So aap logo ke samne story ki pehele part start kar rahi hu . hope aap logo ko pasand aye .Let's start the story 💞
Ek bohot he khubsurat morning .
Lucknow ke ek ghar me ek lady Dusre lady se bol rahe hai .L: Aamaa or kitna time lagega . Apke bazah se hum fir se late ho jayenge ..aap agar abhi bahar nahi aye toh hum chale jayenge or ate rehna auto se .
Tabhi ander se ek awaaz ate hai .
L: Aah rahe hai kiyu chilaa rahe ho .
Hamare toh bhag he futh gei .
L: haa fut gei hame samajh me nahi aye aye apke bhag he yaa pani ki ghata time fute he rahte hai .
L: ab chale .
Or dono nikal jate hai apne Manzil ki or thodi der baad apne manzil me puch jate hai .
Or dekhte hai ki CHEETAH santo ko Nihar rahe the santo selfie le rahe the or Billu phone me kisi ki saath baat kar rahe the .
L: aama bhak ye thana hai ya koi prak hai jo sab bakaiti kar rahe hai .kaise kar lete hai aap log subha subha .
Lady ki awaz he sab dar jate hai or ek saath.
Cheetosh: jai hind km
Km: jai hind abhi agar koi bakaiti karte dekha nah toh Direct line Hazir kar denge bol rahe hai .
Or itna bol ke Karishma apne table me beth kar file dekhne lage .
Itne me santo dekhte hai ki .
Ss: O maa bhut .
Cc: kaha sj .
Ss: woh dekh
Cc: uff ye maasumiyet santo ji ye koi bhut nahi hai hamari pushpaji hai .
Ss: (hasske) pj kia ho geya . Aaj apne Bal nahi banai kia .
Ps: chup santo ye sab tumare Karishma Madam ke karan ho rahe hai . Tum toh jante he ho ye bike cahlate nahi udhate hai .hamari toh bhag he fut gei hai .
Tabhi pise se awaz aye agar ek minute ke ander sab kam pe nahi lage toh hum bata rehe hai sab ki line Hazir kar denge .
Or sab apna apna kam karne lag jate hai .
Kuch der baad ek gahri Ake thana ke samne rukhte hai or ek lady niche utharte hai .
Or apne haat se danta ghuma kar ander ate hai or ander ka nazara dekh kar sock jate hai .L: ye hum kia dekh rahe hai . Kahi main galat thana toh nahi aah gei .
Or woh pise jake fir board padte hai .mahila police thana Janpath lacknow.
Are ye toh hamari he thana hai . Hum sahi jagah aye hai .. kahi main sapna toh nahi dekh rahi hu .
Or khud ko pins karte hai .
L: aah .
Lady ke awaaz sunke sab bahar ke or dekhte hai or ek saath
All: jai hind ms.
Hm: jai hind .
Ss: ms aone chilaya kiyu .
Hm: nahi hume lga ki hum sapne dekh rahe hai isliye pins ki thi .
Ps: kia sapna dekha tha apne .
Hm: yehi ki bina time pass karke sab kam kar rahe hai .kia baat hai.
YOU ARE READING
Lost and Found ✨
FantasyYe story ase hai ki Karishma Singh ke patidev viyom singh Karishma Singh ko dokha de rahe hai .or jab Karishma ko ye pata chalegai toh kia hoga .