log college ki farewell party me a aye hue h (including hyung line).....
Ek ek karke sab log speech dete h... Or fir apni cap besharmo ki tarah phek dete h...
...
At evening...
Sab log neeche aate h... Tayyar hoke sham ki party ke liye...
Their clothes..
Kimmi 's.. Dress
YOU ARE READING
(The mystery behind the doors)
Fanfictionthis is going to be a funny and horror Hindi story so enjoy 🙃😉