__________Scene Starts From Naira Wakeup In Morning Saw Herself All Snuggle Into Him She Blush Saw Bed Like This..
Naira- Kartik Chodo Na...
Kartik- Nahi Tum Mere Paas Raho..
Naira- Main Toh Humesha Hoon Tumhare Saath....
He Open His Eyes And Slowly Coming Close To Her Looking At Her Eyes For Permission She Blink Her Eye's He Start Coming Close To Her Lips When A Knock They Heard...
Viren- Bhai Bhabhi Niche Aajao Sablog Niche Bula Rahe Hai....
Naira- Kartik Abhi Jaane Do Baad Mein Yeh Sab Karlena Abhi Chodo..
Kartik-(Dramatic) Nahi Jaan Abhi Toh Nahi Sakta Yeh Tum Mujhe Chod Do Yeh Ho Nahi Sakta Aur Main Tumhe Chod Du Yeh Main Hone Nahi Dunga....
Naira- Kitne Bade Drame Baaz Ho Tum Hato....
She Push Him A Bit Then Leaves For Taking Shower He Waiting For A While Then She Comes He Saw Looking Breathtaking Beautiful....
Kartik- Haaye Kya Lag Rahi Ho Jaan Aisa Lag Raha Hai Tumhe Main Chodu Hi Na (Nuzzling His Nose In Her Neck) Baby Let's Just Forget Anything Just Be With Me...
Naira- Dekho Kartik Abhi Jaane Do Yeh Sab Baad Mein....
She Run From There He Chuckled And Leave For Bath After Sometimes Later He Come Down Saw All Doing Breakfast...
Manish- Arey Beta Aagye Aao Nashta Karlo....
Kartik- Ji Papa Main Bas Aaya...
He Slowly Come To See Naira Working In Kitchen Looking Perfect House Wife...
Naira- Tum Yaha Kya Kar Rahe Ho Jao Nashta Karo....
Kartik- Jab Meri Biwi Ne Nahi Khaya Hai Toh Main Kaise Khalu..
Naira- Kartik Dekho Koi Aajaye Ussey Pehle Tum Chal Jao.....
Kartik-(Holding Her Hand) Naira Ek Baat Kahu...
Naira- Haan Kaho Na..
Kartik- Tumne Apna Marriage Gift Nahi Maanga....
Naira- Mujhe Uski Zarurat Hi Nahi..
Kartik- Kyu Zarurat Nahi...
Naira- Kyunki Mere Paas Tum Hona..
Kartik- Accha Ji Par Phir Bhi Maine Tumhare Liye Ek Rakha Surprise Hai....
Naira- Accha Toh Phir Batao..
Kartik- Nahi Abhi Nahi Tum Chalo Phir Batata Hoon....
Naira- Thik Hai Chalo...
They Both Went To Dinning Table With Everyone...
Kartik- Mujhe Aap Sabhi Se Ek Permission Leni Hai....
Suhasini- Kaisi Permission Beta...
Kartik- Woh Dadi Maine Naira Aur Mere Liye Honeymoon Ki Tickets Book Karwai Hai Toh Aap Sabhi Se Permission Chahiye Thi....
Viren-(Teasing Him) Ohh Bhai Honeymoon And All Aap Bhi Bade Hogye Ho Haan...
Kartik- Ohh Hello Main Pehle Se Hi Bada Hoon Aur Tu Chota Hai...
Manish- Tum Dono Ladna Chodo Aur Beta Yeh Batao Kaha Jaa Rahe Ho....
Kartik- Papa Maldives Ki Tickets Book Ki Hai...
Swarna- Arey Wah Woh Kaafi Acchi Jaga Hai Tum Dono Jaane Ki Tayari Karo Phir....
Kartik- Ji Maa Thank You All..
They Both Went To Their Room Naira Ask Him.
Naira- Par Kartik Itni Jaldi Kaise Hoga Hum Kal Hi Shaadi Karke Aaye Hai Aur Aaj Jaa Rahe Hai...
Kartik- Tum Tension Mat Karo Tumhara Pati Hai Na Woh Sab Thik Kar Dega Bas Jaane Ki Tayari Chalu Karo Tum..
Naira- I'm Very Excited For Our Honeymoon Kartik...
Kartik- Me Too..
They Start Packing There Stuffs And Get Ready For The Flight..
Kartik- Ab Humlog Chalte Hai...
Viren- Bhai Aap Jaa Rahe Ho Aap Mat Jao Phir Main Kisse Pareshan Karunga....
Kartik- Matlab Tu Mujhe Pareshan Karne Keliye Hi Yaad Karta Hai...
Viren- Nahi Bhai Main Toh Bas Mazak Kar Raha Tha Aap Toh Baat Baat Pe Serious Hojate Ho...
They Both Hug Each Other And KaiRa Taking Blessings From There Elders Then Leave For Their Destination They Reach Maldives At Night Fully Tired So They Thought To Just Order Their Dinner And Sleep Then Think About Tomorrow....
PRECAP: KaiRa Honeymoon
credit- kaira_obsession
Target- 23 likes and 2 follower morecomplete the target for next update which will be on next Tuesday if you complete the target
YOU ARE READING
destiny of us
Fanfictionthe story is all about kaira's arrange marriage and some tadka of tejran romance so peep into the story to know more what had distiny planed for them