___________
Scene Starts From Shivani Comes With Her Bag In Goenka Villa Goenkas Is Confuse Seeing Her Alone..
Manish- Beta Tum Akeli Aayi Ho Naitik Ji Aur Akshara Ji Nahi Aaye Kya...
Shivani- Nahi Uncle Woh Actually Papa Ko Thoda Fever Tha Toh Unhone Mujhe Bhej Diya Aur Mujhe Bhi Kuch Kaam The Isliye Aagayi....
Swarna- Ohh Accha Tum Chalo Kamre Mein Fresh Ho Jao Phir Khana Khaale Na..
She Take Her To Room And Viren Is Freeze In His Position Manish Saw Him Like That He Shaked Him Then He Came Back In Reality...
Viren- Kya Hua Papa Aap Thik Hona..
Manish- Main Thik Hoon Par Beta Tum Thik Nahi Lag Rahe Ho Kaho Toh Doctor Bulau...
Viren- Nahi I'm Good Aap Jaaiye..
He Stare Him For A While Then Smile And Goes Viren Is Too Much Happy Because Shivani Is There Without Her Family...
Scene Shift To KaiRa.
They Where Talking With Each Other Randomly When A lady Come And Close Kartik Eye's..
Voice- Batao Main Kaun Hoon...
Kartik- Aditi Tum..
Aditi- Chalo Kamse Kam Mujhe Pehchante Toh Ho Tum Aur Batao Yeh Ladki Kaun Hai...
Kartik- Meri Personal Biwi Hai Aur Kaun Hoga..
Aditi- Tune Shaadi Karli Aur Mujhe Bulaya Bhi Nahi....
Kartik- Sorry Yaar Dimaag Se Nikal Gaya Tha Woh Actually Busy The Sablog Isliye Time Nahi Mila..
Aditi- Meri Toh Koi Value Hi Nahi Hai Yaha Pe...
Kartik- Kaise Nahi Hai Haan Woh Alag Baat Hai Dadi Tujhe Nahi Pasand Karti Kyunki..
Aditi- Kyunki Main Sabki Utni Izzat Nahi Karti Isliye....
Kartik- Right Sahi Kaha Tune Ab Chod Aur Sunn Meet Naira My Wife..
Naira- Hii Aditi...
Aditi- Hello Bhabhi Kaisi Hai Aap....
Kartik- Arey Chalo Restaurant Chalke Baat Karte Hai...
They All Went Restaurant Enjoying And Talking To Each Other But Naira Is Little Bit Insecure Seeing Kartik And Aditi Attachment Towards Each Other...
Aditi- Accha Guys Chalo Bye Mujhe Ab Jaana Hai..
Kartik- Arey Aaj Hi Toh Mili Hai Aur Jaa Kaha Rahi Hai Tu...
Aditi- Mere Boyfriend Ke Ghar..
Kartik- Tu Na Kabhi Sudhregi Nahi Hai Na...
Aditi- Please Jaane Dena..
Kartik- Thik Hai Jaa Par Phone Karna Jab Pahuchegi Waha...
She Nodded And Goes Naira Look At Him With 🙄 Face..
Naira- Bahut Bonding Hai Tum Dono Ke Beech Hai Na...
Kartik- Haan Bilkul Isliye Bhi Kyunki Woh Mere Childhood Friend Thi Kaafi Modern Khayalo Wali Hai Woh....
Naira- Haan Dekh Ke Hi Pata Chal Gaya Tha..
Suddenly Rain Started They Both Start Running Towards There Hotel Room After Reaching They Both Saw Each Other Wet Kartik Starts Coming Towards Naira She Become Shy He Held Her From Waist...
Kartik- May I?..
Naira Nodded And The Screen Blurry There....
PRECAP: don't know abhi tak nahi socha
Target- 35 likes and complete 44 followers
YOU ARE READING
destiny of us
Фанфикthe story is all about kaira's arrange marriage and some tadka of tejran romance so peep into the story to know more what had distiny planed for them