Sagar se, Leher bhala...kaise alag reh payegi

89 15 3
                                    

Moving to the very next part...

Hm was all Numb trying to process....

Hm came forward and Went near him....Anubhav....ye aap...Hum... aapke ek vachan ke liye khud ki jaan de sakte hai...magar aapki Jaan lene ka hum soch bhi nahi sakte...
Cracking voice, shivering hands and Eyes closed shut....Preventing tears...

Hm: Hume bataiye kyu....Kyu aap ye chahte hai....aapko kehna asan lag raha hoga....magar ye humare liye....Aap khud ko maarne nahi keh rahe...hume sucide karne keh rahe hai....

As: Haseena Ji....Karan samay ke saath hi prakat hota hai...iss prakar...Dukhi hone se...krodhit hone se nahi...kuch bhi karne se wo samaksh nahi atta uske liye prateeksha as he steped forward

Haseena showed her palm and stopped him in mid...

Hm: Hume koi Gyan nahi jawab chaiye anubhav...

As: Haseena ji...aap...aapko koi jawab nahi chaiye ...aapko man ki shanti chaiye...Prem chahiye...
Holding her hand...
Shant ho jaiye...

And tried side hugging him...as he always did...

But she pushed him back....

Hm: Hum kuch nahi karenge aisa....Aapne hume koi khilona samjha hai kya....aiynge humari zindagi me..man bhar gaya...humare jazbaato se khel ke to fek denge....
Aap jante hai kya keh rahe hai...
Tears streaming down...eyes wandering...

Hm: Hum aisa kuch nahi karenge....

As: Agar Desh pukare phir bhi nahi....?

Hm was silent...

Hm: hum iska kya jawab de....Khud hi jaan de....
Anubhav held his hand on her mouth....

Hm: Kya hua...Dard hua ? Bura laga....
Hume bhi laga hai....matrubhumi aur aap hum isme se kuch nahi chun sakte....
Ye dono humare liye..humara dharm hai....

As: yaad kijiye....wo pal jab aapne apni wardi pehli thi...wachan yaad kijiye apne....apni abbu ki seekh yaad kijiye....

Hm: Agar koi kaam desh ke hit me hai....to uske baare soch na nahi chaiye....
Crying....

As: bas...apne dharm ka palan kijiye ...yadi Bhagya me hoga...to hum punah milenge....

Hm was crying histarically at that moment....

So was Anubhav.....

Both of them...Just Forwarded thier hands to Wipe each other's tears....

And Haseena hugged him tight....Feeling him....just thinking she wouldn't see him ever again.....why her....

Anubhav was emotional too....he was crying...yes the Anubhav....he kept wiping his own tears...in order to Calm down Haseena....She wouldn't stop crying....

Hm: Agar Aap hi humare saath nahi honge...to...to hum...hum kabhi phir has nahi payenge....

As: Haseena ji....Hum...hum kahi nahi ja rahe hai....aapne man ke bheetar jhankiye....apne netr band kijiye....Aur sochiye.....kiski chavi aapke man me sabse pratham ayyi....

Hm: Anubhav....

As: bas...humara was aaphi ke bheetar hai...hriday se pukariye...

Hm: Anubhav....

She saw him....winking at her...Smiling....Thier coffee date....
Everything....

She...she smiled...

He too...

They both looked deep into each other's eyes....

AS: Sagar se leher bhala....Kaise alag reh payegi....

Anuseena....Roop parivartan Where stories live. Discover now