part 3💫🌈

375 54 13
                                    

Let's start the story 💞
.
.
.
.

Karishma Singh ke ander ke  jang chal rahi thi ek taraf unke piyar unke patidev ke bole hui baate or dusri taraf unke garav ,  unki duty , Haseena Malik ki kiye hui baate .
Ase he Karishma ek sunshan jagah jake beth jate hai
Or bohot rote hai .

Ks:( rote rote): KOI NAHI HAI MERA , KOI NAHI SAMAJHTA MUJHSE SAB SAMAJTE HAI KI KS TOH GHUSE WALI HAI UNKO KIA DARD HOGA .UNKO JAAJBAAT KAHA SAMAJH AYENGE .PAR HUM BHI INSAN HE HAI KIYU LOG NAHI SAMJHTE? KIYU  SAM MUJHE BADAL NE ME LAGI HAI . KOI MERI  SAATH PIYAR KA NATAK KARTE HAI .KOI DOSTI KA . KOI MAA HONE KA OR KOI BHAI HONE KA. KOI BHI NAHI HAI . KASH KOI HUME BHI SAMJHTE .HUNE BHI DARD HOTE HAI . HUMARE ANDER BHI DILL HAI . JO LOG KHILONA SAMAJH KAR KHEL RAHE HAI .

KS:AB HUM ASE NAHI HONE DENGE . KISIKO BHI  HAMARE  JAAZBAAT KE SAATH NAHI KHENE DENGE . AB BOHOT HO SUKA . AB OR NAHI KS TUJHSE LADNA HOGA LOGO SE OR DEKHANA HOGA . KI TUM KUCH BHI KAR SAKTI HO .

ASE HE KARISHMA KHUD SE BAATW KARTE KARTE WOHA KE BACH ME HI  SO JATE HAI .

Idhar santo kab se Karishma ko call kar rahe the nahi utha ne ke karan woh bhi bohot pareshann ho gei the .

Ss: kaha hai aab jiji maa , phone uthaye hume apki sinta ho rahi hai .

Tabhi hm cabin se bahar ate hai .or santo ko pareshan dekh kar puchte hai .

Hm: kia hua ss aap itna pareshann kiyu hai .

Ss: kuch nahi ms bass ase he aap yeha kuch kam thi.

Hm: nahi hum ase he aye the .

Ss: ms ek baat pucho
Hm: ji puchiye .

Ss: ms aaj kia mujhe jaldi sutti mil sakti hai kia hai nah meri tabiyat thodi thik nahi lag rahi hai .

Hm: (worried) kya hua ss boliye doctor ke pass jaye .

Ss: nahi ms ghar jayenge rest karenge toh thik ho jayegi kya hum .

Hm: thik hai ss tum jao or koi bhi problem ho Hume call karna.

Ss: ji jai hind or  santo nikal jate hai .

Ss: ab hum jijimaa ko dhund sakenge or kiya hua hai hum pata laga. Ke he rahenge

Ase he santo ks ko bohot bar call karte hai par koi response nahi hote hai .

Tabhi ss ki nazar  us dask pe jate hai jaha ks so rahi thi .woh bhag kar Karishma ke pass jate hai or bolte hai .

Ss: jiji ma uthiye nah .  Aap ase kaise so rahi hai . Uthiye na.

Or ss ki awaz se ks uth jate hai .
Or ss ks ke akhe dekh kar samjh jate hai ki Karishma bohot roya tha.

Ss: aap thik hai jiji ma.

Ks: haa hum bilkul thik hai choti tu yaha kia kar rahi hai thana jaa.

Ss: maine half day liya hai .

Ks: kiyu tu thik hai teri tebiyet kharab toh nahi hai .

Ss: nahi jiji ma hum thik hai woh aap phone nahi utha rahi toh hum dar gei the isliye humne half day liya hai please jiji ma main dekh rahi hu ap ka mood off hai kiyu kia hua hai kisi ne kuch bola hai ka kuch hua hai .

Lost and Found ✨Where stories live. Discover now